Press "Enter" to skip to content

संजय दत्त समर्पित

विषय

मनोरंजन संस्कृति

आईएएनएस | मुंबई अंतिम बार अपडेट जून
, : आईएसटी अभिनेता संजय दत्त, जो इसमें उद्यम कर रहे हैं “बाबा” के निर्माता के रूप में मराठी सिनेमा ने अपने दिवंगत पिता और अनुभवी अभिनेता सुनील दत्त को फिल्म समर्पित की है।

संजय ने मंगलवार को अपने पहले मराठी प्रोडक्शन का एक पोस्टर साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

“हमारी पहली मराठी फिल्म ‘बाबा’ को उस व्यक्ति को समर्पित करना मेरे जीवन में सब कुछ के माध्यम से स्थिर रहा! लव यू डैड, “संजय ने पोस्टर को कैप्शन दिया जिसमें एक युवा लड़का अपने पिता की साइकिल की पिछली यात्री सीट पर एक खेत की पृष्ठभूमि के खिलाफ बैठा दिखाई दे रहा है।

“बाबा” में दीपक डोबरियाल, नंदिता धुरी पाटकर और बाल कलाकार आर्यन मेंघजी ने एक बयान पढ़ा।

फिल्म संजय के बैनर संजय के तहत सह-निर्मित है एस दत्त प्रोडक्शंस, ब्लू मस्टैंग क्रिएशंस के साथ। राज आर गुप्ता के निर्देशन में बनी ‘बाबा’ 2 अगस्त को रिलीज होगी।

–IANS

सिम/आरबी/पीसीजे

(यह कहानी बिजनेस स्टैंडर्ड के कर्मचारियों द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

प्रिय पाठक,
Business Standard ने हमेशा उन घटनाओं पर अद्यतन जानकारी और टिप्पणी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत की है जो आपके लिए रुचिकर हैं और व्यापक राजनीतिक हैं और देश और दुनिया के लिए आर्थिक प्रभाव। आपके प्रोत्साहन और हमारी पेशकश को कैसे बेहतर बनाया जाए, इस पर निरंतर प्रतिक्रिया ने इन आदर्शों के प्रति हमारे संकल्प और प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है। कोविड के कारण उत्पन्न इन कठिन समय के दौरान भी-, हम प्रतिबद्ध हैं प्रासंगिकता के सामयिक मुद्दों पर आपको विश्वसनीय समाचारों, आधिकारिक विचारों और तीक्ष्ण टिप्पणियों से अवगत और अद्यतन रखते हुए।

हालांकि, हमने एक दरख्वास्त।

जैसा कि हम महामारी के आर्थिक प्रभाव से लड़ते हैं, हमें आपके समर्थन की और भी अधिक आवश्यकता है, ताकि हम आपको और अधिक गुणवत्ता प्रदान करना जारी रख सकें विषय। हमारे सदस्यता मॉडल को आप में से कई लोगों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने हमारी ऑनलाइन सामग्री की सदस्यता ली है। हमारी ऑनलाइन सामग्री की अधिक सदस्यता केवल आपको बेहतर और अधिक प्रासंगिक सामग्री प्रदान करने के लक्ष्यों को प्राप्त करने में हमारी सहायता कर सकती है। हम स्वतंत्र, निष्पक्ष और विश्वसनीय पत्रकारिता में विश्वास करते हैं। अधिक सदस्यताओं के माध्यम से आपका समर्थन हमें उस पत्रकारिता का अभ्यास करने में मदद कर सकता है जिसके लिए हम प्रतिबद्ध हैं।

गुणवत्तापूर्ण पत्रकारिता का समर्थन करें और बिजनेस स्टैंडर्ड की सदस्यता लें ।

डिजिटल संपादक

पहली बार प्रकाशित: मंगल, जून 2020 35। : : आईएसटी

More from बॉलीवुडMore posts in बॉलीवुड »
More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.