Press "Enter" to skip to content

फिल्म 'तमाशा': वेद की खोज में गहराई से छुए रंग – Prabhat Khabar

मूवी “तमाशा”: एक विशेष फिल्म का सफर

Ranbir kapoor: “तमाशा” एक ऐसी फिल्म है जो हमारे जीवन के रंगों को और गहरा करती है. इस फिल्म में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता, लेकिन कहानी का असली जादू उनके करेक्टर्स वेद और तारा के प्यार और सेल्फ-डिस्कवरी में छुपा था.

खुद को पहचानो

“तमाशा” में वेद का सफर उसके अपने असली रूप को पहचानने और उसके सपनों को सच करने की कहानी है. तारा की मदद से वेद ने समाज के बंधनों से मुक्ति पाई और अपने अंदर के कलाकारी को पहचान लिया.

अलग तरीके से कहानी

इस फिल्म की कहानी वेद के बचपन से लेकर उसके कोर्सिका के सफर तक को बताती है. इस अनोखे नैरेशन से “तमाशा” अपने दर्शकों को एक गहरे और रंग-बिरंगे सफर पर ले जाती है.

ये तुम नहीं हो वेद. ये सब नकली है. Also read:आलिया की ‘अल्फा’ बनेगी YRF स्पाई यूनिवर्स की सबसे बड़ी फिल्म!

Also read:Dhanush:  ‘किल’ के बाद अब एक और धमाकेदार एक्शन फिल्म आ रही है सिनेमाघरों में

सुरों में छुपी कहानिया

ए.आर. रहमान की संगीत “तमाशा” की कहानी को और भी मधुर बना देती है. “अगर तुम साथ हो” वेद और तारा के प्रेम कहानी को एक नए रंग और गहराई से सजाता है. “चली कहानी” इस फिल्म में धार्मिक मूल्यों को भी दिखाती है और वेद के सपनों की मिथक को दर्शाती है.

किसे चाहिए मन का सोना, आख के मोती. किसे पड़ी है अंदर क्या है सामाजिक और भावुक संबंध

“तमाशा” एक ऐसी कहानी है जो हर किसी के दिल को छू जाती है. यह फिल्म हमें दिखाती है कि अपने असली सपने पाने और समाज के प्रत्याशाओं को तोड़ने के बीच कैसा संघर्ष होता है. वेद की इस कहानी का असर, खुशी, दुख और आत्म-समझ के लम्हों से भरा हुआ, “तमाशा” एक समयहीन सिनेमा बना है जो दर्शकों को प्रेरित करती है और मोहित करती है, उन्हें अपने जीवन और चुनौतियों पर विचार करने के लिए प्रोत्साहित करती है.

एक दिन मुझे पता चला कि सांता क्लॉज नहीं था, बहुत बुरा लगा “तमाशा” को 27 नवंबर 2015 को रिलीज़ किया गया था, जिसे फिल्म समीक्षकों ने उनकी प्रदर्शनों की सराहना की.फिल्म के डायलाग्स आज भी लोगों के बीच मशहूर है.अगर आप भी ये कल्ट क्लासिक फिल्म देखना चाहते है तो ये फिल्म जी5 और नेटफ्लिक्स पर देख सकते है.

Also read:Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन और विद्या बालन के साथ नए अवतार में जल्द ही आ रही है नई कहानी, फिल्म के क्लाइमेक्स में आएगा धमाल!

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.