Press "Enter" to skip to content

एम्मा राडुकानु ने महारानी एलिजाबेथ पर पहले शब्दों को छूते हुए साझा किया

एम्मा रादुकानू ने महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के निधन की “बहुत दुखद” खबर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की (छवि: गेट्टी)

अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग उन तरीकों से सामग्री प्रदान करने के लिए करते हैं जिनके लिए आपने सहमति दी है और आप के बारे में हमारी समझ में सुधार करने के लिए। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

एम्मा राडुकानू ने पहली बार महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की मृत्यु के बारे में बात की है, दिवंगत सम्राट को एक मार्मिक श्रद्धांजलि साझा करते हुए। 19 – वर्षीय को एक पत्र मिला महारानी से जब उन्होंने पिछले साल यूएस ओपन में ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने वाली पहली क्वालीफायर बनकर इतिहास रचा था।

रादुकानु ने महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के निधन के बाद सार्वजनिक रूप से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की, “बहुत दुखद समाचार” पर अपने भावनात्मक पहले शब्दों को साझा किया। ब्रिटिश नंबर 1 ने पिछले सप्ताह के अंत में लंदन में शोक मनाने वालों के एक समूह को दिखाते हुए एक सूक्ष्म इंस्टाग्राम कहानी पोस्ट की, और अब अपनी मार्मिक प्रतिक्रिया साझा की है।

“ईमानदारी से, यह बहुत दुखद है,” उसने टेनिस्किसवेट को बताया। “जब मैंने खबर सुनी, तो मुझे विश्वास नहीं हुआ, क्योंकि वह मेरे लिए एक ठोस स्तंभ और कम्पास थी, जैसा कि वास्तव में सभी ब्रिटिश लोगों के लिए था। “चारों ओर सब कुछ बदल रहा था, लेकिन वह स्थिर बनी रही।” यूएस ओपन चैंपियन ने भी स्वीकार किया कि देश दिवंगत महारानी के लिए शोक में रहेगा, उन्होंने कहा: “उन्होंने हमारे देश का नेतृत्व किया और वास्तव में दुनिया बहुत मजबूत तरीके से। ब्रिटेन कुछ समय के लिए शोक मनाएगा। जस्ट इन: हालेप ने सर्जरी और ‘घबराहट’ के बाद भावनात्मक बयान के साथ सीजन का अंत किया

एम्मा रादुकानु को यूएस ओपन जीतने के बाद रानी से एक पत्र मिला (छवि: गेट्टी)1663248400774

राडुकानू को पिछले साल महारानी एलिजाबेथ द्वितीय से यूएस ओपन में जीत के बाद एक निजी पत्र मिला था। 19 -वर्ष वाले पहले बने टेनिस इतिहास में क्वालीफायर ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने के लिए, अपने तीसरे पेशेवर टूर्नामेंट में अपने पहले खिताब के रास्ते में एक सेट छोड़ने के बिना लगातार दस मैच जीतकर। “यूनाइटेड स्टेट्स ओपन टेनिस चैंपियनशिप जीतने में आपकी सफलता पर मैं आपको बधाई देता हूं,” रानी ने पिछले सितंबर में पत्र में लिखा था। “इतनी कम उम्र में यह एक उल्लेखनीय उपलब्धि है, और यह आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है।

मिस न करें कार्लोस अल्काराज राफेल नडाल लिंक पर वापस आते हैं और तुलना को खारिज करते हैं )यूएस ओपन विजेता कार्लोस अल्काराज़ ने डेविस कप में भाग लेने पर संदेह जताया ग्रेट ब्रिटेन के सलामी बल्लेबाज के हारने के बाद एंडी मरे ने डेविस कप में बदलाव का आह्वान किया

) एम्मा रादुकानु ने कहा कि वह के बाद रानी से अपना पत्र तैयार करेगी यूएस ओपन (छवि: गेट्टी) “मुझे कोई संदेह नहीं है कि आपका उत्कृष्ट प्रदर्शन, और आपके प्रतिद्वंद्वी लेयला फर्नांडीज, टेनिस खिलाड़ियों की अगली पीढ़ी को प्रेरित करेगा। मैं आपको और आपके कई समर्थकों को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं भेजता हूं। एलिज़ाबेथ आर.”

और रादुकानु पत्र प्राप्त करने के बाद कृतज्ञता से भरे हुए थे, जैसा कि उन्होंने बीबीसी को बताया: “इसका मतलब सब कुछ पाने के लिए था महामहिम का एक संदेश। वह पूरे देश के लिए इतनी बड़ी प्रेरणा और आदर्श हैं, इसलिए उनसे एक नोट प्राप्त करने के लिए, मैं बेहद सम्मानित और बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मेरे टेनिस पर ध्यान दिया। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। मैं शायद उस पत्र या कुछ और को फ्रेम करने जा रहा हूं।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.