Press "Enter" to skip to content

सोनाक्षी सिन्हा ने फाइनली शेयर किया अपना वेडिंग वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल फाइनली शादी के बंधन में बंध चुके हैं. कपल ने अपने वेडिंग डे पर जमकर डांस किया और हर एक पल को खूब एंजॉय किया था. अब न्यूलीवेड ने रजिस्टर्ड मैरिज वाले दिन का एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. इसमें उनकी फैमिली के साथ-साथ फ्रेंड्स भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि सोनाक्षी की सहेलियां ‘जीजू’ वाले गाने को छोड़कर गाना ‘सोना कितना सोना है’ गा रही हैं. सभी एक दूसरे की खूब टांग खिचाई कर रहे हैं. इधर पापा शत्रुघ्न सिन्हा बेटी को विदा होते देख इमोशनल हो रहे हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने वेडिंग वीडियो किया शेयर वीडियो की शुरुआत सोनाक्षी सिन्हा, जहीर इकबाल और उनके परिवार और दोस्तों के साथ एक्ट्रेस के मुंबई वाले घर की बालकनी से होती है, जिसे व्हाइट फूलों से सजाया गया है. जल्द ही, दूल्हा और दुल्हन को एक कागज पर साइन करना होता है. वहां मौजूद सभी लोग ‘सोना कितना सोना है’ गाना गाते हुए चीयर कर रहे होते हैं. सोना और जहीर अपनी वेडिंग को लेकर खूब एक्साइटेड हो जाते हैं. तभी सिद्धार्थ बीच में आते हैं और जोर से कहते हैं, ‘अब सब एक साथ, खामोश’.

Also Read: बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में क्यों शामिल नहीं हुए भाई लव सिन्हा, कहा- समय दो वजह बता दूंगा

Also Read: Sonakshi-Zaheer के रिसेप्शन में दिखा सलमान का स्वैग, ढोल की थाप पर न्यूली वेड कपल के साथ काजोल ने किया डांस, VIDEO

Also Read: Sonakshi Sinha ने अपने रिसेप्शन में की रॉयल एंट्री, लाल साड़ी में दिखी बला की खूबसूरत

सोनाक्षी सिन्हा हो जाती हैं इमोशनल दूसरे ही पल दुल्हा-दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं. बाद में बैकग्राउंड में सुना जाता है कि “मैं, जहीर इकबाल, सोनाक्षी सिन्हा को अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार करता हूं.” इसके बाद दुल्हन कहती है, “मैं, सोनाक्षी शत्रुघ्न सिन्हा, जहीर इकबाल रतनसी को अपना पति मानती हूं.” इस खूबसूरत पल के बाद सभी इमोशनल हो जाते हैं. जहां सोना अपने आंसू पोछकर जहीर को गले लगाती है. वहीं पापा शत्रुघ्न भी बेटी को लेकर इमोशनल हो जाते हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को रचाई थी शादी जिस तारीख को सोनाक्षी और जहीर को एक दूसरे से प्यार हुआ था, कपल ने उसी दिन एक दूसरे संग शादी भी की. वेडिंग फोटोज शेयर करते हुए कपल ने लिखा, “आज ही के दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आंखों में प्यार को देखा और इसे बनाए रखने का फैसला किया. आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों से लड़कर एक होने की ताकत दी. जहां हमारे दोनों परिवारों के आशीर्वाद से… अब हम पति और पत्नी हैं.’ सोनाक्षी जल्द ही निकिता रॉय और द बुक ऑफ डार्कनेस और काकुडा में नजर आएंगी.

Also Read: Sonakshi Sinha ने जहीर इकबाल संग फाइनली रजिस्टर की अपनी शादी, पिता का हाथ थामे आई नजर

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.