Press "Enter" to skip to content

एल्बोन ने सर्जरी के बाद नए स्वास्थ्य अपडेट के साथ सिंगापुर जीपी को संदेह व्यक्त किया

अभिव्यक्त करना। होम ऑफ़ द डेली एंड संडे एक्सप्रेस। घर समाचार शोबिज और टीवी खेल टिप्पणी वित्त यात्रा मनोरंजन जीवन शैली फुटबॉल टेनिस स्थानांतरित खबर एफ1 बॉक्सिंग यूएफसी क्रिकेट रग्बी अन्य गोल्फ एनएफएल रेसिंग एलेक्स एल्बन ने लापता होने के बाद पहली बार बात की है रविवार को इटालियन ग्रां प्री। ) एलेक्स एल्बोन: विलियम्स ड्राइवर इटैलियन ग्रां प्री सप्ताहांत से हट गया (छवि: एलेक्स एल्बोन/ट्विटर) अवैध ईमेल हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

ए अपने अपेंडिक्स की सर्जरी के दौरान गहन देखभाल में स्थानांतरित किए जाने के बाद पहली बार बोली जाती है और कहते हैं कि उन्हें अक्टूबर में सिंगापुर ग्रां प्री के लिए समय पर वापस आने की उम्मीद है। विलियम्स ड्राइवर इटालियन ग्रां प्री से चूक गया, जिसमें Nyck de Vries के स्थान पर प्रतिनियुक्ति कर रहा था। – वर्षीय और आईसीयू में ले जाने के दौरान उसे डरा दिया गया था प्रक्रिया।

– वर्षीय ने अपनी टीम विलियम्स द्वारा पुष्टि किए जाने के बाद इतालवी ग्रां प्री से नाम वापस ले लिया कि वह एपेंडिसाइटिस से पीड़ित था, शुक्रवार को पहले मुक्त अभ्यास सत्र में रेसिंग के बावजूद। डी व्रीस को एल्बोन की जगह लेने के लिए लाया गया था क्योंकि शनिवार की रात उनकी सर्जरी हुई थी, इससे पहले कि एक जटिलता ने देखा कि एल्बोन प्रक्रिया के दौरान “श्वसन विफलता” से पीड़ित थे। उन्हें गहन देखभाल इकाई में ले जाया गया और बाद में उन्हें स्थिर कर दिया गया, सर्जरी सफल साबित हुई।

और इटली में अस्पताल से रिहा होने के चार दिन बाद, अल्बोन ने अपनी वर्तमान स्थिति पर बात की है और स्वीकार किया है कि 2 अक्टूबर को सिंगापुर ग्रां प्री के लिए समय पर ठीक होना “कठिन” होगा। उन्होंने कहा: “अरे सब लोग, एलेक्स यहाँ। सोचा कि मैं कैसे हूं, इस बारे में सभी को थोड़ा अपडेट दूंगा। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है, मुझे ठीक लग रहा है। और पढ़ें: हैमिल्टन और एफआईए ने गहन देखभाल में ड्राइवर के बाद एल्बोन डराने पर प्रतिक्रिया दी एलेक्स एल्बोन: ब्रिटिश-थाई ड्राइवर अच्छी आत्माओं में था क्योंकि उसने अपने डॉक्टरों और प्रशंसकों को धन्यवाद दिया था (छवि: ट्विटर/@alexalbon)

“जाहिर है शनिवार को मेरे पास एक… मामूली था मुद्दा। और डॉक्टरों ने एक अद्भुत काम किया और मैं बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मुझे अच्छे स्वास्थ्य और मंगलवार तक अस्पताल से बाहर कर दिया। मैं तब से मोनाको में हूं और मैंने घूमना-फिरना शुरू कर दिया है। “लक्ष्य सिंगापुर के लिए तैयार रहना है जो कठिन होने वाला है, यह सबसे कठिन दौड़ में से एक है, इसलिए यह आसान नहीं है। आइए ऊँचा लक्ष्य रखें और देखें कि क्या होता है।”सभी तरह के संदेशों के लिए धन्यवाद कहने के लिए बस एक त्वरित संदेश, मैं उन सभी को और अधिक से अधिक पढ़ रहा हूं जैसा मेरे द्वारा किया जा सकता है। इसके बहुत मायने हैं। तो धन्यवाद, आशा है कि आप सिंगापुर में मिलेंगे और शांति होगी! ”

नवीनतम F1 समाचार

होते ) Verstappen विवरण इतालवी के बाद De Vries के साथ निजी बातचीत जीपी1663359013142 हिल चाहता है कि F1 ड्राइवर को हटा दिया जाए और डी व्रीस के लिए कॉल किया जाए दिया गया 2023 सीट

मर्सिडीज के पास एक और रसेल हो सकता है जो कर सकता है हैमिल्टन की जगह 1663359014039 एलेक्स एल्बोन: द 1670507 – वर्षीय इतालवी ग्रां प्री से बाहर हो गया था ( छवि: गेटी इमेजेज) अगर एल्बोन समय पर ठीक नहीं होता है, तो विलियम्स को निश्चित रूप से डि व्रीस को एक और सौंपने में कोई हिचकिचाहट नहीं होगी। चमकने का मौका। 4286436 – वर्षीय को शनिवार को अपने पदार्पण और आउट-क्वालिफाइड निकोलस लतीफी पर नौवां स्थान हासिल करने के बाद F1 प्रशंसकों को देखकर ड्राइवर ऑफ द डे नामित किया गया था। डचमैन को भविष्य में मर्सिडीज के लिए कदम उठाने से पहले अगले सीजन में लतीफी के संभावित प्रतिस्थापन के रूप में रखा गया है और वह फिर से कदम रखने के लिए तैयार है, अगर एल्बोन को सलाह दी जाए सिंगापुर में प्रतिस्पर्धा। एल्बोन, जिन्होंने तीन शीर्ष हासिल किए हैं-10 समाप्त हो गया और चार अंक एकत्र किए टीम में , पहले ही अगले साल के लिए अपने अनुबंध पर हस्ताक्षर कर चुका है और अगले सीजन में उसे दौड़ने से रोकने के लिए कोई दीर्घकालिक समस्या होने की उम्मीद नहीं है। IPSO विनियमित कॉपीराइट ©2022 एक्सप्रेस समाचार पत्र। “डेली एक्सप्रेस” एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। सर्वाधिकार सुरक्षित।

1663359013142

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *