Press "Enter" to skip to content

वाह रे सिस्टम: कटनी में स्ट्रेचर न मिलने पर मरीज को ठेले पर ले गए परिजन, ADM संस्कृति शर्मा ने जांच की बात कही

सब्जी के ठेले पर लेटा मरीज – फोटो : अमर उजाला

विस्तार Follow Us

मध्यप्रदेश के कटनी जिले से अजब-गजब मामला सामने आया है। जहां सड़क हादसे में घायल हुए शख्स को बाहर आने के लिए किराए के सब्जी ठेला की मदद लेनी पड़ी। शुक्रवार देर शाम नेशनल हाइवे पर सड़क हादसे का शिकार हुए पुष्पेंद्र केवट को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। लेकिन खुद का ठीक इलाज न मिलने से नाराज पुष्पेंद्र ने अपने साथी के साथ अपने गृह निवास रीवा हॉस्पिटल जाने का निर्णय लिया।

हालांकि, यहां जाने के लिए उसने घंटों ड्यूटी पर मौजूद नर्स और स्वास्थ्य कर्मियों से स्ट्रेचर की गुहार लगाई। लेकिन उसकी किसी ने न सुनी, जिसके बाद उसके साथी ने तत्काल बाहर जाकर आलू की सब्जी बेच रहे ठेले वाले से उसका ठेला किराए से लेकर अपने जिला अस्पताल के अंदर ले गया और अपने साथी को उसी पर लादकर बाहर निकलने लगा।

अनुराग ने बताया कि पुष्पेंद्र को जिला अस्पताल में स्ट्रेचर न मिलने पर उसे सब्जी ठेले की मदद लेनी पड़ी थी। वहीं, पूरे मामले पर एडीएम संस्कृति शर्मा ने बताया कि घायल को स्वास्थ्य सुविधा न मिलने का मामला प्रकाश में आया है। हम मामले की जांच करवाते हुए उचित कार्रवाई करेंगे।

आपको बता दें, कटनी जिला अस्पताल में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। आए दिन एंबुलेंस, डॉक्टर, गन्दगी की शिकायतें तो बनी ही रहती हैं। लेकिन अब स्ट्रेचर को लेकर भी शिकायतों का दौर शुरू हो गया। फिलहाल, देखना ये है कि पूरे मामले को लेकर जिला प्रशासन क्या कार्रवाई करता है।

More from मध्य प्रदेशMore posts in मध्य प्रदेश »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.