Press "Enter" to skip to content

मैरून कलर सादिया का 'बोलबम' वर्जन सबको आ रहा है पसंद, गाने को मिले 2 मिलियन व्यूज

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ का गाना ‘मरून कलर साड़ी’ भोजपुरी फिल्म ‘फसल’ का हिस्सा है. इस भोजपुरी सॉन्ग ने यूट्यूब पर 16 करोड़ व्यूज पार कर लिए हैं. सावन के महीने में रिलीज़ हुए इस ‘बोल बम’ सॉन्ग का भी ‘मरून कलर साड़ी’ से कनेक्शन है. कांवड यात्रा के दौरान यह गाना काफी लोकप्रिय हो रहा है और इसे ‘मरून कलर साड़ी बोल बम सॉन्ग’ नाम दिया गया है.

मस्त है ये बोलबम गीत

हाल ही में भोजपुरी सिंगर आदर्श सिंह और सविता यादव का नया गाना ‘मरून कलर साड़ी’ भी रिलीज़ हुआ है, जिसने अपने धमाकेदार रिलीज़ के साथ हंगामा मचा दिया है. यह गाना एक महीने पहले रिलीज़ हुआ था और अब तक इसे 18 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

गाने के बारे में

भोजपुरी बोल बम सॉन्ग ‘मरून कलर साड़ी बोल बम’ को आदर्श सिंह और सविता यादव ने गाया है, और इसके लिरिक्स अमिताभ सुमित ने लिखे हैं. यह गाना 22 जून को रिलीज़ हुआ था और अब हर जगह छाया हुआ है. गाने में कांवड़िये नजर आ रहे हैं और कलाकार भोले बाबा की भक्ति में पूरी तरह से डूबे हुए हैं.

फैंस का रिएक्शन

मरून कलर सड़िया बोल बम सॉन्ग को सुनने के बाद लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- हर हर महादेव. वहीं दूसरे ने लिखा- इस गाने में नीलकमल जी की आवाज होनी चाहिए थी. एक ने लिखा-आप सभी लोग से निवेदन है की इस गाने को पूरा सुनें और अपने लोगों के साथ शेयर करें. एक ने लिखा- जय भोलेनाथ. आदर्श सिंह के इस गाने पर लोग रील्स भी बना रहे हैं. सावन का पहला सोमवार 22 जुलाई को था और इस दिन सावन का महीना भी शुरू हो गया है. इस पावन महीने में लोग भगवान शिव की पूजा करते हैं और कई शिव भक्त कांवड़ यात्रा पर भी जाते हैं.

Also Read- पवन सिंह भोलेनाथ बनकर चले चांदनी सिंह को मनाने, यूट्यूब पर आए 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Also Read- Satyam Shivam Sundaram Bhojpuri Bolbam Song: कल्पना पटोवरी का आया नया बोलबम गाना, छह दिन में 10 लाख के पार

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *