Press "Enter" to skip to content

कैथरीन को बर्डी समीक्षा कहा जाता है – मध्यकालीन व्यंग्य हंसी लाता है

लेकिन, अगर आप आधे घंटे की शुरुआत में उसकी नई फिल्म के साथ बने रहने के लिए तैयार हैं, तो आप पाएंगे कि प्रतिभाशाली लेखक-निर्देशक करेन कुशमैन 14 कॉमिक के लिए एकदम उपयुक्त हैं। आने वाले युग का उपन्यास। गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार बेला रैमसे शीर्षक की स्कीटिश नायिका हैं, जिन्हें 12 वीं शताब्दी के लिंकनशायर में नारीत्व के खतरों पर बातचीत करनी चाहिए।

अपने जीवन के पहले 14 वर्षों के लिए, उसे अपने अजीब तरह से बेकार पिता (एंड्रयू स्कॉट) और लगातार गर्भवती मां (बिली पाइपर) द्वारा काफी हद तक नजरअंदाज कर दिया गया है। अब वह देखती है कि स्टोनब्रिज मैनर में सभी की निगाहें अचानक उस पर हैं।

उसके आतंक के लिए, बर्डी ने अभी-अभी पहली मासिक परीक्षा का अनुभव किया है कि उसकी नर्स (लेस्ली शार्प) द लेडी इन रेड (क्रिस डी बर्ग) को बुलाती है। खुश नहीं होगा)। और, उसके कुलीन माता-पिता को वित्तीय बर्बादी का सामना करना पड़ रहा है, इसका मतलब है कि वह मध्ययुगीन विवाह की दासता में बेचने के लिए तैयार है। हंसी का ढेर लगने लगता है, और कुशम के उपन्यास पर डनहम की भूमिका में एक नारीवादी ब्लैकएडर का अपमान है।

साउंडट्रैक, जिसमें सुपरग्रास के ठीक और बिली पाइपर के हनी टू द बी के कवर शामिल हैं, लेकिन कास्टिंग दोषरहित है।

पॉल काये एक रैंडी वूल मैग्नेट के रूप में बेहद मजाकिया हैं, रैमसे एक खुशी की बात है, और स्कॉट ने कॉमिक विलेन से बड़े दिल वाले नायक से पूर्णता के लिए अपनी पारी का समय दिया।

कैथरीन कॉलेड बर्डी अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रहा है (प्रमाणपत्र 12)।

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *