Press "Enter" to skip to content

इंग्लैंड के बॉस गैरेथ साउथगेट ने इवान टोनी को फोन किया लेकिन रैशफोर्ड ने बाहर कर दिया

गैरेथ साउथगेट प्रशंसकों पर “आप नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं” का जाप करते हुए अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारीइवान टोनी को एक झटके वाली जगह का दावा करने का आखिरी मौका दिया गया है विश्व कप फाइनल से पहले अंतिम इंग्लैंड टीम से मार्कस रैशफोर्ड के साथ कतर के लिए विमान में। रैशफोर्ड को मैनचेस्टर यूनाइटेड के यूरोपा के लिए घर पर छोड़ दिया गया था: आर्सेनल के खिलाफ उठाई गई मांसपेशियों की चोट के कारण शेरिफ के साथ लीग संघर्ष – हालांकि उसे अभी भी अपने क्लब फॉर्म के माध्यम से विश्व कप स्थान का दावा करने के लिए पर्याप्त फिट होना चाहिए। हालांकि, एक बार फिर जादोन सांचो की चूक से ऐसा लगता है कि दो साल पहले शू-इन जैसा दिखने वाला खिलाड़ी फाइनल से बाहर हो जाएगा दस्ते।उसके नाम मिलान में इटली और फिर वेम्बली में जर्मनी के खिलाफ यूईएफए नेशंस लीग डबल हेडर के लिए मैनेजर गैरेथ साउथगेट द्वारा जारी किया गया। दूसरी ओर, की उपस्थिति दस्ते में रक्षकों का सुझाव है कि विस्तारित के बीच एक स्थान के लिए स्थान बहुत अधिक हैं -मैन स्क्वाड। इसका मतलब है आउट-ऑफ -फॉर्म और वर्तमान में आउट-ऑफ-द-टीम हैरी मैगुइरे ने सेवानिवृत्त होने के बावजूद अपनी जगह बनाए रखी है एरिक डियर के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कलश, जो नवंबर के बाद से नहीं खेला है 590।

1669859 इवान टोनी है साउथगेट (छवि: गेट्टी) को प्रभावित करने के लिए देर से मौका दिया गया टोटेनहम सेंटर-बैक ने एंटोनियो कॉन्टे के तहत काम करते हुए अपने फॉर्म को इस हद तक फिर से खोज लिया है कि वह एक मजबूत दावेदार है एक प्रारंभिक स्थान जब नवंबर में ईरान के खिलाफ विश्व कप में इंग्लैंड का अभियान चल रहा है 21। दूसरी ओर, टोनी ने वास्तविक रूप से गणना में अपना रास्ता बनाने के लिए अपने काम में कटौती की है लेकिन ब्रेंटफ इस सीजन में ऑर्ड स्ट्राइकर की फॉर्म ने दिखाया है कि कुछ भी संभव है। – महीने की शुरुआत में लीड्स के खिलाफ इस साल के खिलाड़ी की हैट्रिक ने सीजन तक उनकी संख्या को पांच तक पहुंचा दिया। टैमी अब्राहम इंग्लैंड हमले के अगुआ में हैरी केन के डिप्टी की भूमिका के लिए टीम में एकमात्र असली दावेदार हैं – रैशफोर्ड को उम्मीद है कि अक्टूबर में कहीं भी उनका सर्वश्रेष्ठ जादू हो सकता है अभी भी उसे साउथगेट के विचारों में घुसते हुए देखें।

इंग्लैंड को हंगरी ने अपने पिछले मैच में हराया था (छवि: गेट्टी) ल्यूक शॉ और काइल वॉकर दोनों हाल ही में चोटिल होने के बावजूद शामिल हैं y फ़ुल-बैक के ढेरों के बीच चिंता का विषय है जो फ़िट-फिर से चेल्सी लेफ्ट-बैक बेन चिलवेल के साथ-साथ ट्रेंट अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड की वापसी को देखता है, जिन्होंने अब तक मिडफ़ील्ड में खुद को स्थापित करने के लिए संघर्ष किया है। युवा उम्मीदें फिल फोडेन, बेकरी साका और जूड बेलिंगहैम सभी साउथगेट के साथ शामिल होंगे, जो कुछ व्यक्तिगत खिलाड़ियों को आराम देने की अपनी नीति को खत्म कर रहे हैं, अब विश्व कप तेजी से आ रहा है।

और केल्विन फिलिप्स मैनचेस्टर सिटी में अपने कदम के बाद से प्रीमियर लीग फुटबॉल के सिर्फ एक मिनट खेलने के बावजूद मिडफील्ड के दिल में अपनी जगह बनाए हुए हैं। पूर्ण इंग्लैंड दस्ते: डीन हेंडरसन, निक पोप, आरोन राम्सडेल, ट्रेंट अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड, बेन चिलवेल, कॉनर कोडी, एरिक डायर, मार्क गुही, रीस जेम्स, हैरी मैगुइरे, ल्यूक शॉ, जॉन स्टोन्स, फिकायो तोमोरी, कीरन ट्रिपियर, काइल वॉकर, जूड बेलिंगहैम, मेसन माउंट, केल्विन फिलिप्स, डेक्लन राइस, जेम्स वार्ड-प्रूज़, टैमी अब्राहम, जारोड बोवे n, फिल फोडेन, जैक ग्रीलिश, हैरी केन, बुकायो साका, रहीम स्टर्लिंग, इवान टोनी।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *