Press "Enter" to skip to content

उत्तर प्रदेश महाराष्ट्र, राष्ट्रीय खेल पुरुषों में प्रवेश करता है

ग्रिट्टी उत्तर प्रदेश ने सोमवार को यहां ध्यान चंद स्टेडियम में 36 वें राष्ट्रीय खेलों के पुरुषों के हॉकी फाइनल में घुसने के लिए टाई-ब्रेकर में महाराष्ट्र से बेहतर मिला।

गहरी लड़ाई के बाद, टीमों को विनियमन समय के अंत में 3-3 से बंद कर दिया गया था, जिसमें सुमित, सुनील यादव और मनीष यादव ने उत्तर प्रदेश और अनिकेट गुरव (2) और महाराष्ट्र के लिए सैय्यद नियाज रहीम के लिए स्कोरिंग किया था।

दर्शन गावकर और युवराज वॉल्मिकी ने शूटआउट में महाराष्ट्र के लिए रन बनाए, जबकि राजकुमार पाल और राहुल कुमार राजभर ने टाई-ब्रेकर के बाद भी 2-2 से कमाया।

आने वाले अचानक मृत्यु में, भारतीय कैंपर ललित कुमार उपाध्याय ने महाराष्ट्र के प्रताप शिंदे के विफल होने के बाद यूपी के लिए स्कोर किया, उन्हें अंतिम 6-5 से जीत दिलाई।

महाराष्ट्र न केवल कागज पर बल्कि मैदान पर भी बेहतर पक्ष दिखता था। लेकिन उत्तर प्रदेश तब प्रभावित हुआ जब मैच को अंत तक जीवित रखने के लिए सबसे ज्यादा मायने रखता था।

महाराष्ट्र ने एक सकारात्मक नोट पर अपनी खोज शुरू की, जिससे प्रतिद्वंद्वी गढ़ को बार -बार धमकी दी गई। युवराज वॉल्मिकी ने चालाकी से फ्रंटलाइन का नेतृत्व किया, और इस प्रक्रिया में मैच का पहला पेनल्टी कॉर्नर अर्जित किया। लेकिन वे नेट खोजने में विफल रहे।

उत्तर प्रदेश की रक्षा अक्सर ऑफ-गार्ड पकड़ी जाती थी, लेकिन वे किसी भी तरह किसी भी महत्वपूर्ण क्षति को रोकने में कामयाब रहे।

दूसरी तिमाही में, उत्तर प्रदेश अपने आप में आकर महाराष्ट्र पर हमला करते हुए आया। उन्होंने जल्द ही अपना पहला कोना अर्जित किया और यहां तक ​​कि एक-अप जाने का पहला गोल किया।

तीसरी तिमाही सबसे रोमांचक थी, जिसमें चार से अधिक गोल आ रहे थे, उत्तर प्रदेश के साथ दो बार और महाराष्ट्र एक बार बोर्ड लग रहे थे।

हालांकि, महाराष्ट्र ने स्कोर को वापस ले लिया और इसे टाई-ब्रेकर में ले गए। भाग्य ने उनका पक्ष नहीं लिया, हालांकि टाई-ब्रेकर में।

–आईएएनएस

AKM/

(केवल इस रिपोर्ट की हेडलाइन और तस्वीर को व्यवसाय मानक कर्मचारियों द्वारा फिर से काम किया जा सकता है; बाकी सामग्री एक सिंडिकेटेड फ़ीड से ऑटो-जनरेट की गई है।)

More from हॉकीMore posts in हॉकी »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *