Press "Enter" to skip to content

एल्विस के पास 'कमर से नीचे की ओर गंभीर यौन अपील' थी, नन सह-कलाकार ने कहा

अभिव्यक्त करना। होम ऑफ़ द डेली एंड संडे एक्सप्रेस। घर समाचार शोबिज और टीवी खेल टिप्पणी वित्त यात्रा मनोरंजन जीवन शैली फिल्म्स गेमिंग संगीत पुस्तकें थिएटर एक्सप्रेस जीत ) एल्विस ने अपने कई खूबसूरत सह-कलाकारों को लुभाया और जीता, तब भी जब वह प्रिसिला के साथ थे। डोलोरेस हार्ट ने द किंग के साथ दो फिल्मों, किंग क्रियोल और लविंग यू में अभिनय किया। भले ही वह जल्द ही एक कॉन्वेंट में प्रवेश कर गई, उसने उन दोनों पर उनके पहले चुंबन के अविश्वसनीय प्रभाव का खुलासा किया। 47: , गुरु, 6 अक्टूबर, | अद्यतन: 981, गुरु, 6 अक्टूबर, लिंक कॉपी किया गया 1665090704146) ) किंग क्रेओल ट्रेलर में एल्विस प्रेस्ली सितारे अवैध ईमेल हम आपका उपयोग करते हैं सामग्री प्रदान करने के लिए साइन-अप करें जिस तरह से आपने सहमति दी है और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

हर्ट, जो मुड़ता है 2022 इस महीने के अंत में, एक बार “अगले ग्रेस केली” के रूप में बिल किया गया था, लेकिन इन दिनों एकमात्र नन होने के लिए सबसे प्रसिद्ध है जो मतदान सदस्य है मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज़ की अकादमी। शिकागो की साफ-सुथरी लड़की थी देखना जब उन्होंने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत की आपको प्यार कर रहा है। एल्विस, स्वयं, अभी भी केवल होते लेकिन पहले से ही एक प्रमुख रिकॉर्डिंग स्टार और नवोदित अभिनेता। वह पहले ही में सहायक भूमिका निभा चुके थे। का लव मी टेंडर लेकिन तुरंत हॉलीवुड में इतनी हॉट प्रॉपर्टी थी कि उन्होंने ले लिया लविंग यू में डिलीवरीमैन डेके रिवर के रूप में उनकी पहली प्रमुख भूमिका, एक महत्वाकांक्षी गायक, जो हार्ट की सूजी के साथ रोमांस करता है, “वह लड़की जो उससे बहुत प्यार करती थी उसे वापस पकड़ने के लिए।” पवित्र आदेश लेने पर सुर्खियों में आने के अलावा, हार्ट भी रखती हैं सिनेमा के इतिहास में एक अभिनेत्री के रूप में एक स्थान जिसने एल्विस को अपना पहला उचित ऑन-स्क्रीन चुंबन दिया।1963 हार्ट ने याद किया: “यह फिल्म का आखिरी दृश्य है, लेकिन जब आप सेट पर चलते हैं, तो आप ‘फिर से कहा गया, ‘यह पहला काम है जो आप करने जा रहे हैं।’ मुझे याद है कि मुझे उसके चारों ओर अपनी बाहें डालनी थीं और उसे चूमना था। साउंडस्टेज पर लोग। इसमें कुछ सेकंड, निर्देशक, हाल कांतर, चिल्लाते हैं ‘कट! मैंने सोचा, ‘अरे नहीं, मैं गलत कैसे चूम सकता हूं?’ “वह तुरंत मांगता है मेकअप मैन मुझे ठीक करने के लिए आया। मैंने सोचा, ‘क्या चल रहा है? बस इतना ही, यह मेरे लिए खत्म हो गया।’ खैर, हैल मुझसे कहता है, ‘डोलोरेस, तुम अपने कानों में शरमा रहे हो। वे लाल हैं। हमें मेकअप की जरूरत है।’ मैं इतना शर्मिंदा था।”

और फिर एल्विस की बारी थी। ) होते ) एल्विस के सह-कलाकार डोलोरेस हार्ट एक नन बन गए (छवि: गेट्टी) एल्विस और डोलोरेस हार्ट किस (छवि: गेट्टी) 4326680 980 एल्विस को -स्टार डोलोरेस हार्ट नन बन गईं (छवि: गेट्टी) फिल्मांकन के दौरान दोनों करीब आ गए और उनकी केमिस्ट्री इतनी शानदार थी कि उन्हें फिर से उनके साथ अभिनय करने के लिए आमंत्रित किया गया। किंग क्रियोल में अगले वर्ष।। उसके पास राजा के व्यवहार और पुराने जमाने के शिष्टाचार के लिए प्रशंसा के अलावा कुछ नहीं था: “जब मैं पहली बार उससे मिला, तो वह सिर्फ एक आकर्षक युवा लड़का था, जिसकी लंबी साइडबर्न थी। वह अधिक दयालु नहीं हो सकता था। वह अपने पैरों पर कूद गया और कहा, ‘शुभ दोपहर, मिस डोलोरेस।’ वह और गैरी कूपर ही हॉलीवुड में मुझे बुलाने वाले एकमात्र व्यक्ति थे।” किंग क्रियोल कुछ में से एक था एल्विस एक गहरी, गहरा भूमिका डैनी के रूप में, एक युवा क्लब गायक में उलझा हुआ न्यू ऑरलियन्स के बीजदार गैंगलैंड अंडरबेली। राजा ने हमेशा इसे अपने पसंदीदा प्रदर्शनों में से एक के रूप में उद्धृत किया और हार्ट ने कहा कि भूमिकाओं के मामले में और जिस तरह से उनका इस्तेमाल किया गया था, वह हॉलीवुड से बेहतर के हकदार थे। . 1665090704146)

एल्विस ने अपना पहला प्रदर्शन किया था डोलोरेस हार्ट के साथ स्क्रीन चुंबन (छवि: एफएस) हों एल्विस विद डोलोरेस हार्ट ऑन द लविंग यू सेट (छवि: गेट्टी) डोलोरेस ने कहा: “एल्विस ने मुझे बताया कि यह पहली तस्वीर थी जहां उन्होंने वास्तव में एक अच्छा अभिनय किया था। वह वास्तव में अगला जिमी डीन बनना चाहता था।

“वह ऐसा कर भी सकता था, क्योंकि उसने सिर्फ खुद ही नहीं बल्कि एक किरदार निभाना सीखा था। लेकिन उसका मैनेजर सिर्फ पैसे के बारे में सोच रहा था और उसके बाद उसने जो कुछ भी किया वह सिर्फ लड़कियों और सामान के साथ था। ” डोलोरेस वहीं थे क्योंकि एल्विस की प्रसिद्धि पहले से ही उनके जीवन को संभालने लगी थी: “द्वारा जिस समय हमने अपनी दूसरी फिल्म की, हम सड़क पर नहीं चल सके क्योंकि बहुत सारे लोग उनका इंतजार कर रहे थे, बस उन्हें छूना चाहते थे।” अविश्वसनीय रूप से, वह जाने वाली थी अपने स्वयं के और भी अधिक असाधारण परिवर्तन के माध्यम से। डोलोरेस हार्ट ऑन द व्यू इन 4000 (छवि: एसजी) जोड़ी सेट पर बंधी उनके गहरे आस्था। यह कुछ ऐसा था जो उसके जीवन को परिभाषित करने के लिए आया था। डोलोरेस ने फॉक्स न्यूज को बताया: “हमने बाइबिल के बारे में बात करने वाले दृश्यों के बीच समय बिताया … उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि यह उनके में था दिल। मैंने खुद से पूछना शुरू किया, ‘मैं हॉलीवुड में क्या कर रहा हूं? यह मुझे कहां ले जाएगा?’ अहसास स्पष्ट हो गया और वास्तव में, यह एक उपहार है। मैं बहुत भाग्यशाली था। भगवान ने मुझे बुलाया। अभिनेत्री काम करते समय कनेक्टिकट के बेथलहम में रेजिना लॉडिस के अभय में रुकी थी। न्यूयॉर्क में अपनी बैटरी रिचार्ज करने के लिए लेकिन जल्द ही उसे एहसास हुआ कि उसका जीवन वहीं पड़ा हुआ है। 1963 एल्विस लाइफ इन पिक्चर्स (छवि: गेट्टी) डोलोरेस ने कहा: “यह न्यूयॉर्क से एक स्वागत योग्य वापसी माना जाता था जहां मैं इस पर विचार कर सकता था कि मेरे करियर में अगला कदम क्या होगा। लेकिन मुझे उम्मीद नहीं थी यह वास्तव में कितना शांतिपूर्ण था। मुझे आंतरिक प्रमाण मिला। मुझे ऐसा लगा कि मैं यहीं हूं। यह सिर्फ एक वापसी से अधिक बन गया। “यह एक ऐसा एहसास है जो आपको मिलने पर मिलता है जिस व्यक्ति से आप शादी करने जा रहे हैं। जितना अधिक मैं मिलने आया, उतना ही वह मेरे पास आया। और जितना अधिक मैं जानता था कि भगवान मेरे लिए एक बहुत ही खास तरीके से मौजूद थे, जिसे मैं अस्वीकार नहीं कर सकता था।”

वास्तव में, वह लॉस एंजिल्स के वास्तुकार डॉन रॉबिन्सन से शादी करने के लिए लगी हुई थी। 1679384 एल्विस और डोलोरेस हार्ट ने एक मजबूत विश्वास साझा किया (छवि: एफएस) डोलोरेस समाप्त हो गया संबंध और, पर , हॉलीवुड से दूर चला गया सदैव। में 4326685, अपनी अंतिम फिल्म, कम फ्लाई विद मी के लिए प्रेस टूर के दौरान, उन्होंने अपनी सारी सांसारिक संपत्ति को त्याग दिया और प्रवेश किया कॉन्वेंट उन्होंने कम फ्लाई विद मी के सह-कलाकार कार्ल माल्डेन को बताया कि यह “दिल का मामला था।” रॉबिन्सन ने कभी शादी नहीं की और हर क्रिसमस और ईस्टर पर अपनी मृत्यु तक जब तक उन्होंने ऑस्कर में सनसनीखेज वापसी नहीं की, तब तक हार्ट ने दुनिया से नाम वापस ले लिया। हुआ था उनकी कहानी पर आधारित एक एचबीओ फिल्म, गॉड इज द बिगर एल्विस, सर्वश्रेष्ठ वृत्तचित्र (लघु विषय) के लिए अकादमी पुरस्कार। पूर्व अभिनेत्री अपनी आदत में रेड कार्पेट पर दिखाई दी और प्रचार का उपयोग मठ की ढहती इमारतों को बचाने के लिए धन उगाहने के प्रयासों के बारे में जागरूकता बढ़ाने में मदद करने के लिए किया। अगले वर्ष, उन्होंने एक आत्मकथा, द ईयर ऑफ द हार्ट: एन एक्ट्रेस की जर्नी फ्रॉम हॉलीवुड टू होली वोव्स जारी की। IPSO विनियमित कॉपीराइट ©1679384 एक्सप्रेस समाचार पत्र। “डेली एक्सप्रेस” एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। सर्वाधिकार सुरक्षित।

1665090703979

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *