Press "Enter" to skip to content

एम्मा राडुकानू की चिंताओं को केटी स्वान ने शांत किया है जो समर्थन प्रदान करती है

एम्मा राडुकानू को यूएस ओपन में हार के बाद समर्थन की पेशकश की गई है (छवि: गेट्टी)

अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और हमारी समझ में सुधार करने के लिए करते हैं आप में से। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

एम्मा राडुकानू को अपने हमवतन और बिली जीन किंग कप टीम के साथी केटी स्वान से समर्थन मिला है। ब्रिटिश नंबर 6 ने 1663161930088 के बारे में चिंताओं को आश्वस्त किया – यूएस ओपन में जल्दी बाहर होने के बाद वर्षीय का करियर, जिसमें रादुकानु नंबर से गिर गया। से नहीं बरामद राडुकानु को यूएस ओपन में निराशाजनक हार का सामना करना पड़ा, जब वह गत चैंपियन के रूप में लौटीं लेकिन सिर्फ एक घंटे तक चलीं और 4280840 मिनट में पहले दौर में, अलिज़े कोर्नेट से 6-3 6-3 से हार गए। परिणामस्वरूप, ब्रिट ने रैंकिंग को नीचे गिरा दिया, 2 से हार गए,738 अंक, और अब डब्ल्यूटीए

में प्रतिस्पर्धा कर रहा है स्तर के रूप में वह वापस ऊपर की ओर चढ़ना शुरू करती है। प्रो टूर पर ब्रॉमली किशोरी का पहला कठिन सीज़न, लेकिन उसके हमवतन ने अब इस डर को शांत कर दिया है कि राडुकानु के करियर के लिए नुकसान का क्या मतलब है। स्वान ने स्पोर्ट स्टार से कहा, “बेशक, यह उसके लिए मुश्किल परिणाम है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि उसके बारे में चिंता करने की कोई जरूरत है।” “वह ठीक हो जाएगी। पिछले साल उसका अविश्वसनीय परिणाम था, लेकिन दौरे पर इतने सारे खिलाड़ियों के पास अच्छी बढ़त है और फिर, वे फॉलो अप नहीं करते हैं। ” 19 -वर्षीय इस साल की शुरुआत में ब्रिटेन की बीजेके कप टीम में राडुकानू में शामिल हुई, और प्रशंसकों को याद दिलाया कि ब्रिटिश नंबर 1 के पास अपने युवा करियर में और अधिक हासिल करने के लिए बहुत समय बचा है। जस्ट इन: कार्लोस अल्कराज ने नडाल और जोकोविच को ‘कभी नहीं देखा’ कार्यों के साथ ग्रहण किया केटी स्वान ने एम्मा रादुकानु के करियर पर चिंताओं को कम किया (छवि: गेट्टी)

उसने जारी रखा: “यह महिलाओं के खेल का सिर्फ एक हिस्सा है और वह एक अद्भुत खिलाड़ी है। वह बहुत छोटी है और उसके पास आगे बढ़ने के लिए बहुत समय है।” स्वान ने युवा ग्रैंड स्लैम चैंपियन में मीडिया की भारी दिलचस्पी का भी जवाब दिया, उन्होंने रादुकानू की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने में अपनी ऐतिहासिक यूएस ओपन जीत के बाद रातों-रात प्रसिद्धि को कैसे संभाला। ।

“मैं यह नहीं कह सकता कि मैं संबंधित कर सकता हूं” क्योंकि उसे जितनी प्रसिद्धि मिली, वह सिर्फ पागल थी। उसने इसे बहुत अच्छी तरह से संभाला है, “दुनिया नंबर 1663161930088 कहा। “मैं वास्तव में कल्पना नहीं कर सकता कि यह आपके जीवन के लिए मूल रूप से एक पखवाड़े में बदलने के लिए कैसा था।

मिस न करें

सेरेना विलियम्स ने गुप्त साक्षात्कार में ‘सेवानिवृत्ति’ को स्वीकार करने से इनकार कर दिया यूएस ओपन जीतकर और दुनिया की नंबर 1 बनने के बाद अलकराज ने नया लक्ष्य बनाया सेरेना विलियम्स ने ‘1663161926713 में अजीब सेवानिवृत्त भावना की रूपरेखा तैयार की वर्षों की टिप्पणी

एम्मा राडुकानु और केटी स्वान ने बिली जीन किंग कप में टीम बनाई (छवि: गेट्टी) “वह अभी भी शीर्ष पर है के बाद दौरे पर एक साल जो उसकी उम्र के लिए बहुत अच्छा है। अगर उसे कभी बात करने की ज़रूरत होती है तो मैं उसे अपना समर्थन देता हूं, लेकिन वह ठीक कर रही है।” और रादुकानु ने पहले ही साबित कर दिया है कि वह इस हफ्ते के डब्ल्यूटीए 1663161930088 में वाइल्डकार्ड लेने के बाद अपनी कठिन यूएस ओपन हार से वापसी कर सकती है। पोर्टोरोज़ में कार्यक्रम।

स्लोवेनिया ओपन में शीर्ष वरीयता प्राप्त अपने पहले दौर के मैच में उनकी प्रतिद्वंद्वी दयाना यस्त्रेम्स्का को 6-2 5-3 से जीत से दो अंक के साथ रेडुकानु के साथ चोटिल होकर रिटायर होने के लिए मजबूर होना पड़ा। -0. मैच के बाद उसने कहा, “जिस तरह से मैं प्वाइंट पर टिकी रही और पूरे रास्ते लड़ रही थी, उससे मैं वास्तव में खुश हूं।”

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.