Press "Enter" to skip to content

मॉरीन ओ'हारा के बाद जॉन वेन अवाक

अभिव्यक्त करना। होम ऑफ़ द डेली एंड संडे एक्सप्रेस। घर समाचार शोबिज और टीवी खेल टिप्पणी वित्त यात्रा मनोरंजन जीवन शैली फिल्म्स गेमिंग संगीत पुस्तकें थिएटर एक्सप्रेस जीत ) जॉन वेन की फिल्म द क्विट मैन, जो रिलीज हुई थी साल पहले इस हफ्ते, मॉरीन ओ’हारा की फुसफुसाए बिना स्क्रिप्ट वाली लाइन पर ड्यूक का वास्तविक आश्चर्य देखा गया था जो फिल्म में कैप्चर किया गया था निदेशक जॉन फोर्ड के आग्रह पर निष्कर्ष। इस दृश्य और अन्य को शामिल करने के लिए कुख्यात बुरे स्वभाव वाले फिल्म निर्माता को अंतिम कट के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। शांत आदमी: रोमांटिक ड्रामा का ट्रेलर अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

ऑस्कर विजेता क्लासिक, जिसे निर्देशक जॉन फोर्ड ने अपनी सबसे सेक्सी फिल्म माना, जॉन वेन के सेवानिवृत्त मुक्केबाज सीन थॉर्नटन को देखा के दौरान अपने परिवार की संपत्ति का दावा करने के लिए आयरलैंड में अपने गृह गांव की तीर्थ यात्रा कर रहे हैं 1920एस। वहां उनकी मुलाकात मॉरीन ओ’हारा की मैरी केट दानहेर और उनके मुश्किल भाई रेड से हुई, जो विक्टर मैकलाग्लेन द्वारा निभाई गई थी। काउंटी मेयो और काउंटी गॉलवे में फिल्माई गई, द क्विट मैन ने ओ’हारा को अपने हाथ में एक टूटी हुई हड्डी से पीड़ित देखा, जो कि बहुत अधिक उत्पादन के लिए था। उस दृश्य में जहां वेन ने पहली बार उसे चूमा, उसने अपना चेहरा थप्पड़ मार दिया। हालांकि, उनके ब्लॉक ने टूटने का कारण बना। और फिल्म को क्रम से शूट किया गया था, उसे अपनी हड्डी को रीसेट करने के लिए बिना किसी कलाकार के दर्द सहना पड़ा। प्रमुख महिला के लिए मामलों को और अधिक चुनौतीपूर्ण बनाने के लिए, उन्हें एक पंक्ति कानाफूसी करनी पड़ी वेन के कान में कि वह पूरी तरह से तैयार नहीं था। द क्विट मैन: जॉन वेन ने मॉरीन ओ’हारा द्वारा कामचलाऊ लाइन को मना करने के बाद अवाक छोड़ दिया (छवि: रिपब्लिक पिक्चर्स) विचाराधीन दृश्य ने दोनों को देखा अग्रणी महिला ने अलविदा कहते हुए वेन को एक अलिखित लाइन कहा, जिसके परिणामस्वरूप उनसे डबल-टेक हुआ जिसने फाइनल कट बनाया। शुरू में, उसने रहस्यपूर्ण शब्दों को लिखने से इनकार कर दिया था वर्षों बाद उनके संस्मरण में, “मैं संभवतः ड्यूक से ऐसा नहीं कह सकती थी!” हालांकि, फोर्ड ने जोर देकर कहा कि अभिनेत्री ऐसा करती है, ताकि उसके सह से वास्तव में चौंकाने वाली प्रतिक्रिया प्राप्त हो सके -स्टार, जिसने पूरी तरह से काम किया। और पढ़ें: जॉन वेन ने रिलीज होने पर किर्क डगलस के स्पार्टाकस की निंदा की )

जॉन वेन अपने नियमित सह-कलाकार मॉरीन ओ’हारा के साथ (छवि : गेट्टी) 4284698 जॉन फोर्ड द क्विट मैन (छवि: गेट्टी) की एक प्रति पकड़े हुए केवल वे तीनों ही जानते थे कि रेखा क्या है और इसे अपनी कब्र तक ले गए। यह देखते हुए कि निर्देशक ने द क्विट मैन को अपनी सबसे धमाकेदार तस्वीर माना, संभवतः, यह कुछ ऐसा था जिसे शुरुआती दिनों में जोखिम भरा माना जाता था एस।

बेशक, यह दृश्य और अंतिम लड़ाई लगभग तब तक फिल्म में समाप्त नहीं हुई जब तक कि फोर्ड ने अपने सामान्य तरीके से अंतिम कट के लिए धक्का नहीं दिया। रिपब्लिक पिक्चर्स ने जोर देकर कहा था कि द क्विट मैन दो घंटे से अधिक न हो, यह मानते हुए कि दर्शक इससे आगे किसी भी समय सिनेमा में नहीं बैठना चाहेंगे।

न चूकें ‘विशाल अहंकारी’ जेम्स स्टीवर्ट ने हिचकॉक को धमकाया: ‘स्टील अंडर मश’ [जेम्स स्टीवर्ट] डर्टी हैरी: फ्रैंक सिनात्रा और जॉन वेन के अपमानजनक कारण [डर्टी हैरी] सबसे पहले, फोर्ड ने मना कर दिया , यह दावा करते हुए कि उसने सारी चर्बी काट दी थी और नौ मिनट का समय चाहिए था, लेकिन सूट ने अपना आधार बना लिया। तो कुछ दिनों बाद, उन्होंने दावा किया कि उनके पास स्क्रीनिंग के लिए अंतिम प्रिंट तैयार था, जबकि वास्तव में यह उनका था -मिनट की कटौती।590 ठीक दो घंटे के बाद, निर्देशक ने प्रोजेक्शनिस्ट को संकेत दिया कि शॉन और रेड के बीच बड़ी अंतिम लड़ाई के ठीक बीच में फिल्म को रोक दिया जाएगा। अंत में, स्टूडियो के अधिकारियों ने हार मान ली और उन्हें अपने अतिरिक्त नौ मिनट का समय दिया।36 IPSO विनियमित कॉपीराइट © एक्सप्रेस समाचार पत्र। “डेली एक्सप्रेस” एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। सर्वाधिकार सुरक्षित।

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.