Press "Enter" to skip to content

सलमान खान काम करते हैं

IANS | मुंबई

अंतिम बार जून में अपडेट किया गया 2020 ,

IST

सुपरस्टार सलमान खान अपने मजबूत शरीर को और अधिक लचीला बनाने के लिए काम कर रहे हैं।

सलमान ने मंगलवार को वर्कआउट करते हुए एक वीडियो ट्वीट किया। क्लिप में, वह अपने पैर फैलाते हुए दिखाई दे रहे हैं और यह कहते हुए सुना जा सकता है: “मजबूत होने के नाते … लचीला होने की भी कोशिश कर रहा है।”

– अपने सुडौल शरीर के लिए सराहे जाने वाले इस वर्षीय स्टार ने तस्वीर को कैप्शन दिया: “यह न केवल मजबूत होने के बारे में है बल्कि लचीला होने के बारे में भी है। मजबूत उपकरण होने के नाते अब ओवर में स्थापित किया जा रहा है। पिछले दो महीनों में जिम।”

“दबंग” स्टार ने मंगलवार की सुबह विचित्र कसरत वीडियो साझा किया जिसमें वह अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ वजन के रूप में लेग प्रेस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। बॉलीवुड के मोर्चे पर, सलमान को कैटरीना कैफ और दिशा पटानी के साथ “भारत” में देखा गया था।

वह अगली बार “दबंग 3” और “इंशाअल्लाह” में दिखाई देंगे।

–IANS

डीसी/केएसके

(यह कहानी बिजनेस स्टैंडर्ड द्वारा संपादित नहीं की गई है कर्मचारी और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होता है।)

प्रिय पाठक, Business Standard ने हमेशा उन घटनाओं पर अप-टू-डेट जानकारी और कमेंट्री प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत की है जो आपके लिए रुचिकर हैं और देश और दुनिया के लिए व्यापक राजनीतिक और आर्थिक निहितार्थ हैं। आपके प्रोत्साहन और हमारी पेशकश को कैसे बेहतर बनाया जाए, इस पर निरंतर प्रतिक्रिया ने इन आदर्शों के प्रति हमारे संकल्प और प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है। कोविड से उत्पन्न इस कठिन समय के दौरान भी-, हम रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं आपने प्रासंगिक समाचारों, आधिकारिक विचारों और प्रासंगिक सामयिक मुद्दों पर तीखी टिप्पणियों से अवगत कराया और अद्यतन किया। हालांकि, हमारा एक अनुरोध है।

जैसा कि हम महामारी के आर्थिक प्रभाव से जूझ रहे हैं, हमें आपके समर्थन की और भी अधिक आवश्यकता है, ताकि हम आपको पेशकश करना जारी रख सकें अधिक गुणवत्ता वाली सामग्री। हमारे सदस्यता मॉडल को आप में से कई लोगों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने हमारी ऑनलाइन सामग्री की सदस्यता ली है। हमारी ऑनलाइन सामग्री की अधिक सदस्यता केवल आपको बेहतर और अधिक प्रासंगिक सामग्री प्रदान करने के लक्ष्यों को प्राप्त करने में हमारी सहायता कर सकती है। हम स्वतंत्र, निष्पक्ष और विश्वसनीय पत्रकारिता में विश्वास करते हैं। अधिक सदस्यताओं के माध्यम से आपका समर्थन हमें उस पत्रकारिता का अभ्यास करने में मदद कर सकता है जिसके लिए हम प्रतिबद्ध हैं।

गुणवत्ता पत्रकारिता का समर्थन और बिजनेस स्टैंडर्ड की सदस्यता लें ।

डिजिटल संपादक

पहले प्रकाशित: बुध, जून । : : आईएसटी

More from बॉलीवुडMore posts in बॉलीवुड »
More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.