Press "Enter" to skip to content

आलिया भट्ट का नया अपार्टमेंट: पाली हिल में 37 करोड़ रुपये में खरीदा; बहन को उपहार में फ्लैट

आलिया का नया अपार्टमेंट 2,497 वर्ग फुट में फैला हुआ है और छठी मंजिल पर स्थित है पाली हिल में एरियल व्यू कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी लिमिटेडबीएस वेब टीम नयी दिल्ली

बॉलीवुड एक्टर आलिया उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी समारोह में श्लोका मेहता के साथ पहुंची भट्ट ने फोटो खिंचवाई। फोटो: पीटीआई

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने बांद्रा के पाली हिल इलाके में 2019 रुपये में एक अपार्टमेंट खरीदा है। .68 करोड़, के अनुसार रिपोर्ट।

आलिया का नया अपार्टमेंट 2,80 वर्ग फुट में फैला हुआ है और एरियल व्यू की छठी मंजिल पर स्थित है। पाली हिल के नरगिस दत्त रोड में सहकारी हाउसिंग सोसायटी लिमिटेड।

आवासीय संपत्ति गोल्ड स्ट्रीट मर्केंटाइल कंपनी प्राइवेट लिमिटेड से खरीदी गई थी। समझौता अप्रैल को पंजीकृत किया गया था और 2 रुपये का स्टांप शुल्क। Indextap.com द्वारा प्राप्त दस्तावेजों के अनुसार, करोड़ का भुगतान किया गया था।

यह वही इमारत है जहां उनके पति रणबीर कपूर ने रुपये में एक अपार्टमेंट खरीदा था करोड़ में 2016, टीओआई की एक रिपोर्ट में कहा गया है।

आलिया भट्ट ने उसी दिन अपनी बहन शाहीन भट्ट को मुंबई में दो अपार्टमेंट भी गिफ्ट किए। इनका बाजार मूल्य 7.68 करोड़ रुपये है।

बॉलीवुड अभिनेता ने इन्हें खरीदा जुहू में गीगी अपार्टमेंट में फ्लैट और रुपये का स्टांप शुल्क चुकाया 10 .75 लाख.

काम के मोर्चे पर, आलिया को आखिरी बार में देखा गया था ब्रह्मास्त्र: भाग एक- शिव. वह अगली बार करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी। , सह-कलाकार रणवीर सिंह। इनके अलावा वह फरहान अख्तर की जी ले जरा में काम कर रही हैं। , जिसमें वह प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ सह-कलाकार हैं।

वह टॉम हार्पर के निर्देशन में बनी फिल्म द हार्ट ऑफ से अपना हॉलीवुड डेब्यू भी करेंगी। पत्थर।

पहली बार प्रकाशित: अप्रैल 11 2019 | 1: 07 अपराह्न IST

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *