Press "Enter" to skip to content

इगोर स्टिमैक भारत बने रहेंगे

क्रोएशियाई इगोर स्टिमैक रविवार को अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की तकनीकी समिति के साथ भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच के रूप में बने रहने के लिए तैयार है, जिसने अगले साल जुलाई में एएफसी एशियाई कप के अंत तक अपने अनुबंध के विस्तार की सिफारिश की है।

दिग्गज स्ट्राइकर आईएम विजयन की अध्यक्षता में यहां हुई तकनीकी समिति ने स्टिमैक के तहत भारतीय पुरुष टीम के प्रदर्शन पर चर्चा की और एआईएफएफ कार्यकारी समिति को मामलों के शीर्ष पर बने रहने की सिफारिश की।

मई में राष्ट्रीय पुरुष टीम का कार्यभार संभालने के बाद स्टिमैक का यह तीसरा अनुबंध विस्तार होगा 2019 दो साल के कार्यकाल पर। 2020 में, उन्हें उस वर्ष के सितंबर तक कुछ महीनों का अनुबंध विस्तार दिया गया था। इसके बाद उन्हें एक वर्ष का एक और कार्यकाल विस्तार दिया गया जो इस महीने समाप्त होना था।

एआईएफएफ ने कहा, “बैठक के पहले एजेंडे में, तकनीकी समिति ने सीनियर पुरुष टीम के मुख्य कोच इगोर स्टिमैक के अनुबंध को एएफसी एशियाई कप 2023 तक बढ़ाने की सिफारिश की,” एआईएफएफ ने कहा। एक रिलीज में।

एएफसी एशियन कप 2023 एएफसी एशियन कप से जुलाई तक आयोजित किया जाएगा लेकिन मूल मेजबान चीन द्वारा कोविड- के कारण बाहर किए जाने के बाद स्थल का फैसला होना बाकी है। उस देश में स्थिति।

जून में यहां क्वालीफायर में एक प्रमुख प्रदर्शन के साथ 2023 एशियाई कप फाइनल में राष्ट्रीय टीम का मार्गदर्शन करने के बाद स्टिमैक की निरंतरता अपेक्षित लाइनों पर थी। एआईएफएफ की कार्यकारी समिति के लिए अब सोमवार को यहां अपनी बैठक में अपनी मंजूरी की मुहर लगाना औपचारिकता की बात होगी।

अनुबंध विस्तार के बाद क्रोएशिया की विश्व कप की तीसरे स्थान की फिनिशिंग टीम का एक हिस्सा, स्टिमैक के लिए पहला असाइनमेंट वियतनाम में दो अंतरराष्ट्रीय मैत्रीपूर्ण मैच होंगे। इस महीने के अंत में जिसके लिए संभावितों का दो दिवसीय शिविर रविवार से यहां शुरू हो गया है।भारत सितंबर को सिंगापुर और तीन दिन बाद वियतनाम से खेलेगा, दोनों मैच हो ची मिन्ह सिटी में होंगे।(इस रिपोर्ट के केवल शीर्षक और चित्र पर बिजनेस स्टैंडर्ड स्टाफ द्वारा फिर से काम किया गया हो सकता है; शेष सामग्री एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

प्रिय पाठक, बिजनेस स्टैंडर्ड ने हमेशा उन घटनाओं पर अद्यतन जानकारी और टिप्पणी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत की है जो आपके लिए रुचिकर हैं और देश और दुनिया के लिए व्यापक राजनीतिक और आर्थिक प्रभाव हैं। आपके प्रोत्साहन और हमारी पेशकश को कैसे बेहतर बनाया जाए, इस पर निरंतर प्रतिक्रिया ने इन आदर्शों के प्रति हमारे संकल्प और प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है। कोविड से उत्पन्न इन कठिन समय के दौरान भी-19, हम आपको विश्वसनीय समाचार, आधिकारिक विचारों से अवगत और अद्यतन रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। और प्रासंगिकता के सामयिक मुद्दों पर तीखी टिप्पणी। हालांकि, हमारा एक अनुरोध है।

जैसा कि हम महामारी के आर्थिक प्रभाव से जूझ रहे हैं, हमें आपके समर्थन की और भी अधिक आवश्यकता है, ताकि हम आपको अधिक गुणवत्ता वाली सामग्री प्रदान करना जारी रख सकें। हमारे सदस्यता मॉडल को आप में से कई लोगों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने हमारी ऑनलाइन सामग्री की सदस्यता ली है। हमारी ऑनलाइन सामग्री की अधिक सदस्यता केवल आपको बेहतर और अधिक प्रासंगिक सामग्री प्रदान करने के लक्ष्यों को प्राप्त करने में हमारी सहायता कर सकती है। हम स्वतंत्र, निष्पक्ष और विश्वसनीय पत्रकारिता में विश्वास करते हैं। अधिक सदस्यताओं के माध्यम से आपका समर्थन हमें उस पत्रकारिता का अभ्यास करने में मदद कर सकता है जिसके लिए हम प्रतिबद्ध हैं।

गुणवत्तापूर्ण पत्रकारिता का समर्थन करें और बिजनेस स्टैंडर्ड की सदस्यता लें।

डिजिटल संपादक

2023 2023

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *