Press "Enter" to skip to content

मूल अजीब जोड़ी – जॉर्ज क्लूनी और जूलिया रॉबर्ट्स फिर से मिले

जूलिया रॉबर्ट्स और जॉर्ज क्लूनी फिर मिले अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

काफ़ी हद तक 20 साल जब से वे ओशन के फिल्मांकन से मिले 3200 , और दो हॉलीवुड ए-लिस्टर्स अब पुराने दोस्त हैं, मौखिक रूप से ऑफ-स्क्रीन छींटाकशी कर रहे हैं, एक-दूसरे को एक या दो खूंटे से नीचे ले जा रहे हैं। वे एक पुराने तलाकशुदा जोड़े की तरह लगते हैं, जो अभी भी चाकू से चिपके रहने का आनंद लेते हैं, जो कि टिकट टू पैराडाइज में उनकी भूमिकाएं भी होती हैं, जो सितंबर में खुलती हैं वे इतने चंचल हैं, कभी-कभी उनमें से किसी एक से गंभीर शब्द निकालना मुश्किल होता है।

“मेरे लिए इतना महत्वपूर्ण क्या था,” क्लूनी कहते हैं, उनका चेहरा गंभीरता की एक तस्वीर है, “सिटकॉम की रानी, ​​रोमांटिक कॉमेडी की रानी के साथ काम करने में सक्षम था”। पंचलाइन जोड़ने से पहले, वह रॉबर्ट्स पर एक नज़र के साथ नाटकीय प्रभाव के लिए रुकता है: “लेकिन वह काम नहीं कर सका – इसलिए मैंने जूलिया के साथ काम किया।”

दोनों हँसी में गिर जाते हैं। रॉबर्ट्स ने इस भूमिका को स्वीकार करना स्वीकार किया क्योंकि इसने उन्हें पूरी फिल्मांकन के दौरान क्लूनी को मौखिक रूप से गाली देने की अनुमति दी थी। मुझ पर कूद पड़ा,” वह अपने चरित्र के बारे में कहती है। “बस उसे मेरे साथ प्यार में इतना दयनीय रूप से देखने के लिए, और मैं स्पष्ट रूप से आगे बढ़ गया हूं।”

क्लूनी वापस हिट: ” जाहिर है यह एक ऐसे आदमी के बारे में है जिसे एक भयानक महिला से निपटना पड़ा है।” pएक दूसरे से बहुत बाहर हैं, और वे वास्तव में ऑनस्क्रीन ऐसा करना पसंद करते हैं। दोस्तों के साथ काम करो… और जूलिया। ”

महासागर के तारे

जॉर्ज क्लूनी, जूलिया रॉबर्ट्स और ब्रैड पिट (छवि: आईएमडीबी) टिकट टू पैराडाइज इस जोड़ी को एक तलाकशुदा जोड़े की भूमिका निभाते हुए देखता है जो एक बोली में फिर से मिलते हैं अपनी बेटी को वही गलती करने से रोकने के लिए जो उन्होंने जल्दबाजी में की थी – एक यात्रा जिसमें उन्हें पता चलता है कि उनकी रोमांटिक चिंगारी अभी भी जल रही है। )दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक प्राकृतिक केमिस्ट्री है जिसे फेक नहीं किया जा सकता। का महासागर

, फिल्म ओशन पर जा रहा है , एक खतरनाक दिमाग का इकबालिया, और पैसा राक्षस।

क्लूनी, ) , और रॉबर्ट्स, , फिल्म का सह-निर्माण करते हैं, जैसा कि वे इन दिनों अपनी अधिकांश फिल्में करते हैं। रक्षात्मक युद्धाभ्यास, क्लूनी बताते हैं, “तो आप वास्तव में इस बारे में चिंता नहीं करना चाहते हैं कि कुछ कास्टिंग निर्देशक क्या सोचते हैं कि आप एक अभिनेता के रूप में कैसे बूढ़े हो रहे हैं।

“जैसे-जैसे आप बड़े होते जाते हैं… आपको आग में अन्य लोहे की आवश्यकता होती है, या आप ‘आप के बारे में अन्य लोगों की राय पर निर्भर हैं – और यह खतरनाक है।’ ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड तट से दूर सुदूर Whitsunday द्वीप, जहां वे कई प्राकृतिक शिकारियों से डरते थे। रॉबर्ट्स, जो समुद्र तट पर टहलने से भी घबराते थे। “एक सीप – यह वास्तव में कुछ ऐसा है जो आपको मार डालेगा।” क्लूनी सहमत हैं: “वहां सब कुछ बहुत बड़ा है।” लेकिन यह सिर्फ ऑस्ट्रेलिया की जहरीली फ़नल-वेब स्पाइडर, स्टोनफिश, ताइपन सांप और महान सफेद शार्क नहीं है, जिससे उन्हें डर लगता है। सबसे छोटी जेलिफ़िश – अगर आप पानी में हैं, तो वे आपको मार डालेंगे। वह जारी है। “आपको मजाक करना होगा!” रॉबर्ट्स कहते हैं: “अस्पताल का टिकट!” रेड कार्पेट का ग्लैमर, लेकिन रॉबर्ट्स और क्लूनी ने मिलकर अपनी लोकेशन शूट को एक आनंददायक बना दिया, सह-कलाकारों का कहना है। उनके आस-पास रहने और मजाक करने और हंसने में बहुत मज़ा आता है, ”केटलिन डेवर कहते हैं, जो युगल की बेटी की भूमिका निभाते हैं। वे सबसे अच्छी कलियाँ हैं, और यह उस तरह के प्यार और दया के इर्द-गिर्द होने का एक विस्फोट है जो उनके पास एक दूसरे के लिए है। ”

रॉबर्ट्स मानते हैं : “जॉर्ज और मैं दोनों वास्तव में लोगों को हंसाने से प्रेरित हैं, और यह हमारे लिए बहुत खुशी की बात थी जब भी हम कुछ ऐसा करते हैं जहां हम सेट पर हंसते हुए सुन सकते हैं।” क्लूनी को गूँजता है: “मुझे लगता है कि जूलिया और मैं एक साथ इतनी अच्छी तरह से काम करने का मुख्य कारण यह है कि हम एक दूसरे को हंसाना जानते हैं।”

जॉर्ज क्लूनी और जूलिया रॉबर्ट्स एक महान मित्रता साझा करते हैं (छवि: गेट्टी)

उन्होंने आगे कहा: “वहां सेट पर बुरा दिन नहीं था। यह एक बहुत ही दुर्लभ चीज है। ”

टिकट टू पैराडाइज को निर्देशक ओल पार्कर ने क्लूनी और रॉबर्ट्स को ध्यान में रखकर लिखा था: यदि दोनों में से कोई भी ठुकरा दिया गया हो भूमिका, फिल्म बस नहीं बनाई जाएगी। ‘उन्हें नहीं,’ पार्कर कहते हैं। “मेरे पास कोई प्लान बी नहीं था।” क्लूनी कहते हैं: “मैंने वन फाइन डे के बाद से कोई रोमांटिक कॉमेडी नहीं की थी,” याद करते हुए उनका मिशेल फ़िफ़र के साथ हिट, “तो जब मुझे यह स्क्रिप्ट मिली, यह एक सही अवसर की तरह लगा। उसने कहा: ‘अच्छा, अगर तुम चाहो तो मैं कर लूँगी।’ और उसके कुछ देर बाद ही हम ऑस्ट्रेलिया जा रहे थे।’ जब फिल्म में रॉबर्ट्स के युवा प्रेम की भूमिका निभाने के लिए अभिनेताओं का ऑडिशन लिया गया – यह भूमिका पेरिस के हार्टथ्रोब लुकास ब्रावो में एमिली के पास गई – उन्होंने निर्माताओं से कहा: ” मैं वह चाहता हूं जो ऐसा लगता है कि वह सबसे ज्यादा जॉर्ज को पी सकता है।” ‘ उम्र: “लुकास पांच साल की थी जब वह नॉटिंग हिल में थी। वह हमेशा आपकी ओर देखता था, वास्तव में।” द डेज़ ऑफ़ फोर वेडिंग्स एंड ए फ्यूनरल, लव एक्चुअली, ब्रिजेट जोन्स की डायरी और नॉटिंग हिल। निर्माता टिम बेवन कहते हैं, “रोमांटिक कॉमेडी कुछ समय के लिए फैशन से बाहर हो गई।”

“यह कुछ ऐसा है जिसे हमने कुछ समय तक नहीं देखा है, और यह फिर से देखने लायक है क्योंकि ऐसा लगता है कि इस तरह की फिल्म के लिए एक बड़ा दर्शक वर्ग है।”क्लूनी और रॉबर्ट्स की केमिस्ट्री इतनी प्रभावशाली थी कि निर्देशक पार्कर ने रिहर्सल को छोड़ दिया, जिससे उनके कलाकारों को प्रत्येक दृश्य में नए सिरे से आने की अनुमति मिली। “हम लगभग कभी भी तीन से अधिक टेक नहीं लेते क्योंकि वे जानते थे कि इन पंक्तियों की ताजगी तभी सामने आएगी जब यह वास्तव में ताज़ा होगी,” पार्कर कहते हैं। “यह हास्य अभिनय में एक परम मास्टरक्लास था।” अपने अजीब पुराने डांस मूव्स दिखाते हुए। मुस्कान “और मेरे गाल जॉर्ज पर हंसने से चोटिल हो गए!” हिप हॉप क्लासिक जंप अराउंड: एक कॉमिक इंटरल्यूड जिसने इतनी अच्छी तरह से काम किया कि फिल्म निर्माता अतिरिक्त $ 1 का भुगतान करने के लिए सहमत हुए अनुबंधित सहमति से चार सेकंड अधिक समय तक चलने के बाद संगीत अधिकारों के लिए मिलियन 60 सेकंड।

)

टिकट टू पैराडाइज मंगलवार को सिनेमाघरों में है ( छवि: आईएमडीबी)“यह एक मिनट चार सेकंड है, जो एक और मिलियन डॉलर है,” पार्कर ने स्वीकार किया। ।”

रॉबर्ट्स ने चुटकी ली: “यह जॉर्ज क्लूनी के सिर्फ पांच सेकंड थे! मैं इसका हिस्सा नहीं हो सकता था?”

क्लूनी ने रॉबर्ट्स के नृत्य को “सिर-फ्लिपी चाल” कहते हुए उसकी नकल की। यह सुंदर नहीं है।

कब उनके अभिनय नशे और भूख की प्रशंसा की जाती है, क्लूनी ने आश्वासन दिया: “मैं वर्षों से अध्ययन कर रहा हूं।” आता है क्योंकि दोनों ने लंबे समय से हॉलीवुड अफवाहों का खंडन किया है कि उनके संबंधित विवाह चट्टानों पर हैं: क्लूनी मानवाधिकार वकील-आठ साल की पत्नी अमल अलामुद्दीन, और रॉबर्ट्स के पति के साथ) साल, छायाकार डैनी मोडर। रॉबर्ट्स और क्लूनी के बीच कोई ऑफ-स्क्रीन रोमांस नहीं है, वे आश्वस्त करते हैं, लेकिन वह स्वीकार करती है: “हमें वास्तव में एक-दूसरे को जानने और उस स्थान को वास्तव में साझा करने के लिए वास्तव में प्यारा समय बिताना पड़ा अनोखा तरीका।”

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.