Press "Enter" to skip to content

अपने पहले ऐतिहासिक शो को लेकर उत्साहित बरखा बिष्ट

टीवी शो ‘चंद्रगुप्त मौर्य’ में तारिणी की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री बरखा बिष्ट सेनगुप्ता का कहना है कि वह पहली बार ऐतिहासिक शैली का अनुभव करने के लिए उत्साहित हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाली सिद्धार्थ कुमार तिवारी की ऐतिहासिक श्रृंखला ने हाल ही में भविष्य में पांच साल की छलांग लगाई। बरखा शो में धनानंद (सौरभ राज जैन) की लंबे समय से खोई हुई प्रेम रुचि की भूमिका निभाती नजर आएंगी, एक बयान पढ़ें।

“मैं ‘चंद्रगुप्त मौर्य’ का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि यह मेरा पहला ऐतिहासिक शो होगा। मैं सिद्धार्थ को बहुत लंबे समय से जानता हूं और वह कुछ महान काम कर रहा है, खासकर ऐतिहासिक और पौराणिक क्षेत्र में। मुझे कभी नहीं मिला। उनके साथ काम करने का मौका

बरखा ने कहा, “जब मुझे तारिणी की भूमिका निभाने का मौका मिला, जो धनानंद की प्रेम रुचि है, तो मैं काफी रोमांचित हो गई। मेरे चरित्र की जटिलता ने मुझे आकर्षित किया, और यह एक मुख्य कारण है जिसे मैंने शो के लिए चुना।” .

The actress is known for her performance in TV shows like “Pyaar Ke Do Naam: Ek Raadha, Ek Shyaam” and “Doli Saja Ke”. She was also a part of movies like “Goliyon Ki Rasleela Ram-Leela” and “PM Narendra Modi”.

–आईएएनएस

सिम/आरबी/बीजी

(यह कहानी बिजनेस स्टैंडर्ड के कर्मचारियों द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

प्रिय पाठक, बिजनेस स्टैंडर्ड ने हमेशा उन घटनाओं पर अद्यतन जानकारी और टिप्पणी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत की है जो आपके लिए रुचिकर हैं और देश और दुनिया के लिए व्यापक राजनीतिक और आर्थिक प्रभाव हैं। आपके प्रोत्साहन और हमारी पेशकश को कैसे बेहतर बनाया जाए, इस पर निरंतर प्रतिक्रिया ने इन आदर्शों के प्रति हमारे संकल्प और प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है। यहां तक ​​कि कोविड के कारण उत्पन्न इस कठिन समय के दौरान भी, हम आपको विश्वसनीय समाचारों, आधिकारिक विचारों और तीक्ष्ण टिप्पणियों से अवगत और अद्यतन रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। प्रासंगिकता के सामयिक मुद्दे। हालांकि, हमारा एक अनुरोध है।

जैसा कि हम महामारी के आर्थिक प्रभाव से जूझ रहे हैं, हमें आपके समर्थन की और भी अधिक आवश्यकता है, ताकि हम आपको अधिक गुणवत्ता वाली सामग्री प्रदान करना जारी रख सकें। हमारे सदस्यता मॉडल को आप में से कई लोगों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने हमारी ऑनलाइन सामग्री की सदस्यता ली है। हमारी ऑनलाइन सामग्री की अधिक सदस्यता केवल आपको बेहतर और अधिक प्रासंगिक सामग्री प्रदान करने के लक्ष्यों को प्राप्त करने में हमारी सहायता कर सकती है। हम स्वतंत्र, निष्पक्ष और विश्वसनीय पत्रकारिता में विश्वास करते हैं। अधिक सदस्यताओं के माध्यम से आपका समर्थन हमें उस पत्रकारिता का अभ्यास करने में मदद कर सकता है जिसके लिए हम प्रतिबद्ध हैं।

गुणवत्तापूर्ण पत्रकारिता का समर्थन करें और बिजनेस स्टैंडर्ड की सदस्यता लें।

डिजिटल संपादक

764311750 764311750

More from बॉलीवुडMore posts in बॉलीवुड »
More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.