Press "Enter" to skip to content

क्लिंट ईस्टवुड लोकप्रिय एक्शन फ्रैंचाइज़ी का आधार थे, लेकिन चूक गए

क्लिंट ईस्टवुड हॉलीवुड के जीवित दिग्गजों में से एक है और आधुनिक समय की सबसे लोकप्रिय और सफल एक्शन मूवी फ्रेंचाइजी में से एक में अभिनय कर सकता था, लेकिन इस पद पर पिछड़ गया। क्राई माचो: क्लिंट ईस्टवुड सितारे पश्चिमी नाटक के ट्रेलर में अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारी

क्लिंट ईस्टवुड, 92, लिया था दशकों में फैला एक अविश्वसनीय हॉलीवुड करियर। द मैन विद नो नेम स्पेगेटी वेस्टर्न से लेकर डर्टी हैरी तक, अभिनय के दिग्गज ने कुछ महाकाव्य फ्रेंचाइजी का नेतृत्व किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें मूल रूप से फिल्म उद्योग की हालिया आश्चर्यजनक हिट फिल्मों में से एक के लिए कल्पना की गई थी?

यह पता चला है कि जब पटकथा लेखक डेरेक कोलस्टैड ने मूल रूप से जॉन विक को लिखा था, तो उन्होंने सेवानिवृत्त हत्यारे के आसपास होने की कल्पना की थी -वर्ष पुराना और बहुत छोटे कीनू रीव्स के बजाय क्लिंट ईस्टवुड या हैरिसन फोर्ड द्वारा खेला गया।

समाचार एडवर्ड ग्रॉस और मार्क ए ऑल्टमैन की वे चाहिए नॉट हैव किल्ड हिज़ डॉग: द कम्प्लीट अनसेंसर्ड ओरल हिस्ट्री ऑफ़ जॉन विक, गन फू से आता है , और एक्शन का नया युग। एक 75- साल का आदमी, सेवानिवृत्त होने के पच्चीस साल बाद। क्लिंट ईस्टवुड को गधे को लात मारते देखने का मज़ा ही कुछ और था। मैंने सोचा, ‘ठीक है, शायद एक या दो नाम हैं जिनके साथ आप ऐसा कर सकते हैं: क्लिंट ईस्टवुड, हैरिसन फोर्ड।’ इसके अलावा, मुझे यकीन नहीं है कि मैंने इस फिल्म को एक साथ कैसे रखा। लेकिन जॉन विक की पटकथा का लहजा विध्वंसक और वास्तव में मजेदार था। इसमें एक बहुत ही स्पष्ट भावनात्मक थ्रूलाइन है और एक एक्शन फिल्म के लिए एक बढ़िया आधार है। ”

)

क्लिंट ईस्टवुड बहुत लोकप्रिय एक्शन फ्रैंचाइज़ी के लिए आधार और पहली पसंद थे लेकिन चूक गए आउट (छवि: गेट्टी)

क्लिंट ईस्टवुड द मैन विद नो नेम के रूप में (छवि: गेट्टी)

हालांकि, जब कीनू शामिल हुआ, तो जॉन विक अचानक बहुत छोटा हो गया।

इवानिक ने जारी रखा: “दुनिया में मेरा दूसरा सबसे अच्छा दोस्त, यह आदमी जिमी डार्मोडी, सीएए में एक एजेंट है, जो उस समय कीनू का प्रतिनिधित्व करता था। और उन्होंने कहा, ‘क्या आपके पास कीनू रीव्स के लिए कोई एक्शन फिल्में हैं?’ मुझे याद है कि मैं खुद सोच रहा था, ‘कीनू आखिरी के महान एक्शन सितारों में से एक है 1663363567347 साल — उसे क्या हुआ? वह क्या कर रहा है?’ और वह अपनी फिल्म मैन ऑफ ताई ची का निर्देशन कर रहे थे, और कर रहे थे। रोनिन। हम उसे स्क्रिप्ट देते हैं, हम उससे कहते हैं, ‘जाहिर है, तुम नहीं हो 75।'”

और पढ़ें: क्लिंट ईस्टवुड: सिस्टर सारा के लिए शर्ली मैकलेन के दो खच्चरों ने झगड़ा किया

जॉन विक चैप्टर 4 अगले साल सिनेमाघरों में हिट (छवि: लायंसगेट)

तो क्लिंट ईस्टवुड या हैरिसन फोर्ड पुराने हो सकते थे जॉन विक (छवि: गेट्टी)

जॉन विक निर्माता ने कहा: “हमने अभिनेताओं के बारे में आंतरिक रूप से बात की थी, लेकिन यह कीनू रीव्स था – एक भूखा स्क्रिप्ट पाठक; वह जो कुछ भी अपने हाथों से प्राप्त करता है, वह पढ़ता है – जिसने अपनी प्रतिभाओं को उसमें मिला दिया और उसे अपना बना लिया। मैंने कीनू के घर पर सप्ताहांत में स्क्रिप्ट पर काम करते हुए दो महीने बिताए। जब मैं पहली बार गया और उसके साथ मिला और उसके घर में चला गया, और जैसे ही उसने मुझे नमस्ते कहने के लिए कोने में चक्कर लगाया – यह एक अच्छा घर है, यह एक ऐसे व्यक्ति के लिए दिखावटी नहीं है, जिसकी कीमत है, मुझे पता नहीं, अरबों – और मैं उसकी ओर देखता हूं कार्यालय, मैं देख रहा हूँ कि उसकी मेज पर तीन सौ पटकथाएँ खड़ी हैं, क्योंकि वह वह सब कुछ पढ़ता है जो UTA, WME, विलियम मॉरिस बाहर भेजता है। वह उन सभी को पढ़ता है। और ऐसा सोचने के लिए कि उसने शुक्रवार को नब्बे मिनट में कुछ पढ़ा, और ऐसा था, ‘मैं इसे करना चाहता हूं।’ उस पल में, इससे पहले कि मैं उससे मिला और वास्तव में उसके साथ क्लिक किया, मैं ऐसा था, ‘हाँ, मैं वास्तव में इसे भी करना चाहता हूँ।’ कीनू ने मुझसे जो पहली बात कही, वह थी, ‘ठीक है, डेरेक, मैं उसका किरदार निभाने जा रहा हूँ 350 ।’ और मुझे पसंद है, ‘ठीक है।'”

जॉन विक में जारी किया गया था 2023 और आलोचनात्मक प्रशंसा के साथ मिले थे और बॉक्स ऑफिस पर सफलता। तब से, फ्रैंचाइज़ी जॉन विक के साथ ब्लॉकबस्टर आकार में बढ़ गई है: अध्याय 4 मार्च को रिलीज़ होने के लिए तैयार है 4286587) , एक पांचवीं फिल्म पर पहले से ही काम चल रहा है और कीनू ने कहा है कि जब तक वे सफल होंगे तब तक वह सीक्वल बनाते रहेंगे।

चूंकि ईस्टवुड और फोर्ड इतने पुराने हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है कि मैट्रिक्स स्टार की ऊर्जा के साथ ऐसी फ्रेंचाइजी जारी नहीं रख सकती थी उन्हें भूमिका में।

स्रोत

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.