Press "Enter" to skip to content

गेम ऑफ थ्रोन्स के प्रीक्वल हाउस ऑफ द ड्रैगन को कब और कहां देखना है?

हाउस ऑफ द ड्रैगन, शो गेम ऑफ थ्रोन्स का बहुप्रतीक्षित प्रीक्वल, एचबीओमैक्स पर प्रीमियर हुआ, और दुनिया भर में डिज्नीप्लस हॉटस्टार विषय

गेम ऑफ थ्रोन्स | मनोरंजन | वेब सीरीज

बीएस वेब टीम | नई दिल्ली

अंतिम बार अगस्त में अपडेट किया गया , : 7345 आईएसटी

(फोटो: Twitter/@HouseofDragon )

हाउस ऑफ द ड्रैगन, शो गेम ऑफ थ्रोन्स का बहुप्रतीक्षित प्रीक्वल, जिसका प्रीमियर एचबीओमैक्स और डिज़नीप्लस हॉटस्टार पर रविवार और सोमवार की सुबह भारत में दुनिया भर में हुआ। पिछले दशक के सबसे बड़े टीवी शो में से एक, गेम ऑफ थ्रोन्स के अंत के तीन साल बाद टारगैरियन गृहयुद्ध की कहानी का प्रीमियर हो रहा है। द हाउस ऑफ द ड्रैगन जॉर्ज आरआर मार्टिन के उपन्यास ‘फायर एंड ब्लड’ के अंशों पर आधारित है। ।’

समूह 200 गेम ऑफ थ्रोन्स की घटनाओं से सालों पहले, यह शो मार्टिन और रयान जे कोंडल द्वारा बनाया गया है। इस शो में मैट स्मिथ, ओलिविया कुक, पैडी कंसिडाइन, एम्मा डी’आर्सी और स्टीव टूसेंट प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

हाउस ऑफ द ड्रैगन हाउस टार्गैरियन पर केंद्रित है क्योंकि शो उत्तराधिकार के टारगैरियन युद्ध को चार्ट करेगा, जिसे ” ड्रेगन का नृत्य”। गेम ऑफ थ्रोन्स का प्रीमियर मई 19, से 8 साल तक चलने के बाद

। इस शो का फिल्मांकन यूके में

में शुरू हुआ क्योंकि हाउस ऑफ द ड्रैगन के साप्ताहिक उद्घाटन सत्र में शामिल हैं 1661132812 एपिसोड। हाउस ऑफ द ड्रैगन कब और कहां देखना है?

भारत में, उपयोगकर्ता डिज्नीप्लस हॉटस्टार पर शो को स्ट्रीम कर सकते हैं, प्रत्येक सोमवार सुबह 6.। हाउस ऑफ द ड्रैगन के पहले एपिसोड का भारत में प्रीमियर अगस्त में हुआ था। सुबह 6. डिज्नीप्लस हॉटस्टार पर।

अंत ऑफ गेम ऑफ थ्रोन्स शो के कट्टर प्रशंसकों के साथ अच्छा नहीं रहा। इसके बाद, प्रशंसकों ने कहा कि वे जॉर्ज आरआर मार्टिन द्वारा श्रृंखला की अंतिम पुस्तक के विमोचन का इंतजार कर रहे हैं और इसे आधिकारिक अंत के रूप में स्वीकार करते हैं।

प्रिय पाठक ,

बिजनेस स्टैंडर्ड ने हमेशा उन घटनाओं पर अप-टू-डेट जानकारी और कमेंट्री प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत की है जो आपके लिए रुचिकर हैं और देश और दुनिया के लिए व्यापक राजनीतिक और आर्थिक निहितार्थ हैं। आपके प्रोत्साहन और हमारी पेशकश को कैसे बेहतर बनाया जाए, इस पर निरंतर प्रतिक्रिया ने इन आदर्शों के प्रति हमारे संकल्प और प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है। कोविड से उत्पन्न इस कठिन समय में भी-19 , हम प्रासंगिक प्रासंगिक मुद्दों पर विश्वसनीय समाचार, आधिकारिक विचारों और तीक्ष्ण टिप्पणियों के साथ आपको सूचित और अद्यतन रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
हालांकि, हमारा एक अनुरोध है।

जैसा कि हम महामारी के आर्थिक प्रभाव से लड़ते हैं, हमें आपके समर्थन की और भी अधिक आवश्यकता है, ताकि हम जारी रख सकें आपको अधिक गुणवत्ता वाली सामग्री प्रदान करते हैं। हमारे सदस्यता मॉडल को आप में से कई लोगों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने हमारी ऑनलाइन सामग्री की सदस्यता ली है। हमारी ऑनलाइन सामग्री की अधिक सदस्यता केवल आपको बेहतर और अधिक प्रासंगिक सामग्री प्रदान करने के लक्ष्यों को प्राप्त करने में हमारी सहायता कर सकती है। हम स्वतंत्र, निष्पक्ष और विश्वसनीय पत्रकारिता में विश्वास करते हैं। अधिक सदस्यताओं के माध्यम से आपका समर्थन हमें उस पत्रकारिता का अभ्यास करने में मदद कर सकता है जिसके लिए हम प्रतिबद्ध हैं।

गुणवत्तापूर्ण पत्रकारिता का समर्थन करें और

सदस्यता लें बिजनेस स्टैंडर्ड ।

डिजिटल संपादक

पहले प्रकाशित: सोम, अगस्त
। 09: आईएसटी

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.