Press "Enter" to skip to content

एंडी मरे डेविस कप की भूमिका बताते हैं क्योंकि स्कॉट ब्रिटेन के लिए नहीं खेल सकता है

एंडी मरे को इस सप्ताह ग्रेट ब्रिटेन के लिए खेलने की उम्मीद नहीं है (छवि: गेट्टी)

अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और सुधार करने के लिए करते हैं आप की हमारी समझ। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

एंडी मरे ग्लासगो में घरेलू दर्शकों के सामने होने के बावजूद इस सप्ताह के डेविस कप फाइनल्स ग्रुप चरण में खेलने की “उम्मीद नहीं” कर रहे हैं। ग्रेट ब्रिटेन तीन अन्य ग्रुप डी देशों की मेजबानी कर रहा है क्योंकि वे नवंबर के आधिकारिक फाइनल सप्ताह में एक स्थान के लिए लड़ाई कर रहे हैं और तीन बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन का मानना ​​​​है कि टीम उनके लिए एक मैच के लिए तैयार होने के लिए बहुत मजबूत है।
मंगलवार को सप्ताह के पहले मुकाबले में नीदरलैंड ने कजाकिस्तान को हराने के बाद ग्रेट ब्रिटेन बुधवार को संयुक्त राज्य अमेरिका के खिलाफ डेविस कप ग्रुप चरण का अपना पहला मैच खेलता है। इस टूर्नामेंट को ‘पुरुष टेनिस का विश्व कप’ करार दिया गया है, जिसका आयोजन पहली बार ब्रिटेन में किया जा रहा है 1663142863036 , स्कॉटिश भीड़ के सामने घर पर मरे के साथ।

लेकिन दुनिया नहीं 1663142863055 – जिसने में ब्रिटेन को डेविस कप गौरव दिलाया) – विश्वास है कि वह इस सप्ताह टीम के साथी कैमरून के साथ नहीं खेलेंगे नोरी और डैन इवांस दोनों एकल में उनसे ऊपर, नंबर 8 और नंबर पर थे 25 क्रमश। मरे ने टीम के बारे में कहा, “अब हमारे पास जो गहराई है, वह निश्चित रूप से सर्वश्रेष्ठ है।” , उसने कबूल किया: “मुझे खेलने की उम्मीद नहीं है। अगर मैं बिल्कुल नहीं खेलता, तो मुझे भरोसा है कि जो खिलाड़ी वहां जाएंगे वे अच्छा काम करेंगे। साथ ही टीम में एकल प्रतिभाओं की एक मजबूत फसल, ब्रिटेन भी युगल में दुनिया में नंबर 1 और 3 का दावा करता है, जो सैलिसबरी और नील स्कूप्स्की ने पांच-सदस्यीय लाइनअप को पूरा किया। बस में: फेडरर, जोकोविच और मरे को नया लेवर कप प्रतिद्वंद्वी मिला ) एंडी मरे का मानना ​​​​है कि ग्रेट ब्रिटेन की अभी तक की सबसे मजबूत टीम है (छवि: गेट्टी)

टीम यूएसए के ब्रिटेन की सप्ताह की सबसे कठिन प्रतियोगिता होने की उम्मीद है, विश्व नंबर के साथ और इस साल के इंडियन वेल्स चैंपियन टेलर फ्रिट्ज एकल खिलाड़ियों की कमान संभाल रहे हैं। वर्ल्ड नंबर 29 टॉमी पॉल भी हैं टीम में, जबकि हाल ही में यूएस ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे फ्रांसेस टियाफो ने अपने रन के बाद वापस ले लिया। लंबे समय तक साथी रहे राजीव राम, युगल विश्व नंबर 2 के साथ जैक सॉक के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। सैलिसबरी और राम अपने यूएस ओपन खिताब का बचाव करने के लिए तैयार हैं, संयोग से फाइनल में स्कुपस्की और उनके साथी वेस्ले कूलहोफ को हरा रहे हैं। मिस न करें पिता की बेताब याचना के बाद रानी ने नोवाक जोकोविच के अनुरोध को ठुकरा दिया
डेल पोत्रो को यूएस ओपन में ‘स्क्रूइंग फेडरर अप’ के बारे में शेखी बघारते हुए फिल्माया गया एटीपी रैंकिंग पूर्ण: जोकोविच और किर्गियोस सबसे कठिन हिट, अलकारज़ नंबर 1 1663142863649 )

टीम जीबी के कप्तान लियोन स्मिथ ने कहा कि यह चुनना मुश्किल होगा कि किसे खेलना है (छवि: गेट्टी)

टीम ग्रेट ब्रिटेन में गहराई के साथ, कप्तान लियोन स्मिथ ने स्वीकार किया कि यह चुनना एक कठिन काम होगा कि प्रत्येक मैच के लिए कौन जाएगा। “यह वास्तव में एक मुश्किल समूह है। यह करीब होने जा रहा है, ”उन्होंने कहा। “यह हमारे राष्ट्र के लिए एक कठिन सप्ताह रहा है। यह बहुत ही मार्मिक क्षण है। हम कुछ खास लगा सकते हैं। यह एक सकारात्मक श्रद्धांजलि होगी जो हम प्रदान कर सकते हैं। महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की मृत्यु, और ब्रिटेन की टीम के पांच खिलाड़ी सम्मान के प्रतीक के रूप में काली पट्टी बांधेंगे। राष्ट्रगान भी प्रत्येक टाई से पहले गाया जाएगा, जैसा कि नीदरलैंड के मंगलवार को कजाकिस्तान के खिलाफ होने से पहले था, जिसमें सभी चार टीमें पहले से एक मिनट का मौन रखती हैं।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.