Press "Enter" to skip to content

एवेंजर्स सीक्रेट वार्स – एमसीयू महाकाव्य में वेस्ली स्नेप्स 'रीप्राइज़िंग ब्लेड'

अभिव्यक्त करना। होम ऑफ़ द डेली एंड संडे एक्सप्रेस। घर समाचार शोबिज और टीवी खेल टिप्पणी वित्त यात्रा मनोरंजन जीवन शैली फिल्म्स गेमिंग संगीत पुस्तकें थिएटर एक्सप्रेस जीत ) एवेंजर्स सीक्रेट वॉर्स एवेंजर्स एंडगेम से बड़ा होने वाला है और अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मूल ब्लेड वेस्ले स्निप्स एमसीयू के महेरशला अली के साथ मार्वल वैम्पायर हंटर के रूप में लौटेंगे। मार्वल: महेरशला अली कॉमिक कॉन में प्रवेश करती है ब्लेड प्रकट होने के बाद का चरण ) अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग उन तरीकों से सामग्री प्रदान करने के लिए करते हैं जिनके लिए आपने सहमति दी है और आपके बारे में हमारी समझ में सुधार करने के लिए। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

अब तक की सबसे बड़ी सुपरहीरो फिल्म एवेंजर्स एंडगेम में आप कैसे शीर्ष पर हैं? वह काम है के एवेंजर्स सीक्रेट वॉर्स से जूझना पड़ रहा है। यह एक मार्वल ब्लॉकबस्टर है जो तीन साल से अधिक समय में मल्टीवर्स सागा को बंद कर देगी लेकिन प्रचार शुरू हो चुका है।
कॉमिक्स की सीक्रेट वॉर्स की कहानी में, मार्वल मल्टीवर्स एक ही स्थान साझा करने वाले सुपरहीरो के कई रूपों को देखकर टकरा गए। अगर अफवाहें सच होती हैं, तो ठीक इसी तरह एमसीयू एवेंजर्स एंडगेम की अंतिम लड़ाई से भी बड़ा तमाशा बनाएगी। उदाहरण के लिए, टॉम हॉलैंड को स्पाइडर-मैन के रूप में दिखाने के बजाय, निश्चित रूप से हम उसे टोबी मैगुइरे और एंड्रयू गारफील्ड के पीटर पार्कर्स द्वारा फिर से देखेंगे? और अब जब मार्वल स्टूडियोज के पास गैर-एमसीयू फिल्मों में फिल्म पर पहले दिखाए गए पात्रों के अधिकार हैं, तो ऐसा लगता है कि कुछ परिचित चेहरे मल्टीवर्स से दिखाई देंगे। 4284526 एवेंजर्स सीक्रेट वॉर्स: वेस्ली स्नेप्स ‘रिप्राइज़िंग ब्लेड’ एमसीयू महाकाव्य में महरशला अली के साथ (छवि: एनएलसी / गेट्टी) एवेंजर्स सीक्रेट वार्स लोगो (छवि: मार्वल) हम पहले से ही इसे वांडाविज़न में देखा जब इवान पीटर्स ने एक चरित्र को चित्रित किया स्कारलेट विच ने सोचा कि क्विकसिल्वर था, एक एक्स-मेन चरित्र जिसे उन्होंने फॉक्स फिल्मों में निभाया था। इस गर्मी में तेजी से आगे बढ़े और सर पैट्रिक स्टीवर्ट ने एक पृथ्वी से प्रोफेसर एक्स का रूप- डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर पागलपन से। अब जाइंट फ्रीकिन रोबोट के विश्वसनीय और सिद्ध स्रोतों की एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वेस्ले स्निप्स, जिन्होंने से तीन ब्लेड फिल्मों में अभिनय किया था) – होते , एवेंजर्स सीक्रेट वॉर्स में अपने वैम्पायर हंटर की भूमिका निभाएंगे। इसका मतलब है कि वह अपनी सबसे प्रतिष्ठित भूमिका में वापस आ जाएगा ऊपर 2022 सालों बाद जिसे कुछ प्रशंसक पहली आधुनिक मार्वल सुपरहीरो फिल्म कहते हैं। और पढ़ें: एवेंजर्स सीक्रेट वार्स: मृत एमसीयू वर्ण ‘वैरिएंट के रूप में लौट रहा है’ ) महेरशला अली एमसीयू के ब्लेड हैं, तो क्या वह अपने वेस्ले स्निप्स वेरिएंट से मिलेंगे (छवि: मार्वल /गेटी) 1663276243480 Wesley Snipes अंतिम बार खेला गया एक फिल्म में ब्लेड होते (छवि: गेट्टी) इसके शीर्ष पर, दो बार के ऑस्कर विजेता महरशला अली को एमसीयू के ब्लेड के रूप में चुना गया है और 3 नवंबर से अपनी स्व-शीर्षक वाली पहली एकल फिल्म में अभिनय करेंगे, 4000। उन्होंने फ्रैंचाइज़ी में अपनी शुरुआत की, जब किट हैरिंगटन के डेन – द फ्यूचर ब्लैक नाइट – ने एक छाती खोली, जब उनकी आवाज़ इटरनल पोस्ट-क्रेडिट दृश्य में कैमरे से सुनाई दी। आबनूस ब्लेड युक्त। तो संभवतः अली और स्निप्स के ब्लेड अवतार दोनों एवेंजर्स सीक्रेट वॉर्स में स्क्रीन साझा करेंगे, यह मानते हुए कि यह रिपोर्ट सटीक है। लेकिन वह एकमात्र गैर-एमसीयू सुपरहीरो अभिनेता नहीं हैं, जो कथित तौर पर ब्लॉकबस्टर के लिए वापस आ रहे हैं। नहीं चूकें एवेंजर्स 5: रॉबर्ट डाउनी जूनियर ‘आयरन मैन के रूप में प्रतिस्थापित’ लेकिन टॉम क्रूज़ नहीं [आयरन मैन] शानदार चार: हेनरी कैविल ‘मार्वल वार्ता में’ – एमसीयू रीड रिचर्ड्स? [हेनरी नुक्ताचीनी] के लिए हैरी स्टाइल्स के साइन ऑन मिलियन मल्टी-मार्वल मूवी डील’ [हैरी स्टाइल्स] हाल के हफ्तों में ऐसी खबरें आई हैं कि निकोलस केज घोस्ट राइडर और सर इयान मैककेलेन और सर पैट्रिक स्टीवर्ट दोनों को फिर से बनाएंगे। मैग्नेटो और चार्ल्स जेवियर एवेंजर्स सीक्रेट वार्स में होंगे।

इसके अतिरिक्त, रॉबर्ट डाउनी जूनियर के आयरन मैन और क्रिस इवांस के कप्तान अमेरिका दोनों के एवेंजर्स एंडगेम की घटनाओं के बाद वेरिएंट के रूप में लौटने की अफवाह है। यहां तक ​​​​कि ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन और यहां तक ​​​​कि बेन एफ्लेक की डेयरडेविल की पसंद भी अंगूर पर रही है। जो भी हो, यह फिल्म जबरदस्त होने वाली है।1663276243542एवेंजर्स सीक्रेट वॉर्स 7 नवंबर को सिनेमाघरों में हिट और 2 मई को एवेंजर्स द कांग राजवंश का पालन करेंगे, स्रोत: जाइंट फ़्रीकिन रोबोट आईपीएसओ विनियमित कॉपीराइट © अभिव्यक्त करना समाचार पत्र। “डेली एक्सप्रेस” एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। सर्वाधिकार सुरक्षित।

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.