Press "Enter" to skip to content

आयरन मैन स्टार ने मार्वल के साथ फिल्म अनुबंध पर चिंताजनक अपडेट छोड़ा

Fortnite: नेक्सस वॉर के ट्रेलर में आयरन मैन दिखाई देता है इस लेख में संबद्ध लिंक हैं, हम इससे होने वाली किसी भी बिक्री पर कमीशन प्राप्त कर सकते हैं। और अधिक जानें

अमान्य ईमेल हम आपके साइन-अप का उपयोग आपके तरीके से सामग्री प्रदान करने के लिए करते हैं ‘ ने सहमति दी है और आपके बारे में हमारी समझ में सुधार करने के लिए। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारी सप्ताहांत में, Disney ने अपना वार्षिक कार्यक्रम D आयोजित किया । शानदार अवसर के दौरान, मार्वल ने आने वाले वर्षों में सिनेमाघरों और डिज्नी प्लस दोनों में आने के लिए एमसीयू पहेली के अगले कुछ हिस्सों की घोषणा की। इस उत्सव के दौरान, आयरन मैन श्रृंखला के एक प्रमुख सितारे ने श्रृंखला में अपनी स्थिति के बारे में कुछ विनाशकारी समाचारों का खुलासा किया।डॉन चीडल, जिन्होंने जेम्स की भूमिका निभाई थी फ्रैंचाइज़ी में रोड्स (जिसे वॉर मशीन के नाम से जाना जाता है) को अपने भविष्य पर चर्चा करने के लिए रेड कार्पेट पर पकड़ा गया था। स्टार ने सबसे पहले 2010 के आयरन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई मैन 2, जहां उन्होंने टोनी स्टार्क के सबसे अच्छे दोस्त के रूप में टेरेंस हॉवर्ड की जगह ली। कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर, एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर, एवेंजर्स: एंडगेम और द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर। युद्ध, जो आयरन मैन की तकनीक “गलत हाथों” में पड़ने पर केंद्रित है। हालांकि उसके बाद? अभिनेता ने चिंताजनक कारण बताए कि उन्हें MCU के साथ क्यों किया जा सकता है। आयरन मैन स्टार डॉन चीडल ने अपने भविष्य के बारे में बात की (छवि: मार्वल) चीडल से वैरायटी द्वारा पूछताछ की गई थी कि एमसीयू के कितने वर्षों के लिए वह “अनुबंधित है” प्रति”। 350 – वर्षीय ने उत्तर दिया: “मैं एमसीयू में अपने अनुबंधित वर्षों के साथ कर रहा हूं।” हालांकि यह खबर फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसकों के लिए निश्चित रूप से भयानक है, उन्होंने प्रशंसकों को एक झलक दी आशा की। चीडल ने कहा: “अब, यह ऐसा है जैसे कुछ मजेदार लगता है और मुझे इसके साथ प्रस्तुत किया जाता है जैसे, हाँ चलो चलें!”

और पढ़ें: कैप्टन मार्वल स्टार ब्री लार्सन ने बेरहमी से वापसी की आलोचनाओं पर आयरन मैन स्टार डॉन चीडल मंच पर केविन फीगे के साथ शामिल हुए (छवि: गेट्टी) आयरन मैन स्टार रॉबर्ट डाउनी जूनियर अब एमसीयू में नहीं हैं (छवि: मार्वल)

Cheadle की क्षमता पिछले साल कई प्रमुख मार्वल सितारों ने इसी तरह के खुलासे किए हैं, यह देखते हुए बाहर निकलना आश्चर्यजनक नहीं है।

अविश्वसनीय रूप से, यहां तक ​​​​कि स्पाइडर-मैन स्टार टॉम हॉलैंड ने भी खुलासा किया है कि उन्होंने मार्वल के साथ उनके अनुबंध में कोई और फिल्म नहीं बची, जिससे उनकी वापसी हवा में हो गई। ऐसा बहुत कम लगता है कि मार्वल और सोनी अभी तक अपने सबसे बड़े सितारों में से एक को जाने देंगे। क्षमता और एलिजाबेथ ओल्सन फ्रैंचाइज़ी को भी छोड़ सकते हैं, भले ही मार्वल मृत पात्रों के पुनर्जीवित होने या वैकल्पिक ब्रह्मांड रूपों में लौटने के उदाहरणों से भरा हो। शुक्र है, प्रशंसकों के लिए उनके “निकास” से पहले देखने के लिए अभी भी बहुत सारे जेम्स रोड्स हैं। आर्मर वॉर्स इस साल डिज़नी प्लस स्क्रीन पर हिट होने के कारण है, और चीडल ने पहले उल्लेख किया था कि यह एमसीयू के लिए कैसे गेम-चेंजिंग होगा। मत भूलना… कैप्टन मार्वल स्टार ब्री लार्सन ने आलोचनाओं पर बेरहमी से पलटवार किया [समाचार] डिज़्नी और मार्वल गेम्स शोकेस: कैसे देखें, कैप्टन अमेरिका, अधिक [जानकारी] एवेंजर्स सीक्रेट वार्स: निकोलस केज ‘बातचीत में’ घोस्ट राइडर के रूप में लौटने के लिए [अफवाहें] Cheadle ने हाल ही में बताया कि कैसे ” अलग” रोडी आगामी श्रृंखला में होंगे। “यह बहुत से लोगों के लिए बहुत आश्चर्यजनक होने वाला है,” उन्होंने चिढ़ाया। “और बड़ी बात यह है कि उसके बारे में और उसके बारे में बहुत कुछ सीखने के लिए बस इतना अवसर होने जा रहा है कि वह अपने बारे में और हमारे लिए, उम्मीद है, वास्तव में उसे पीछे छोड़ने में सक्षम होने के लिए।”

उन्होंने श्रृंखला के इसी नाम की कॉमिक पुस्तकों के साथ गहरे संबंधों का भी संदर्भ दिया। चेडल ने खुलासा किया: “यदि आप विद्या के बारे में कुछ भी जानते हैं, और आपने कॉमिक पुस्तकें पढ़ी हैं, तो आप समझें कि यह एक श्रृंखला है जो टोनी के स्टार्क टेक के बाहर निकलने के आसपास बनाई गई थी और रोडी ने इस तकनीक को बुरे हाथों से वापस लेने के लिए लिया था, बुरे अभिनेता जिनके हाथों में यह है। ” “और जैसा कि मार्वल करता है,” उन्होंने कहा। “यह पौराणिक कथाओं को लेने और इसे अपने सिर पर थोड़ा सा टिपने और कहानी कहने के विभिन्न तरीकों के साथ आने का भी अवसर है, इसलिए यह ऐसा कर रहा है और हुकुम में किया है।” रोडी के कंधों पर इतनी बड़ी कहानी के साथ, यह नायक के रूप में उनकी अंतिम यात्रा हो सकती है – लेकिन क्या इसका मतलब यह है कि वह मारे जाने वाले हैं? मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स अब डिज्नी प्लस पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है। स्रोत / स्रोत

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.