Press "Enter" to skip to content

लॉर्ड ऑफ द रिंग्स फिल्मी सितारों ने रिंग्स ऑफ पावर में अप्रत्याशित कैमियो किया

लॉर्ड ऑफ द रिंग्स के प्रशंसक इस बारे में रोमांचक ईस्टर अंडे की खोज कर रहे हैं कि वे अमेज़ॅन प्राइम टॉकियन स्पिन-ऑफ द रिंग्स ऑफ पावर के नवीनतम एपिसोड में किसे देख रहे थे। द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर ट्रेलर अमेज़न से अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारी

के छल्ले पावर, द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स टीवी शो, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर अपने तीसरे एपिसोड, अदार के साथ सप्ताहांत में जारी रहा। जबकि मध्य-पृथ्वी में कई कहानियों पर इस प्रकरण का विस्तार हुआ, इसमें गुप्त रूप से कुछ अभिनेता और कलाकार भी शामिल थे जो फ्रैंचाइज़ी की मूल त्रयी के साथ-साथ द हॉबिट श्रृंखला से भी दिखाई दिए। लेकिन यहां तक ​​कि सबसे चील-आंखों वाले प्रशंसकों ने भी पलक झपकते ही इस घटना को नहीं देखा होगा।

कैमियो गैलाड्रियल (मॉर्फिड क्लार्क) और हैलब्रांड (चार्ली विकर्स) के आने के बाद आया न्यूमेनोर महाद्वीप पर।

बहुत पहले, बाद में कुछ गार्डमैन के साथ हिंसक स्थिति में आ गया। रहस्यमय सेनानी (जो कुछ प्रशंसकों का मानना ​​​​है कि भेस में सौरोन भी हो सकता है) को उन गार्डों द्वारा धमकी दी गई थी जिन्होंने उसकी या गैलाड्रियल की उपस्थिति को हल्के में नहीं लिया था।

शराब पीने के एक दौर के बाद, हैलब्रांड ने गार्ड के प्रतीक चिन्ह को चोरी करने का खुलासा करने से पहले तेजी से बाहर निकला। दुर्भाग्य से, वह उतना डरपोक नहीं था जितना उसने सोचा था। और इससे पहले कि वह यह जानता, गार्डों ने उसे एक गली में पाया और उस पर हमला करने के लिए आगे बढ़े।

टॉल्किन के काम के समर्पित प्रशंसक इस क्रूर सड़क युद्ध में सिल्वर स्क्रीन ने कुछ जाने-पहचाने चेहरों को देखा होगा।

लॉर्ड ऑफ द रिंग्स के प्रशंसकों ने कुछ कैमियो देखे होंगे (छवि: नई लाइन सिनेमा)

हमलावरों के नेता, तामार, जेसन हुड द्वारा खेला गया था, जो इसमें दिखाई दिया था द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द टू टावर्स बैक इन । जब अरागोर्न, लेगोलस, गिमली और गैंडालफ ने रोहन का दौरा किया, तो वह थियोडेन के रॉयल गार्ड के एक गैर-मान्यता प्राप्त सदस्य थे।

हुड अकेला नहीं था। , यद्यपि। वह कुछ अन्य टॉल्किन दिग्गजों के साथ काम कर रहे थे, जो वर्षों से बड़े पर्दे की फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा रहे हैं। चालक दल के अन्य सदस्य जिन्होंने हैलब्रांड को हराने का प्रयास किया, वे भी लॉर्ड ऑफ द रिंग्स स्टंट टीम के प्रमुख सदस्य थे।

और पढ़ें: orcs धूप में क्यों नहीं जा सकते? दुष्ट प्राणियों की उत्पत्ति की व्याख्या

लॉर्ड ऑफ द रिंग्स द रिंग्स ऑफ पावर ने कुछ पुराने सितारों को पेश किया (छवि: प्राइम वीडियो)

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर ट्रेलर प्राइम से

)

लॉर्ड ऑफ द रिंग्स ‘गंडालफ स्टार ने लौटने पर बात की (छवि: नई लाइन सिनेमा)

उनमें से दो माने हीरा डेविस और विन्हम हैमंड थे, दोनों ने orcs और योद्धाओं के रूप में विभिन्न भूमिकाएँ निभाईं तीन लॉर्ड ऑफ द रिंग्स फिल्मों में – द फेलोशिप ऑफ द रिंग, द टू टावर्स और द रिटर्न ऑफ द किंग।

द हॉबिट ट्रिलॉजी में स्टंटमैन के रूप में भी उनके कुछ हिस्से थे, जो मूल त्रयी हिट स्क्रीन के दस साल बाद जारी किया गया था।

दुर्भाग्य से, ऐसा लगता है कि ये तीन कैमियो फिल्मों की मूल त्रयी से एकमात्र अभिनेता हो सकते हैं।

मिस न करें… रिंग्स ऑफ पावर का अगला एपिसोड स्क्रीन पर आने वाला है [समाचार] orcs धूप में क्यों नहीं जा सकते? दुष्ट प्राणियों की उत्पत्ति की व्याख्या [इनसाइट] टॉल्किन ने द रिंग्स ऑफ पावर की अनूठी भाषाओं की व्याख्या कैसे की [व्याख्याता]

इस साल की शुरुआत में इयान मैककेलन ने श्रृंखला में वापसी के लिए नहीं कहे जाने के बारे में खुलकर बात की थी।

द रिंग्स ऑफ पावर लॉर्ड ऑफ द रिंग्स ट्रिलॉजी से सदियों पहले होता है, लेकिन चूंकि गैंडालफ एक ईथर है जो हजारों वर्षों तक जीवित रहता है, मैककेलन की वापसी प्रशंसनीय है। ) इतना कहकर उनसे पूछा गया कि क्या वह कभी लौटेंगे। उसने जवाब दिया: “मैं कॉल की प्रतीक्षा कर रहा था, लेकिन यह नहीं आया!”

मैककेलन ने द रिंग्स ऑफ पावर को संदर्भित करते हुए कहा: “शीर्षक के तहत [लेखक जेआरआर] टॉल्किन से नई कहानियां होने जा रही हैं, मुझे लगता है, लॉर्ड ऑफ द रिंग्स , अमेज़ॅन पर… लेकिन मैं इकट्ठा करता हूं कि गैंडालफ उनका हिस्सा नहीं होगा।”

हालांकि, अनुभवी स्टार कुछ उम्मीद भी रखी कि उसके लिए वापस आने का रास्ता हो सकता है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह शो के बाद के सीज़न में दिखाई देंगे, तो उन्होंने जवाब दिया: “वैसे यह एक ऐसा हिस्सा है जिसके लिए आप बहुत बूढ़े नहीं हो सकते! मुझे लगता है कि वह

है। साल पुराना!”

लॉर्ड ऑफ द रिंग्स त्रयी अब देखने के लिए उपलब्ध है।

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर अमेज़न प्राइम वीडियो पर शुक्रवार को जारी है।

स्रोत

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.