Press "Enter" to skip to content

इंग्लैंड बनाम दक्षिण अफ्रीका, महिला

भारत के विश्व कप से बाहर होने के बाद, ऑस्ट्रेलिया अब इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका सेमीफाइनल के विजेता का इंतजार कर रहा है जो फरवरी 24, न्यूलैंड्स में।

इंग्लैंड बनाम दक्षिण अफ्रीका सेमीफाइनल मैच कब खेला जाएगा?

इंग्लैंड बनाम दक्षिण अफ्रीका महिला टी 20 विश्व कप सेमीफाइनल फरवरी 24 को खेला जाएगा , 2023.

इंग्लैंड बनाम एसए महिला टी 20 विश्व कप सेमीफाइनल का स्थान क्या है?

इंग्लैंड बनाम एसए महिला टी 20 विश्व कप सेमीफाइनल फरवरी 150 को केप टाउन, दक्षिण अफ्रीका के न्यूलैंड्स में खेला जाएगा। , 2023.

लोग इंग्लैंड बनाम सा महिला टी 20 विश्व कप सेमीफ़ाइनल को लाइव स्ट्रीम कैसे कर सकते हैं और भारत में इसका सीधा प्रसारण कैसे देख सकते हैं?

चूंकि स्टार स्पोर्ट्स आईसीसी के सभी टूर्नामेंटों का प्रसारण भागीदार है, इस महिला टी 20 विश्व कप के सभी मैच, जिसमें इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेमीफाइनल भी शामिल है लाइव और विशेष रूप से भारत में टेलीविजन सेट पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा। सभी मैचों को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लाइव-स्ट्रीम किया जा सकता है।

इंग्लैंड बनाम दक्षिण अफ्रीका महिला टी 20 विश्व कप सेमीफाइनल के लिए न्यूलैंड्स स्टेडियम की पिच कैसी होगी?

अब तक न्यूलैंड्स का विकेट बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए अच्छा रहा है। जबकि इंग्लैंड जैसी टीमें पिछले 200 जाने में कामयाब रही हैं, भारत और वेस्टइंडीज जैसी अन्य टीमों ने भी अतीत 150 जाने के लिए संघर्ष किया है। इस प्रकार सेमीफाइनल के लिए भी एक सच्चे विकेट की उम्मीद है।

इंग्लैंड डब्ल्यू बनाम एसए डब्ल्यूटी 20 विश्व कप सेमीफाइनल के लिए केपटाउन में मौसम कैसा रहने वाला है?

जहां तक ​​मौसम की बात है महिला टी 26 के पहले सेमीफाइनल के लिए जहां तक ​​संभव हो सके सूरज के साथ एक साफ आसमान दिन का मिजाज रहने वाला है। विश्व कप 2023 केपटाउन, दक्षिण अफ्रीका में। आर्द्रता 28% से अपराह्न स्थानीय समय से 200 तक बढ़ जाएगी % तक 07 अपराह्न स्थानीय समय। हवा की गति 26-28 किमी प्रति घंटे के बीच अलग-अलग होगी, जबकि तापमान 28 के आसपास रहेगा से 07 डिग्री सेल्सियस।

More from क्रिकेटMore posts in क्रिकेट »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *