Press "Enter" to skip to content

व्हिटनी ह्यूस्टन बायोपिक ट्रेलर आई वांट डांस विद समबडी – वॉच

व्हिटनी ह्यूस्टन फिल्म की बायोपिक आई वांट डांस विद समबडी का पहला ट्रेलर स्टार वार्स अभिनेत्री नाओमी एकी अभिनीत है। नई फिल्म फ्रेडी मर्करी ब्लॉकबस्टर बोहेमियन रैप्सोडी और अधिक के लेखक से आती है। व्हिटनी ह्यूस्टन की असामयिक मृत्यु को सिर्फ एक दशक हो गया है 48 एक अविश्वसनीय करियर के बाद, वह अब तक के सबसे अधिक बिकने वाले संगीत कलाकारों में से एक के रूप में शीर्ष पर पहुंच गई। नाउ द वॉयस इस क्रिसमस पर फिल्म बायोपिक ट्रीटमेंट पाने में एल्विस का अनुसरण कर रहा है, जिसमें आई वांट डांस विद समबडी है, जिसे आज इसका पहला ट्रेलर मिला।

व्हिटनी ह्यूस्टन बायोपिक ट्रेलर: आई वांट फ्रेडी मर्करी फिल्म लेखक द्वारा किसी के साथ नृत्य (छवि: सोनी) ) अवैध ईमेल हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और हमारी समझ में सुधार करने के लिए करते हैं आप का एनजी। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

ब्रिटिश अभिनेत्री नाओमी एकी, सबसे प्रसिद्ध स्टार वार्स: द राइज़ ऑफ़ स्काईवॉकर में जन्नाह के रूप में उनकी भूमिका के लिए रिकॉर्ड निर्माता क्लाइव डेविस के रूप में स्टेनली टुकी के साथ ह्यूस्टन की भूमिका निभाई। मैं किसी के साथ नृत्य करना चाहता हूं। ऑस्कर-नामांकित पटकथा लेखक एंथनी मैककार्टन द्वारा लिखा गया है, जिन्होंने फ्रेडी मर्करी फिल्म बोहेमियन रैप्सोडी सहित कई बायोपिक्स लिखी हैं। उनके अन्य क्रेडिट्स में डार्केस्ट ऑवर, द थ्योरी ऑफ़ एवरीथिंग और द टू पोप्स शामिल हैं। यहां आगामी क्रिसमस ब्लॉकबस्टर की सिनोप्सिस और रिलीज की तारीख है:

और पढ़ें: व्हिटनी ह्यूस्टन ‘घबराए हुए’ अंगरक्षक ‘यह नहीं बता सके कि वह मर चुकी है’ ) मैं किसी के साथ नृत्य करना चाहता हूं दिसंबर को सिनेमाघरों में हिट , (छवि: सोनी)

वां ई सिनॉप्सिस पढ़ता है: “मैं किसी के साथ नृत्य करना चाहता हूं, अतुलनीय व्हिटनी ह्यूस्टन का एक शक्तिशाली और विजयी उत्सव है। कासी लेमन्स द्वारा निर्देशित, अकादमी पुरस्कार नामांकित एंथनी मैककार्टन द्वारा लिखित, प्रसिद्ध संगीत कार्यकारी क्लाइव डेविस द्वारा निर्मित और बाफ्टा पुरस्कार विजेता नाओमी एकी द्वारा अभिनीत, यह फिल्म द वॉयस के पीछे जटिल और बहुमुखी महिला का एक नो-होल्ड-वर्जित चित्र है। न्यू जर्सी गाना बजानेवालों से लेकर अब तक के सबसे अधिक बिकने वाले और सबसे सम्मानित रिकॉर्डिंग कलाकारों में से एक, दर्शकों को ह्यूस्टन के ट्रेलब्लेज़िंग जीवन और करियर के माध्यम से एक प्रेरणादायक, मार्मिक और इतनी भावनात्मक यात्रा पर ले जाया जाता है, शो-स्टॉपिंग प्रदर्शन और साउंडट्रैक के साथ आइकन के सबसे प्रिय हिट्स में से जैसा कि आपने उन्हें पहले कभी नहीं सुना होगा। क्या तुम नाचना नहीं चाहते?” मैं किसी के साथ नृत्य करना चाहता हूं दिसंबर को सिनेमाघरों में हिट , थे। )

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.