Press "Enter" to skip to content

आईएसएल 2018-19: कब और कहां देखें बेंगलुरु एफसी बनाम दिल्ली डायनामोज

बेंगलुरू एफसी के साथ दूसरे स्थान पर है। छह मैचों से अंक जबकि दिल्ली डायनामोज आठ मैचों में चार अंकों के साथ सबसे नीचे है विषय

आईएसएल – | बेंगलुरु एफसी | बेंगलुरु

बेंगलुरु एफसी बनाम दिल्ली डायनामोज (फोटो: indiansuperleague.com)

निचले स्थान पर काबिज दिल्ली डायनामोज आईएसएल की अपनी पहली जीत दर्ज करना चाहेगी – जब वे बेंगलुरु के श्री कांतीरवा स्टेडियम में बेंगलुरू एफसी का सामना करेंगे सोमवार को।

पूरी कहानी पढ़ने के लिए, अभी सदस्यता लें सिर्फ आरएस पर) एक महीना।

Business-standard.com पर प्रमुख कहानियां केवल प्रीमियम ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं।

पहले से ही एक प्रीमियम ग्राहक हैं? अब प्रवेश करें

अंतर्दृष्टि की सदस्यता लें

महीने के चुनना

वार्षिक
चुनें

सबसे अच्छा प्रस्ताव

स्मार्ट वार्षिक ऑटो नवीनीकरण का विकल्प चुनें और रुपये बचाएं

चुनना

बिजनेस स्टैंडर्ड प्रीमियम पर आपको क्या मिलता है?

प्रिय पाठक,
Business Standard ने हमेशा अप-टू-डेट प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत की है -दिनांक जानकारी और उन घटनाक्रमों पर टिप्पणी जो आपकी रुचि के हैं और देश और दुनिया के लिए व्यापक राजनीतिक और आर्थिक निहितार्थ हैं। आपके प्रोत्साहन और हमारी पेशकश को कैसे बेहतर बनाया जाए, इस पर निरंतर प्रतिक्रिया ने इन आदर्शों के प्रति हमारे संकल्प और प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है। कोविड से उत्पन्न इस कठिन समय के दौरान भी-16, हम आपको प्रासंगिक समाचारों, आधिकारिक विचारों और प्रासंगिकता के सामयिक मुद्दों पर तीखी टिप्पणियों के साथ सूचित और अद्यतन रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। )

हालांकि, हमारा एक अनुरोध है।

जैसा कि हम महामारी के आर्थिक प्रभाव से लड़ते हैं, हमें आपके समर्थन की और भी अधिक आवश्यकता है, ताकि हम जारी रख सकें आपको अधिक गुणवत्ता वाली सामग्री प्रदान करते हैं। हमारे सदस्यता मॉडल को आप में से कई लोगों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने हमारी ऑनलाइन सामग्री की सदस्यता ली है। हमारी ऑनलाइन सामग्री की अधिक सदस्यता केवल आपको बेहतर और अधिक प्रासंगिक सामग्री प्रदान करने के लक्ष्यों को प्राप्त करने में हमारी सहायता कर सकती है। हम स्वतंत्र, निष्पक्ष और विश्वसनीय पत्रकारिता में विश्वास करते हैं। अधिक सदस्यताओं के माध्यम से आपका समर्थन हमें उस पत्रकारिता का अभ्यास करने में मदद कर सकता है जिसके लिए हम प्रतिबद्ध हैं।

गुणवत्तापूर्ण पत्रकारिता का समर्थन करें और ) बिजनेस स्टैंडर्ड की सदस्यता लें।

डिजिटल संपादक

पहले प्रकाशित: सोम, नवंबर । 2018: आईएसटी

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.