Press "Enter" to skip to content

आईएसएल 2018-19: नॉर्थईस्ट युनाइटेड में ओग्बेचे का स्कोर

पूर्णकालिक रिपोर्ट: नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स स्टेडियम में एफसी पुणे सिटी को 2-0 से हराकर सीजन की अपनी पांचवीं जीत हासिल की।

नॉर्थईस्ट का पहला गोल 17 तीसरे मिनट में हुआ जब फ्रेंच फारवर्ड बर्थोलोमेव ओगबेचे ने एक कोने से गोल किया, जो पास की चौकी पर दाईं ओर से क्रास था। दूर की चौकी की ओर चला गया जहाँ उसने गेंद को हर किसी के सामने और नेट के पीछे फेंक दिया।

लेकिन घरेलू टीम, एफसी पुणे सिटी के पास कम से कम एक लक्ष्य होना चाहिए था, विशेष रूप से आधे में देर से बनाए गए अच्छे अवसरों को देखते हुए। सबसे पहले, 38वें मिनट में, रॉबिन सिंह बॉक्स के अंदर एक सटीक क्रॉस के अंत में था और उसने उसे हिट करने की कोशिश की वॉली लेकिन परेरा ने कोने के लिए शॉट आउट को रोकने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया।

वे फिर से 38 पहले मिनट में स्कोर करने के करीब आ गए जब पुणे को एक कार्नर मिला और मिल के हेडर को नेट के पीछे खोजने के लिए नियत किया गया लेकिन नॉर्थईस्ट बचाव और गोलकीपर ने किसी तरह हाथापाई के बीच गेंद को बाहर रखा।

नॉर्थईस्ट पहले मिनट में ही अपना पहला गोल कर सकता था जब बाईं ओर से एक सट्टा गेंद ओग्बेचे को पास की चौकी पर मिली जिसका पैर का अंगूठा छू गया लगभग बाएं कोने में घुस गया लेकिन कमलजीत ने आश्चर्यजनक रूप से उसे दूर कर दिया।

दूसरे हाफ में, नॉर्थईस्ट ने 38 पहले मिनट में एक अवसर बनाया जब दाईं ओर मस्किया ने ओग्बेचे के लिए गेंद को वापस काट दिया जिसका पहली बार शॉट था मिल्स द्वारा अवरुद्ध। गैलेगो ने रिबाउंड लिया लेकिन यह ब्लॉक भी हो गया।

पुणे की बदहाली में इजाफा करने के लिए नॉर्थईस्ट युनाइटेड को 38वें मिनट में पेनल्टी दी गई जब मस्किया बॉक्स के अंदर गिर गया और रेफरी ने उसकी तरफ इशारा किया। बलवंत द्वारा एक चुनौती के बाद हाजिर। मेस्किया ने खुद स्पॉट-किक ली और गेंद को निचले बाएं कोने में रखना चुना। गोलकीपर ने कुछ हाथ लगाया लेकिन शॉट में नेट के पीछे समाप्त होने के लिए पर्याप्त शक्ति थी।

इस जीत से नॉर्थईस्ट युनाइटेड आठ मैचों में 17 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है जबकि पुणे पांच अंकों के साथ आठवें स्थान पर है। नौ गेम

प्रिय पाठक,
बिज़नेस स्टैंडर्ड ने हमेशा अद्यतन जानकारी और उन घटनाक्रमों पर टिप्पणी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत की है जो आपके हित में हैं और देश और दुनिया के लिए व्यापक राजनीतिक और आर्थिक प्रभाव डालते हैं। आपकी पेशकश को बेहतर बनाने के लिए आपके प्रोत्साहन और निरंतर प्रतिक्रिया ने इन आदर्शों के प्रति हमारे संकल्प और प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है। कोविड- से उत्पन्न इस कठिन समय के दौरान भी, हम आपको विश्वसनीय समाचारों से अवगत कराने और अपडेट रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं प्रासंगिकता के सामयिक मुद्दों पर आधिकारिक विचार और तीक्ष्ण टिप्पणी।
हालांकि, हमारा एक अनुरोध है।

जैसा कि हम महामारी के आर्थिक प्रभाव से जूझ रहे हैं, हमें आपके समर्थन की और भी अधिक आवश्यकता है, ताकि हम आपको और अधिक गुणवत्ता वाली सामग्री प्रदान करना जारी रख सकें। हमारे सब्सक्रिप्शन मॉडल को आप में से कई लोगों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने हमारी ऑनलाइन सामग्री की सदस्यता ली है। हमारी ऑनलाइन सामग्री के लिए अधिक सदस्यता ही आपको बेहतर और अधिक प्रासंगिक सामग्री प्रदान करने के लक्ष्यों को प्राप्त करने में हमारी सहायता कर सकती है। हम स्वतंत्र, निष्पक्ष और विश्वसनीय पत्रकारिता में विश्वास करते हैं। अधिक सब्सक्रिप्शन के माध्यम से आपका समर्थन हमें उस पत्रकारिता का अभ्यास करने में मदद कर सकता है जिसके लिए हम प्रतिबद्ध हैं।

गुणवत्तापूर्ण पत्रकारिता का समर्थन करें और बिजनेस स्टैंडर्ड की सदस्यता लें।

डिजिटल संपादक

2020 2020

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.