Press "Enter" to skip to content

द रिंग्स ऑफ पावर रिंग्स के भगवान का परिचय दे सकता है

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर ट्रेलर अमेज़न से अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारी सप्ताहांत में द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स का नवीनतम एपिसोड पावर हिट अमेज़न प्राइम वीडियो। थियो और उसके समुदाय द्वारा orcs के खतरे से दूर छिपने की घटनाओं के बाद इस प्रकरण ने काफी समय बिताया। हालाँकि, इस प्रकरण ने एक बार फिर परेशान युवा बालक के नए हथियार पर प्रकाश डाला। एक रहस्यमयी तलवार जो खून पीने के बाद ही सामने आती है। यह किसी के लिए शुभ संकेत नहीं है…

थियो को सौरोन के एक छिपे हुए अनुयायी ने अपने समुदाय से बताया था कि ब्लेड था विशेष रूप से डार्क लॉर्ड और उनके मंत्रियों के लिए बनाया गया है। भले ही थियो वर्तमान में यह तय करने के लिए संघर्ष कर रहा है कि क्या करना सही है, तलवार निस्संदेह होगी जारी कहानी का एक बड़ा हिस्सा। और जादुई कलाकृतियों पर इस तरह के ध्यान के साथ, यह टोल्किन ब्रह्मांड से और भी प्रसिद्ध हथियारों के लिए गैलाड्रियल, अरोंडिर, या यहां तक ​​​​कि हलब्रांड द्वारा खोजे जाने और उपयोग करने के लिए समझ में आता है (हालांकि उसके बारे में निश्चित रूप से कुछ बहुत ही भयावह है)।

विशेष रूप से, द रिंग्स ऑफ पावर का यह पहला सीजन द हॉबिट में पाए जाने वाले और पूरे द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स में उपयोग किए जाने वाले कुछ प्रसिद्ध हथियारों को फिर से प्रस्तुत करने का एक शानदार तरीका होगा। त्रयी। लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: स्टिंग की खोज बिल्बो ने की थी और फ्रोडो को दिया था (छवि: न्यू लाइन सिनेमा) बी में सबसे आगे अरोंदिर के साथ सौरोन के orcs के खिलाफ, वह इन हथियारों में से एक पर ठोकर खाने और बुराई की ताकतों से लड़ने के लिए इसका इस्तेमाल करने के लिए तैयार है। से सबसे प्रसिद्ध हथियार लॉर्ड ऑफ द रिंग्स ब्रह्मांड, निश्चित रूप से, स्टिंग है। द हॉबिट की घटनाओं के दौरान बिल्बो द्वारा पाया गया एक नीला-चमकता हुआ ब्लेड, जब वह गैंडालफ और ड्वार्व्स टू द लोनली माउंटेन (अन्यथा एरेबोर के रूप में जाना जाता है) के साथ अपनी खोज पर था।बिल्बो को ट्रोल की तिकड़ी के साथ युद्ध के बाद तलवार मिली, जो अंततः उगते सूरज द्वारा सर्वश्रेष्ठ थे। लेकिन असली जीत उसके बाद आई।उन्होंने ट्रोल्स के खजाने और गहनों के गुप्त कैश की खोज की। और इस छिपी हुई गुफा के भीतर तीन Elven-निर्मित हथियार थे जिन्होंने मध्य-पृथ्वी के भाग्य को बदल दिया। और पढ़ें: यहां द रिंग्स ऑफ पावर में प्रत्येक रिंग के लिए हमारा गाइड है फ्रोडो ने लॉर्ड ऑफ द रिंग्स में स्टिंग का इस्तेमाल किया (छवि: नई लाइन सिनेमा)

लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: बिल्बो ने स्टि की खोज की हॉबिट में एनजी (छवि: नई लाइन सिनेमा) )द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर ट्रेलर प्राइम सेबिल्बो को स्टिंग मिला, एक ब्लेड जो नीले रंग में चमकता था जब orcs या goblins पास थे। बाद में उन्होंने इस प्रतिष्ठित हथियार को फ्रोडो बैगिन्स को सौंप दिया, जिन्होंने द वन रिंग को नष्ट करने के लिए अपनी पूरी खोज में इसका इस्तेमाल किया। -हैमर और बीटर। उन्होंने, द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स त्रयी की घटनाओं के दौरान भी इस हथियार का इस्तेमाल किया। -स्टाइल ब्लेड जिसे वह अपने घर को पुनः प्राप्त करने और आर्कनस्टोन को पुनः प्राप्त करने के लिए उपयोग करता था। दशकों बाद, अपने लोगों के राजा के रूप में शांतिपूर्वक मरने के बाद, हथियार उसके साथ दफनाया गया था। मिस न करें… यहां द रिंग्स ऑफ पावर में प्रत्येक रिंग के लिए हमारा गाइड है [समाचार] हम जांच करते हैं रिंग्स ऑफ़ पॉवर [सूचना] में कारण orcs धूप में नहीं जा सकते

रिंग्स ऑफ पावर को प्राइम पर मुफ्त में कैसे देखें [डील] बिल्बो द्वारा इन तीन महान हथियारों को खोजने से पहले और उनकी पार्टी, वे टर्गन किंग के लिए एल्वेस द्वारा तैयार की गई थीं। लेकिन जब तक बिल्बो ने उन्हें ढूंढा, तब तक सदियों से हथियार खो चुके थे। उन्हें अंतिम बार प्रथम युग में देखा गया था। । अगली बार वे तीसरे युग के दौरान बिल्बो की यात्रा के दौरान दिखाई दिए। इसे ध्यान में रखते हुए, अपने दिमाग को द रिंग्स ऑफ पावर के नवीनतम एपिसोड में वापस लाएं। थियो के हथियार पर बहुत जोर दिया गया था, और इसे विशेष रूप से सौरोन और उसके विषयों के लिए कैसे तैयार किया गया था। निपटान, यह केवल समझ में आता है कि आने वाले एपिसोड में खेल के मैदान को समतल किया जाना चाहिए। प्रशंसकों को ध्यान में रखते हुए द रिंग्स ऑफ पावर के आगामी पांच सीज़न में अपने पसंदीदा पात्रों को दिखाई नहीं देंगे, वे इसके बजाय अपने पौराणिक हथियारों के साथ अधिक समय बिता सकते हैं। चूंकि ये ब्लेड तीसरे युग तक समय में खो गए थे, इसलिए उनकी किंवदंतियों का विस्तार दूसरे युग के कुछ उग्र नायकों द्वारा किया जा सकता है, इससे पहले कि द हॉबिट में ट्रोल्स द्वारा चोरी या छुपाए जाने से पहले।

लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर अमेज़न प्राइम वीडियो पर शुक्रवार को जारी है।

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *