Press "Enter" to skip to content

टॉम हैंक्स और जॉन ट्रैवोल्टा ने कभी न बनी सिनात्रा की बायोपिक में कास्ट किया

दोस्तों और गुड़िया: फ्रैंक सिनात्रा सितारों में ट्रेलर अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारीफ्रैंक सिनात्रा, महान गायक जिन्होंने पोषित के एक तिहाई फार्म में मदद की रैट पार्क, उनकी मृत्यु के बाद के वर्षों में, उनकी पीढ़ी के बेहतरीन मनोरंजनकर्ताओं में से एक के रूप में जाना जाता है। उन्होंने संगीत की दुनिया को जीत लिया है, ग्रैमी का ढेर जीत लिया है और दुनिया भर में हजारों शो किए हैं, साथ ही अभिनय, उनकी प्रतिभा ने उन्हें अपने करियर के दौरान गोल्डन ग्लोब और ऑस्कर दिलाया है। उनके निधन के बाद के दिनों में, वृद्धावस्था में दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई 82 में 1998, एक बायोपिक के लिए कॉल लगातार मजबूत हुई हैं, और सदी के मोड़ पर, प्रसिद्ध निर्देशक मार्टिन स्कॉर्सेज़ कथित तौर पर इसे फिल्माने के करीब थे। स्कॉर्सेज़, फ़ार आउट मैगज़ीन के टॉम टेलर ने इस साल की शुरुआत में रिपोर्ट किया था, किसी भी परियोजना को निर्देशित करने के इच्छुक थे और कथित तौर पर जॉन ट्रैवोल्टा और टॉम हैंक्स में अपने प्रमुख पुरुषों को पाया था।

– वर्षीय प्रतिष्ठित निर्देशक, जिन्होंने के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का अकादमी पुरस्कार जीता) का द डिपार्टेड, सिनात्रा से इतना मुग्ध था, जिसे अक्सर उसके उपनाम ओल ‘ब्लू आइज़ द्वारा संदर्भित किया जाता था, कि वह दिखावा करना चाहता था उसका जीवन। जैसा ओल ‘ब्लूज़ आइज़ शोबिजनेस में सबसे अच्छे दोस्त हैं।

टेलर ने कहा: “दुख की बात है कि वही विरासत उनकी संपत्ति के हाथों में आती है और उन्होंने स्कॉर्सेज़ की परियोजना को अवरुद्ध कर दिया है। कई बार खत्म हो गया क्योंकि स्क्रिप्ट भीड़ के लिए क्रोनर के स्पष्ट लिंक में बदल जाती है।” ) ) फ्रैंक सिनात्रा बायोपिक: टॉम हैंक्स और जॉन ट्रैवोल्टा ने कभी न बनी फिल्म में जोड़ी के रूप में काम किया (छवि: गेट्टी) फ्रैंक सिनात्रा इतिहास के सबसे बड़े सितारों में से एक है (छवि: गेट्टी)

फिल्म की अवधारणा मूल रूप से में बनाई गई थी , और हालांकि यह शुरू में धराशायी हो गया था, फिर स्कोर्सेसे ने तय किया कि टाइटैनिक स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो एक शानदार सिनात्रा बना सकते हैं।

टेलर ने कहा: “दुर्भाग्य से, परियोजना अक्सर स्पष्ट रूप से चलती है क्योंकि स्कॉर्सेज़ सिनात्रा के स्पष्ट भीड़ कनेक्शन का पता लगाना चाहता है और दिवंगत स्टार की संपत्ति से बचने के लिए उत्सुक है अर्थ। “इस प्रकार, गुडफेलस कहीं नहीं मिलता है लड़का हमेशा के लिए किसी भी आदमी की भूमि में नहीं रहता है। आप देखते हैं, में 590 ) बड़े पैमाने पर भीड़ गतिविधि पर महान केफौवर समिति की कार्रवाई के दौरान, सिनात्रा सिर्फ एक संघर्षरत क्लब गायक था। हालांकि, यह कहने के लिए पर्याप्त से अधिक सबूत थे कि वे सिर्फ पंटर नहीं थे जो उसके स्वर की प्रशंसा करते थे। जस्ट इन: फ्रैंक सिनात्रा ने प्रिंस फिलिप के साथ दुनिया का पहला सिंगल रिलीज किया हुआ जॉन ट्रैवोल्टा को फ्रैंक सिनात्रा कहा जाता था (छवि: गेट्टी)

” सिनात्रा, वास्तव में, यह देखने के लिए पूछताछ की गई थी कि क्या उसे लेने के लिए बनाया जाना चाहिए टेलीविज़न परीक्षणों में खड़े हों।”

लेखक ने उल्लेख किया कि कैसे सिनात्रा की संपत्ति “हमेशा दावों से इनकार करती है” और इस प्रकार “स्कॉर्सेज़ की फिल्म को गोली मार दी”।

आईएमडीबी ने भी दावों की सूचना दी, सिनात्रा बायोपिक के लिए विचार “दशकों से हॉलीवुड के आसपास तैर रहे थे”, जो “पहला और एकमात्र ‘आधिकारिक’ होगा। गायक के जीवन की फिल्म”। पाइन और माइकल बबल को भी टाल दिया गया।मिस न करें:
सेट पर युवा मार्लन ब्रैंडो पर फ्रैंक सिनात्रा का प्रकोप [विश्लेषण] अशांत फैरो विवाह के दौरान सिनात्रा ‘सबसे कम वह था’ [इनसाइट ] डर

) टॉम हैंक्स को संभावित रूप से डीन मार्टिन के रूप में देखा गया था (छवि: गेट्टी) Pacino and De Niro द गॉडफादर में दोनों की प्रमुख भूमिकाएँ थीं, एक प्रभावशाली गैंगस्टर फ्लिक जो पीढ़ियों से कथित तौर पर शोबिजनेस में सिनात्रा के प्रवेश पर आधारित है। इनमें से एक 1972 फिल्म के अन्य मुख्य सितारे, मार्लन ब्रैंडो, माई वे हिटमेकर के साथ भी उनके तनावपूर्ण संबंध थे, जिन्होंने इसके लिए अपना अकादमी पुरस्कार जीता था फ्रॉम हियर टू इटरनिटी में उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता। फिल्म के दौरान संगीत दोस्तों और गुड़िया, सिनात्रा ने ब्रैंडो को उसकी पंक्तियों को नहीं जानने के लिए बाहर कर दिया, कुछ गॉडफादर ने अभिनय किया हॉलीवुड में अपने दिनों के दौरान करने के लिए जाने जाते थे।

पुस्तक समबडी: द रेकलेस लाइफ एंड रिमार्केबल करियर ऑफ मार्लन ब्रैंडो, लेखक स्टीफन कांफर ने हॉलीवुड के दो सबसे बड़े सितारों के बीच की घटना को याद किया। कान्फर ने लिखा: “फिल्म के लिए स्वर रिहर्सल के पहले दिन सेट किया गया था जब ब्रैंडो को सिनात्रा से मिलवाया गया था। ” ‘फ्रैंक,’ मार्लन ने स्वीकार किया, सोटो वॉयस, ‘मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है, और मैं सोच रहा था, शायद मैं आपके ड्रेसिंग रूम में आ सकता हूं और हम बस कर सकते हैं संवाद एक साथ चलाएं?’

” सिनात्रा संक्षिप्त थी: ‘मुझे उस अभिनेता स्टूडियो में से कोई भी मत दो ।'”

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.