Press "Enter" to skip to content

टॉम क्रूज़ को जानवरों के आक्रमण से मिशन इम्पॉसिबल शूट रोकने के लिए मजबूर होना पड़ा

मिशन इम्पॉसिबल: टॉम क्रूज स्टार्स इन डेड रेकनिंग ट्रेलर अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारीसातवां मिशन: असंभव फिल्म, डेड रेकनिंग – भाग एक, देय है जुलाई में सिनेमाघरों में हिट करने के लिए 2023, लेकिन टॉम क्रूज रखता है बाधाओं से टकरा रहा है। हॉलीवुड स्टार वर्तमान में ब्रिटेन के शानदार लेक डिस्ट्रिक्ट में हाई-ऑक्टेन स्पाई थ्रिलर फिल्मा रहे हैं, जहां वह अपने मौत को मात देने वाले स्टंट के लिए सुरम्य सेटिंग और हाई-स्पीड रेलवे सिस्टम का उपयोग कर रहे हैं। लेकिन एक स्थानीय गांव के पास एक दृश्य के दौरान, उनके पास “कट” कहने के अलावा कोई विकल्प नहीं था, जब आगे बढ़ना “असंभव” हो गया। वह बड़ी मानव भीड़ को प्रबंधित करने में माहिर हो सकता है लेकिन यह भीड़ ऑटोग्राफ या सेल्फी के बाद नहीं थी।

क्रूज़ की फिल्म की शूटिंग लाई गई थी भेड़ों के एक बड़े झुंड द्वारा रुकने के लिए जो उनके मूवी लोकेशन पर भगदड़ मचाने में कामयाब रहे। साइंटोलॉजिस्ट को झुंड की “प्रशंसा” के रूप में वर्णित किया गया था क्योंकि उसने कैमरों को रोल करना बंद करने के लिए बुलाया था।

-वर्षीय स्टार, जो फिल्म के निर्माता भी हैं, फिर खड़े हो गए एक बार बड़े पैमाने पर जानवरों के शॉट से बाहर हो जाने के बाद, क्रूज़ और उनके निर्देशक, क्रिस्टोफर McQuarrie, काम पर वापस आ गया। . इस साल की शुरुआत में क्रूज़ ने एक और जानवर के साथ अनपेक्षित रूप से ढीला छोड़ दिया था।

टौम क्रूज़ अपने मिशन इम्पॉसिबल फिल्मांकन को रोकने के लिए मजबूर किया गया था (छवि: गेट्टी) क्रूज़ के शॉट को ब्लिट्ज नाम के एक साइबेरियन हस्की ने रोक दिया था, जो एक गहन दृश्य के बीच में सेट पर टूट गया था। कुत्ते के मालिकों, एडम व्हीलर और लुसी हिंच ने जल्दी से अपने जानवर को वश में कर लिया और बड़ी माफी मांगी। नॉर्दर्न इको के साथ एक साक्षात्कार में, कुत्ते के मालिकों ने क्रूज़ व्यवधान से परेशान नहीं था। यह निस्संदेह एक राहत की बात थी, यह देखते हुए कि स्टार पिछले कुछ वर्षों में अपने सहयोगियों पर भड़कते हुए कैमरे में कैद हुआ है। इससे पहले कि वह हेलिकॉप्टर पर कूदे और उड़ गए। व्हीलर ने बाद में कुछ विवरण दिया कि क्रूज़ की देखभाल कैसी थी। उन्होंने स्थानीय निवासियों को दी गई किसी भी गड़बड़ी के लिए विशेष रूप से खेद व्यक्त किया। मिस न करें…

साइमन पेग की छिपी हुई स्वास्थ्य समस्या जिसके कारण वह ‘खो’ गए [स्वास्थ्य समाचार] टॉम क्रूज ‘अप्रत्याशित सीक्वल’ में ‘बिना किसी चरित्र के फिर से आना’ [समाचार] ) टॉम क्रूज़ को जॉर्ज क्लूनी ने गुस्से से भर दिया [जानकारी]

टॉम क्रूज़ ने अपने दिन को बर्बाद करने वाली भेड़ की प्रशंसा की (छवि: गेट्टी)

) ) )मिशन इम्पॉसिबल – डेड रेकनिंग अगले साल सिनेमाघरों में हिट (छवि: पैरामाउंट)व्हीलर ने कहा: “[क्रूज] अच्छा और विनम्र और वास्तव में विनम्र था। टॉम क्रूज ने हेलीकॉप्टरों के शोर के लिए माफी मांगी और पूछा कि क्या हम ठीक हैं। वह यह सुनिश्चित कर रहा था कि हर कोई जो चाहता है, उसकी तस्वीरें उसके साथ मिलें। हम उसकी तस्वीर पाने वाले आखिरी व्यक्ति थे और फिर वह पहाड़ से वापस बटरमेरे के बगल में अपने शिविर में वापस चला गया।” क्रूज काम कर रहा है इस आगामी फिल्म के लिए बहुत सारे ब्रिटिश सितारों के साथ। उन्होंने हाल ही में कैप्टन अमेरिका स्टार हेले एटवेल को डेड रेकनिंग – पार्ट वन में नई फीमेल फेटेल के रूप में श्रृंखला में लाया।फिल्म का ट्रेलर – जिसे आप इस लेख के शीर्ष पर देख सकते हैं – ने पहले ही उसे खतरनाक कार का पीछा करने और जासूसी लुका-छिपी के घातक खेलों में शामिल होते हुए दिखाया है। और भी, वह प्रशंसक पसंदीदा साइमन पेग को भी वापस लाया। बेंजी डन के रूप में। टॉप गन के बारे में उन्होंने कहा: “मैं बहुत उत्साहित हूं, जाहिर है। मैं एक तरह से खुश हूं, मुझे लगता है कि टॉप गन: मावरिक की सफलता ने सभी को साबित कर दिया है कि चीजों को कैसे रोका गया या देरी हुई, इसके संदर्भ में सही निर्णय लिए गए। जाहिर है, हमें टॉप गन और मिशन: इम्पॉसिबल के बीच कुछ अलगाव की जरूरत है, लेकिन उन्होंने टॉप गन को बिल्कुल सही समय पर गिरा दिया ताकि वह शक्तिशाली रूप से हिट हो सके। मेरा मतलब है, कम से कम इसलिए नहीं क्योंकि यह एक बेहतरीन फिल्म है, लेकिन लोगों को थिएटर में वापस लाने के मामले में इसने इतना अच्छा प्रदर्शन किया है।” (sic) उन्होंने आगे कहा: “जब तक डेड रेकनिंग पार्ट वन अगले साल के आसपास घूमता है, मुझे लगता है कि लोग पूरी तरह से फिल्म घरों में वापस आ जाएंगे यदि वे पहले से ही नहीं हैं, और हम पूरी तरह से शानदार कुछ देखेंगे जो विशेष रूप से सिनेमा के लिए बनाया गया है।”

मिशन: इम्पॉसिबल – डेड रेकनिंग – पार्ट वन जुलाई को सिनेमाघरों में हिट , ।

स्रोत / स्रोत

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *