Press "Enter" to skip to content

द वूमन किंग रिव्यू – एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म ऑफ द ईयर

वियोला डेविस जनरल नानिस्का के रूप में अपनी भूमिका में एक और घंटा के लिए प्रभारी का नेतृत्व करते हैं (छवि: सीटीएमजी)

अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग सामग्री प्रदान करने के लिए करते हैं जिस तरह से आपने सहमति दी है और करने के लिए आप के बारे में हमारी समझ में सुधार करें। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

निर्देशक जीना प्रिंस-बाइटवुड के शुरुआती पसंदीदा निश्चित रूप से एक पुरस्कार फिल्म के लिए कुछ बॉक्सों पर टिक करते हैं। यह शिथिल रूप से “वास्तविक घटनाओं” पर आधारित है, जड़ों की जांच करता है अफ्रीकी दासता का, महिला सशक्तिकरण का जश्न मनाता है और ऑस्कर विजेता वियोला डेविस से एक शानदार प्रदर्शन पेश करता है। . अपनी चतुराई से रची गई हिंसा, महाकाव्य युद्ध के दृश्यों और दर्द से भरे शांत नायकों के साथ, यह उत्साही भीड़-सुखदायक इस साल की सबसे रोमांचक एक्शन फिल्म भी है। ) फिल्म हमें पश्चिम अफ्रीका में ले जाती है जब दाहोमी (अब बेनिन) का राज्य मेहनत कर रहा है ओयो साम्राज्य के जुए के तहत। – वर्षीय ग्रामीण नवी (थूसो म्बेडू) को उसके उग्र पिता द्वारा महल के द्वार तक ले जाया जाता है।

चूंकि नवी ने पति को बेचे जाने से इंकार कर दिया, वह सभी महिला योद्धाओं की अगोजी-घेजो की कुलीन इकाई में शामिल हो जाएंगी।

उसके प्रशिक्षण सत्र हमारा परिचय कराते हैं एक्रोबेटिक इज़ोगी (एक करिश्माई लशाना लिंच), भाला विशेषज्ञ आमेंज़ा (शीला अतिम) और युद्ध-ग्रस्त जनरल नानिस्का (डेविस, शानदार)। ओयो की तरह, डाहोमी का राज्य सेलो से समृद्ध हुआ है अपने युद्ध बंदियों को श्वेत दासों के हवाले कर दिया, लेकिन महान नानिस्का चाहता है कि घेज़ो साथी अफ्रीकियों के बजाय ताड़ के तेल का व्यापार करे।

लेकिन, पहले , उसे ओयो के खिलाफ विषम परिस्थितियों में जीत का मास्टरमाइंड करना होगा, जिसके पास बेहतर संख्या और अधिक उन्नत हथियार हैं। स्लीक फाइट कोरियोग्राफी के लिए बेदाग सीजीआई से बचने वाले दृश्य, मार्वल फिल्म में हमने जो कुछ भी देखा है, उससे कहीं अधिक शानदार हैं। लेकिन फिल्म के लेखक और निर्देशक एक्शन को मानवीय नाटक पर हावी नहीं होने देते हैं। दशकों में हमारे पास सबसे मनोरंजक सर्वश्रेष्ठ पिक्चर विजेता।। द वूमन किंग अभी सिनेमाघरों में है (प्रमाणपत्र )।

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *