Press "Enter" to skip to content

स्टार वार्स दुष्ट वन प्रशंसकों ने एंडोर के लिए बुरी खबर का सामना किया

डिज्नी ने स्टार वार्स ‘एंडोर’ के लिए नवीनतम ट्रेलर जारी किया इस लेख में संबद्ध लिंक हैं , हम इससे होने वाली किसी भी बिक्री पर कमीशन प्राप्त कर सकते हैं। और अधिक जानें

अमान्य ईमेल हम आपके साइन-अप का उपयोग आपके तरीके से सामग्री प्रदान करने के लिए करते हैं ‘ ने सहमति दी है और आपके बारे में हमारी समझ में सुधार करने के लिए। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारीस्टार वार्स के प्रशंसक बिल्कुल नया डिज्नी प्लस देखने के लिए कमर कस रहे हैं टीवी शो, एंडोर, जिसने आज स्ट्रीमिंग सेवा को हिट कर दिया। रोमांचक स्पाई शो कैसियन एंडोर का अनुसरण घटनाओं से पांच साल पहले 1671391 करता है। फिल्म दुष्ट वन: ए स्टार वार्स स्टोरी। जैसा कि प्रशंसकों को पता है, इस महत्वपूर्ण फिल्म ने ए न्यू होप और डेथ स्टार के विनाश की घटनाओं का नेतृत्व किया। हालांकि, जैसा कि अन्य स्टार वार्स टीवी शो में जैसा कि मंडलोरियन और द बुक ऑफ बोबा फेट में कुछ अविश्वसनीय कैमियो शामिल हैं, प्रशंसकों ने एंडोर से भी यही उम्मीद करना शुरू कर दिया है। दुर्भाग्य से, श्रृंखला के श्रोता ने पुष्टि की है कि इस नई श्रृंखला के लिए चीजें बेहद अलग हैं।

स्टार वार्स बॉस टोनी गिलरॉय आगामी श्रृंखला के पात्रों के बारे में बात की, और यदि कोई क्लासिक नायक दिखाई देगा। दुर्भाग्य से, शो विस्तारित ब्रह्मांड से विरासत के पात्रों से भरा नहीं होगा, एक निर्णय जो निश्चित रूप से स्टार वार्स श्रृंखला के लंबे समय से प्रशंसकों के लिए बहुत निराशा का कारण होगा। गिलरॉय ने कहा: “हम ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहते थे जो प्रशंसक सेवा हो। हम कभी भी कुछ भी नहीं चाहते थे … शुरुआत में जनादेश यह था कि यह बिल्कुल गैर-निंदक होगा जैसा कि संभवतः हो सकता है, कि शो होगा बस वास्तविक और ईमानदार रहें।”

बेशक, स्टार वार्स के प्रशंसक अपने पसंदीदा नायकों को डिज्नी प्लस टीवी शो में भव्य प्रवेश करते हुए देखना पसंद करते हैं, इसलिए इस खबर में कोई संदेह नहीं होगा डिज़्नी प्लस के ग्राहकों के लिए एक बहुत बड़ा झटका है। ल्यूक स्काईवॉकर को कौन भूल सकता है कि दीन जेरिन और ग्रोगू को द मंडलोरियन में मॉफ गिदोन से बचाने के लिए विजयी रूप से पहुंचे? या कैड बैन की पहली बार द बुक ऑफ़ बोबा फेट में लाइव एक्शन की शुरुआत? स्टार वार्स: एंडोर इस सप्ताह स्ट्रीमिंग सेवा को हिट करता है (छवि: गेट्टी • डिज्नी) ) इसके साथ ही, गिलरॉय ने कहा कि एक है फ्रैंचाइज़ी के प्रमुख सदस्य जो एंडोर: सॉ गेरेरा में शामिल होंगे। सॉ को पहली बार एनिमेटेड श्रृंखला स्टार वार्स: द क्लोन वार्स में पेश किया गया था। उन्होंने “पहले विद्रोही” के रूप में काम किया और विनाशकारी, अपमानजनक तरीकों का उपयोग करके साम्राज्य को नीचे ले जाने की कोशिश करना शुरू कर दिया।

बाद में उन्हें पहली बार लाइव एक्शन में पेश किया गया। फॉरेस्ट व्हिटेकर द्वारा निभाई जा रही दुष्ट वन में। और गिलरॉय ने पुष्टि की कि एंडोर में उनकी वापसी बड़े पैमाने पर होगी। “हम रास्ते में लोगों को पेश करेंगे,” उन्होंने कहा। “मुझे नहीं लगता कि यह कोई है रहस्य है कि वन व्हाइटेकर शो में है … सॉ गेरेरा शो में है। कुछ और लोग होंगे। लेकिन जब हम उन्हें लाते हैं, तो हम उन्हें लाते हैं क्योंकि हमें उनकी आवश्यकता होती है और क्योंकि वहां वास्तव में कुछ प्रोटीन होता है, उनके लिए वास्तव में करने के लिए कुछ होता है।” (आईजीएन के माध्यम से)

और पढ़ें: स्टार वार्स: इवान मैकग्रेगर का अज्ञात पारिवारिक संबंध ए न्यू होप में स्टार वार्स “प्रशंसक सेवा” में शामिल नहीं होंगे (छवि: डिज्नी)

स्टार वार्स: सॉ गेरेरा को एंडोर में होने की पुष्टि की गई है (छवि: डिज्नी) Andor: डिज़्नी+ स्टार वार्स शो के ट्रेलर में डिएगो लूना सितारे प्रशंसकों को यह भी पता है कि राजनेता मोन मोथमा श्रृंखला में शामिल होंगे, श्रृंखला और एनिमेटेड शो में कई फिल्मों से वापसी करने वाला चरित्र। लेकिन अभी भी श्रृंखला के लिए भविष्य में कुछ प्रमुख पात्रों – जेडी सहित – को पेश करने की गुंजाइश है। एंडोर के पहले सीज़न में है डिज्नी प्लस पर एपिसोड। और डिज़्नी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि भविष्य में एक सीज़न दो आने वाला है।साथ कैसियन एंडोर की यात्रा का पता लगाने के लिए एपिसोड, संभावनाएं अनंत हैं। कैसियन एंडोर के पीछे के अभिनेता डिएगो लूना ने हाल ही में व्यापक
के बारे में खोला उन्होंने कहा: “यह सही लगता है क्योंकि मुझे विश्वास है कि हम क्या कर रहे हैं। लेकिन यह भी, क्योंकि हम यहां नहीं पहुंचे, बस, आप जानते हैं, संयोग से, जैसे, हम साढ़े चार साल काम कर रहे हैं , इस परियोजना पर। इनमें से पहले के पीछे बहुत काम है एपिसोड, और हमने अगले पर काम करना शुरू कर दिया बहुत समय पहले आपको पता है, बहुत काम हो चुका है।” चूकें नहीं… स्टार वार्स ‘इवान मैकग्रेगर मार्वल स्टार ओवर पर’ लैश आउट ‘ टिप्पणियाँ [समाचार] स्टार वार्स: ए न्यू होप में इवान मैकग्रेगर का अज्ञात पारिवारिक संबंध [इनसाइट] एवेंजर्स 5: रॉबर्ट डाउनी जे r ‘आयरन मैन के रूप में बदला गया’ लेकिन टॉम क्रूज़ नहीं [जानकारी] लूना ने कहा कि श्रृंखला को “एक फिल्म की तरह” “कठोर काम और ध्यान की मात्रा” के साथ संपर्क किया गया है। उन्होंने जारी रखा: “इसके अलावा यह इस पर काम करने वाले लोगों की एक अद्भुत टीम है। हम सबसे अच्छी लीड के साथ सहयोग कर रहे हैं, जो टोनी गिलरॉय है, क्योंकि उनका लेखन इतना जटिल और दिलचस्प है। यह सुंदर सामग्री है, आप जानते हैं, आपके हाथों में है। और मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं, जाहिर है, और बहुत गर्व महसूस करता हूं कि मुझे वह करने की स्वतंत्रता है जो मुझे उन सभी उपकरणों के साथ पसंद है जिनकी हमें आवश्यकता है।” (डिजिटल फिक्स के माध्यम से)

जबकि एंडोर पहले ही दूसरे सीज़न के लिए ग्रीनलाइट हो चुका है, हाल ही में स्टार वार्स प्रोजेक्ट को डिज़नी द्वारा चुपचाप रद्द कर दिया गया था।इस सप्ताह की शुरुआत में यह घोषणा की गई थी कि वंडर वुमन निर्देशक पैटी जेनकिंस की स्टार वार्स फिल्म को रद्द कर दिया गया है।फिल्म, स्टार वार्स: दुष्ट स्क्वाड्रन, थी आने वाले वर्षों में सिनेमाघरों में हिट होने के कारण, लेकिन अब इसे “आश्रित” कर दिया गया है। विद्रोही गठबंधन। ) Andor ने बुधवार को डिज्नी प्लस को हिट किया।1663744610360 स्टार वार्स की बाकी फिल्में और टीवी शो अब डिज्नी प्लस पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध हैं। स्रोत / स्रोत

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *