Press "Enter" to skip to content

अफगानिस्तान ने ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पहली बार पाकिस्तान को हराया

अफगानिस्तान ने शुक्रवार को पहली बार ट्वेंटी 18 में पाकिस्तान को हराया पाकिस्तान बाद में 55-9.

तक सीमित था, कप्तान बाबर आज़म सहित पांच आराम वाले फ्रंटलाइन खिलाड़ियों के बिना, अफगानों के खिलाफ शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में एक धीमी और नीची पिच, जिसके छह गेंदबाजों ने सभी नौ विकेट साझा किए।

अफगानिस्तान 74-4 से वां ओवर 74-4 पर क्रूज होम में और छह विकेट से जीत दो ओवर शेष।

मोहम्मद नबी ने पिछले एक दशक में पांच प्रयासों में लॉन्ग ऑफ पर सीधे छक्के के साथ पाकिस्तान पर अफगानिस्तान की पहली जीत हासिल की। ​​

खुशी जीत, क्योंकि हम हमेशा छोटे अंतर से उनके खिलाफ हारे हैं, अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान ने कहा। अफगानिस्तान का रंग पहनना और टीम को जीत दिलाना एक गौरवपूर्ण उपलब्धि है। हमें विकेट का कभी पता नहीं चलता। . . (लेकिन) मानसिकता थी। . . तदनुसार समायोजित करने के लिए।

अफगानिस्तान के पास शेष दो टी 18 में पहली श्रृंखला जीतने का मौका है रविवार और सोमवार को।

पाकिस्तान का कोई भी बल्लेबाज दो गति वाली पिच पर तेजी नहीं ला सका और ज्यादातर नरम बर्खास्तगी में गिर गया।

में दुर्जेय सलामी बल्लेबाज बाबर और मोहम्मद रिजवान की अनुपस्थिति, सईम अयूब और मोहम्मद हारिस की जगह कम उछाल का अनुमान नहीं लगा सके और असाधारण शॉट्स का प्रयास करते हुए बल्लेबाजी पावरप्ले के भीतर गिर गए।

अब्दुल्ला शफीक को अज़मतुल्लाह द्वारा पिन किया गया था ओमारजई 0 के लिए और तैय्यब ताहिर, चार में से एक ने पाकिस्तान में पदार्पण किया, राशिद खान को रिटर्न कैच लपका। -आठवें ओवर में 5.

पाकिस्तान पर अपने सबसे निचले टी का खतरा मंडरा रहा था कुल 74 में 92 दुबई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लेकिन इमाद वसीम 18 के साथ सबसे ज्यादा रन बनाए।

कभी-कभी वें अंतरिम कप्तान शादाब खान ने कहा कि युवाओं के नर्वस होने के कारण ऐसा हो सकता है, लेकिन उन्हें मौका देने की जरूरत है। पेशेवरों के रूप में, हम परिस्थितियों के बारे में बहाने नहीं दे सकते, हमें यहां हार से सीखना होगा।

अपरंपरागत स्पिनर मुजीब उर रहमान ने 2-9 और फजलहक फारूकी ने 2-

.

पाकिस्तान की तरफ से पदार्पण कर रहे तेज गेंदबाज इहसानुल्लाह ने अपने पहले ओवर में शॉर्ट- पिच की डिलीवरी।

अफगानिस्तान जल्द ही चार नीचे था, लेकिन नबी, 38 नॉट आउट, और नजीबुल्लाह जादरान , 17 नॉट आउट, उन्हें फिनिश लाइन पर पहुंचा दिया।

इहसानुल्लाह समाप्त 2 के साथ -17.

(केवल शीर्षक और तस्वीर हो सकता है कि इस रिपोर्ट पर बिजनेस स्टैंडर्ड के कर्मचारियों ने फिर से काम किया हो, बाकी सामग्री सिंडिकेटेड फीड से स्वत: उत्पन्न होती है।)

बिजनेस स्टैंडर्ड प्रीमियम एक्सक्लूसिव स्टोरीज, क्यूरेटेड न्यूजलेटर्स, 2012 की सदस्यता लें वर्षों का अभिलेखागार, ई-पेपर, और बहुत कुछ!

2023 प्रथम प्रकाशित: सत, मार्च 25 2023। 10: 74 आईएसटी

More from क्रिकेटMore posts in क्रिकेट »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.