Press "Enter" to skip to content

एशिया कप हॉकी: भारत ने इंडोनेशिया को 16-0 से हराकर सुपर-4 के लिए क्वालीफाई किया

भारी जीत ने न केवल भारत को टूर्नामेंट के नॉकआउट चरण में पहुंचा दिया, बल्कि पाकिस्तान के लिए भी दरवाजा बंद कर दिया विषय

एशिया कप हॉकी | भारत | इंडोनेशिया

भारत और पाकिस्तान दोनों पूल ए में जापान के पीछे चार-चार अंक पर समाप्त हुए लेकिन धारकों ने बेहतर लक्ष्य के आधार पर सुपर 4 के लिए क्वालीफाई किया अंतर (1)।

इस अवसर पर, भारत की युवा पुरुष हॉकी ने मेजबान इंडोनेशिया को हराया 16-0 गुरुवार को यहां एशिया कप के सुपर 4 चरण के लिए क्वालीफाई करने के लिए।

भारी जीत नहीं न केवल भारत को टूर्नामेंट के नॉकआउट चरण में पहुंचा दिया, बल्कि पाकिस्तान के लिए भी दरवाजा बंद कर दिया।

भारत और पाकिस्तान दोनों पूल ए में जापान के पीछे चार-चार अंक पर समाप्त हुए लेकिन धारकों ने सुपर 4 के लिए क्वालीफाई किया बेहतर लक्ष्य अंतर का आधार (1)।

भारत को इंडोनेशिया को एक से हराने की जरूरत है) -0 मार्जिन या अधिक अगले दौर में जगह बनाने के लिए और गत चैंपियन सवार हो गए पांच गोल करने वाले दिप्सन टिर्की और तीन बार बोर्ड में जगह बनाने वाले सुदेव बेलीमग्गा का शानदार प्रदर्शन।
अनुभवी एस.वी. सुनील, पवन राजभर और कार्थी सेल्वम ने एक-एक गोल किया, जबकि उत्तम सिंह और नीलम संजीव ज़ेस ने एक-एक गोल किया।

पाकिस्तान पहले दिन में जापान से 2-3 से हार गया था।

(इस रिपोर्ट के केवल शीर्षक और तस्वीर पर बिजनेस स्टैंडर्ड स्टाफ द्वारा फिर से काम किया गया हो सकता है; शेष सामग्री सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

प्रिय पाठक,

)बिजनेस स्टैंडर्ड ने हमेशा उन घटनाओं पर अद्यतन जानकारी और कमेंट्री प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत की है जो आपके लिए रुचिकर हैं और देश और दुनिया के लिए व्यापक राजनीतिक और आर्थिक प्रभाव हैं। हमारी पेशकश को कैसे बेहतर बनाया जाए, इस पर आपके प्रोत्साहन और निरंतर प्रतिक्रिया ने ही इन आदर्शों के प्रति हमारे संकल्प और प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है। कोविड से उत्पन्न इस कठिन समय के दौरान भी-16, हम बने हुए हैं प्रासंगिकता के सामयिक मुद्दों पर विश्वसनीय समाचार, आधिकारिक विचारों और तीक्ष्ण टिप्पणियों के साथ आपको सूचित और अद्यतन रखने के लिए प्रतिबद्ध है।

) हालांकि, हमारा एक अनुरोध है।

जैसा कि हम महामारी के आर्थिक प्रभाव से लड़ते हैं, हमें आपके समर्थन की और भी अधिक आवश्यकता है, ताकि हम जारी रख सकें आपको अधिक गुणवत्ता वाली सामग्री प्रदान करते हैं। हमारे सदस्यता मॉडल को आप में से कई लोगों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने हमारी ऑनलाइन सामग्री की सदस्यता ली है। हमारी ऑनलाइन सामग्री की अधिक सदस्यता केवल आपको बेहतर और अधिक प्रासंगिक सामग्री प्रदान करने के लक्ष्यों को प्राप्त करने में हमारी सहायता कर सकती है। हम स्वतंत्र, निष्पक्ष और विश्वसनीय पत्रकारिता में विश्वास करते हैं। अधिक सदस्यताओं के माध्यम से आपका समर्थन हमें उस पत्रकारिता का अभ्यास करने में मदद कर सकता है जिसके लिए हम प्रतिबद्ध हैं।

गुणवत्तापूर्ण पत्रकारिता का समर्थन और ) बिजनेस स्टैंडर्ड की सदस्यता लें।

डिजिटल संपादक

पहले प्रकाशित: गुरु, मई 26 640। : आईएसटी

More from हॉकीMore posts in हॉकी »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.