Press "Enter" to skip to content

शादी के बाद पहली बार सोनाक्षी सिन्हा ने किया रैप वॉक, पिक गाउन मे लग रही है ख़ूबसूरत

ऐक्ट्रस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. जहीर इकबाल से शादी के बाद, सोनाक्षी का पहला रैंप वॉक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस नए लुक की काफी चर्चा हो रही है. सोनाक्षी ने अपनी अदाओं से रैंप पर जलवा बिखेर दिया और बिंदास अंदाज में वॉक करती नजर आई. इसके साथ ही, अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद, वह अपनी शादीशुदा जिंदगी का पूरा आनंद भी ले रही हैं.

रैंप वॉक में नजर आईं सोनाक्षी

जहीर इकबाल से शादी के बाद, सोनाक्षी सिन्हा पहली बार रैंप वॉक करती नजर आई. सोशल मीडिया पर उनकी रैंप वॉक की वीडियो और फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है. सोनाक्षी ने रैंप वॉक के लिए हाई स्लिट और एम्बेलिश्ड पिंक गाउन पहना था, जिसमें वह बिल्कुल बार्बी जैसी लग रही थीं. इस शानदार गाउन को उन्होंने स्टाइलिश हील्स के साथ पेयर किया. इवेंट के दौरान, सोनाक्षी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा जब उन्होंने द कार्डिगन्स के गाने ‘लवफूल’ पर डांस किया.

सोनाक्षी ने बोली ये बात

इस इवेंट के बाद, सोनाक्षी ने अपनी शादी के बारे में भी बात की. समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे सच में लगता है कि सिंपल दुल्हन वाला ट्रेंड वापस आ रहा है. ईमानदारी से कहूं तो, मैं अपनी मैरिड लाइफ का पूरा आनंद ले रही हूं और मुझे शादी के बाद भी काम करने की पूरी आजादी मिली है. मैं जो कुछ भी करती हूं, मुझे परिवार का पूरा समर्थन मिलता है, और इससे मैं बहुत खुश हूं. इसलिए मुझे लगता है कि कई बार हम सही फैसले लेते हैं.”

सोनाक्षी सिन्हा का वर्कफ्रंट

सोनाक्षी को आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘काकुड़ा’ में देखा गया था, जिसका निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है. यह फिल्म 12 जुलाई को जी5 पर रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई दिए हैं.

Entertainment Trending Videos

Also Read- पति जहीर इकबाल संग Deadpool And Wolverine देखने पहुंचीं सोनाक्षी सिन्हा, थिएटर्स से आऐ एक्ट्रेस के रिएक्शन

Also Read- सोनाक्षी सिन्हा का क्यूट वीडियो: पति जहीर इकबाल को बताया ‘ग्रीनेस्ट फ्लैग एवर’

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *