Press "Enter" to skip to content

अजेय भारतीय महिला हॉकी टीम ने मेजबान दक्षिण अफ्रीका से 2-2 से ड्रा खेला

भारतीय महिला हॉकी टीम अपने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर अब तक अजेय रही और रविवार को यहां मेजबान टीम के खिलाफ अपने चौथे मैच में उन्होंने 2-2 से ड्रा खेला।

यह जनवरी 23 को वर्ल्ड नंबर 1 नीदरलैंड्स से भिड़ने से पहले भारत का दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाफ आखिरी मैच था।

यह वैष्णवी विट्ठल पालखे थी, जो अपना पहला मैच खेल रही थी सीनियर टीम के लिए दौरा, जिन्होंने टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया, दो महत्वपूर्ण गोल किए जिससे उन्हें घरेलू टीम को बराबरी पर रोकने में मदद मिली।

लगातार हार के बाद दक्षिण अफ्रीका ने रविवार को मजबूत शुरुआत की भारत के खिलाफ. घरेलू टीम अब तक भारत से 1-5, 0-7 और 0-4 से हार चुकी है। भारत के खिलाफ मैचों को अच्छे तरीके से समाप्त करने के लिए दृढ़ संकल्पित, दक्षिण अफ्रीका ने सबसे पहले सफलता हासिल की जब उन्होंने भारतीय उल्लंघन का फायदा उठाया।

उन्हें दिए गए पेनल्टी स्ट्रोक का क्वानिटा बॉब्स के साथ अच्छी तरह से उपयोग किया गया। आठवें मिनट में युवा गोलकीपर बिचु देवी खारीबाम को हराकर गोल किया। वे एक गोल करते हैं. यह वैष्णवी ही थीं जिन्होंने शांत रहकर गेंद को पोस्ट में डालने का अच्छा प्रदर्शन किया।

जब टैरिन लोम्बार्ड ने 51 में फील्ड गोल किया तो दक्षिण अफ्रीका फिर से बढ़त हासिल करने में सफल रहा। वां मिनट. अगले कुछ मिनट तनावपूर्ण रहे और दोनों टीमें एक-दूसरे के बराबर खेल रही थीं। भारत ने मैच के आखिरी मिनटों में अपनी रक्षा मजबूत करके अच्छा प्रदर्शन किया और यह सुनिश्चित किया कि वे मैच ड्रा करा लें।

–आईएएनएस

ak/bsk

(इस रिपोर्ट की केवल हेडलाइन और तस्वीर पर बिजनेस स्टैंडर्ड के कर्मचारियों द्वारा दोबारा काम किया गया होगा; बाकी सामग्री एक सिंडिकेटेड फ़ीड से ऑटो-जेनरेट की गई है।)

More from हॉकीMore posts in हॉकी »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.