Press "Enter" to skip to content

एन्सेलोटी ने धमकी दी

कार्लो एन्सेलोटी ने मजाक में कहा कि अगर वह फेडेरिको वाल्वरडे की सफलता नहीं बना सकते हैं तो उन्हें फुटबॉल छोड़ देना चाहिए। Casemiro मैन यूडीटी चाल से पहले रियल मैड्रिड के लिए भावनात्मक विदाई बोली अवैध ईमेल हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। . इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

रियल मैड्रिड के मुख्य कोच कार्लो एंसेलोटी ने मजाक में कहा है कि अगर वह फेडरिको वाल्वरडे को कम से कम स्कोर करने में मदद नहीं कर सकते तो उन्हें “अपने कोचिंग बैज को चीर देना चाहिए” इस सीजन में गोल किए हैं। उरुग्वे स्टार सैंटियागो बर्नब्यू में रैंकों के माध्यम से बढ़ गया है और क्लब में सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक बन गया है, प्रीमियर लीग के दिग्गज लिवरपूल से रुचि आकर्षित करता है।
– वर्षीय ने पहले ही लॉस ब्लैंकोस के लिए तीन गोल किए हैं, पिछले अभियान में पूरी तरह से केवल एक बार नेट पाया है। वह एक नई भूमिका में फल-फूल रहा है जो मिडफील्ड तीन की मदद करने के लिए विंग प्ले को ट्रैकिंग बैक के साथ जोड़ती है, जैसे उसकी असाधारण ऊर्जा स्तर और कार्य दर। इस गर्मी में कासेमिरो के मैनचेस्टर यूनाइटेड में स्थानांतरण के बाद से उन्हें अधिक खेल समय का भी लाभ मिला है और इस सीजन में एंसेलोटी के तहत हर खेल शुरू किया है। उन्होंने चैंपियंस लीग में आरबी लीपज़िग पर 2-0 की जीत में एक उत्कृष्ट अंत के साथ इतालवी विश्वास को पुरस्कृत किया।

और -वर्ष- ओल्ड ने स्वीकार किया कि आक्रमणकारी योगदान में उनकी अचानक वृद्धि ने उन्हें में गोल करने के एक बंजर रन के बाद हैरान कर दिया है। -1663241459014, और उम्मीद है कि वह नियमित आधार पर स्कोर करने के लिए वाल्वरडे का मार्गदर्शन कर सकते हैं। और पढ़ें: रियल मैड्रिड बनाम मलोरका के लिए वाल्वरडे ने शानदार गोल किया

कार्लो एंसेलोटी: रियल मैड्रिड के कोच ने फेड वाल्वरडे की प्रतिभा के बारे में बात की (छवि: गेट्टी छवियां) “पिछले साल जो अजीब था वह यह था कि वह केवल सुपर कप में मुझे लगता है कि एक गोल किया, ”एंसेलोटी ने संवाददाताओं से कहा। “अगर आपको कम से कम स्कोर करने के लिए ऐसा खिलाड़ी नहीं मिल सकता है एक सीज़न में गोल करते हैं तो आपको अपने कोचिंग बैज को तोड़ना चाहिए और रिटायर हो जाना चाहिए क्योंकि उसके पास एक पैर की चट्टान है।“आज रात उसने अपने बाएं पैर से शॉट लिया। मैंने उसे अपनी बाईं ओर से इस तरह शूट करते कभी नहीं देखा, इसलिए यह दर्शाता है कि उसे अपनी क्षमताओं पर भरोसा है, और उसके पास बहुत सारी क्षमताएं हैं।”

स्पेन में रिपोर्ट ने सुझाव दिया कि लिवरपूल वाल्वरडे में रुचि रखते हैं और एक बड़ा £
बनाया है ट्रांसफर विंडो के अंतिम दिनों में वाल्वरडे के लिए मिलियन बोली, केवल रियल के लिए तेजी से उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया। मिस न करें रियल मैड्रिड के वाल्वरडे ने टोटेनहम खिलाड़ी का नाम पूछा जब पूछा गया कि किस पर हस्ताक्षर करना है
एमबीप्पे ‘के पास अनुबंध में चाल है’ जो उसे जल्द ही उपलब्ध करा सकती है लिवरपूल बिल्कुल सही £4000 से चूक गया m उनकी सबसे बड़ी समस्या का समाधान फेडरिको वाल्वरडे: कार्लो एंसेलोटी का कहना है कि रियल मैड्रिड स्टार को स्कोरिंग होना चाहिए 1663241459014 एक सीजन के लक्ष्य (छवि: गेट्टी छवियां) )जुर्गन क्लॉप ने एक ऐसे मिडफील्डर की खोज की जो उनके दस्ते में ऊर्जा जोड़ सके और पिछले सीजन में चैंपियंस लीग फाइनल में विनीसियस जूनियर को उनके खिलाफ विजयी गोल के लिए सेट करने के बाद उरुग्वे को एक आदर्श फिट के रूप में देखा। हालांकि, एक दीर्घकालिक समाधान खोजने में विफल रहने के बाद, जेरमैन ने इसके बजाय आर्थर मेलो को ऋण देने का फैसला किया जुवेंटस। और जबकि एंसेलोटी यह नहीं मानते हैं कि बॉक्स-टू-बॉक्स ऑपरेटर के रूप में वाल्वरडे अपनी स्थिति में सबसे अच्छा खिलाड़ी है, वह जोर देकर कहते हैं कि मैड्रिड इंजन रूम में दौड़ने की तुलना में उनके खेल में कहीं अधिक है।

“वह सिर्फ ऊर्जा से अधिक है,” उन्होंने कहा। “लेकिन, यह कहने के लिए कि वह अपनी स्थिति में दुनिया में सर्वश्रेष्ठ है, हमें थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है।”

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *