Press "Enter" to skip to content

आगामी जेम्स बॉन्ड ऑड्स हैरी पॉटर स्टार को 007 सट्टेबाजी में विस्फोट करते हुए देखते हैं

नाओमी हैरिस का कहना है कि टॉम हार्डी जेम्स बॉन्ड के लिए बहुत स्थापित हैं अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग उन तरीकों से सामग्री प्रदान करने के लिए करते हैं जिनके लिए आपने सहमति दी है और आपके बारे में हमारी समझ में सुधार करने के लिए। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारीडेनियल क्रेग अब जेम्स बॉन्ड नहीं हैं। उन्होंने अपनी पांचवीं फिल्म, नो टाइम टू डाई, के बाद की रिलीज के बाद श्रृंखला से नीचे कदम रखा। साल टक्सीडो में। अब, बॉन्ड बॉस उनकी जगह लेने के लिए एक नए अभिनेता की तलाश में हैं। आधिकारिक घोषणा शायद दूर नहीं है, लेकिन तब तक, बॉन्ड ऑड्स यह पता लगाने का सबसे अच्छा तरीका है कि कौन दौड़ में हो सकता है। और हाल के दिनों में हमेशा बदलते रहने में कुछ बड़े बदलाव हुए हैं 4281066 ऑड्स। यह घोषणा की गई है कि एक नवागंतुक ने अपनी नए और बेहतर जेम्स बॉन्ड बनने की संभावना कम हो गई है। कैलम टर्नर को सम्मानित किया गया है ने अपने मार्टिंस को हिलाकर रख दिया, हिलाया नहीं। उनकी बाधाओं में यह भारी सुधार लैडब्रोक्स से आया है। कंपनी ने खुलासा किया कि टर्नर की संभावनाएं बहुत कम थीं /1 सप्ताह की शुरुआत में। अपने नाम पर दांव लगाने की हड़बड़ी के बाद, उनकी संभावना काफी बढ़ गई है।

टर्नर को दो हैरी पॉटर स्पिन-ऑफ फिल्मों में प्रदर्शित होने के लिए जाना जाता है, फैंटास्टिक बीस्ट्स: द क्राइम्स ऑफ ग्रिंडेलवाल्ड एंड फैंटास्टिक बीस्ट्स: द सीक्रेट्स ऑफ डंबलडोर। इन फिल्मों में, उन्होंने थेसस स्कैमैंडर की भूमिका निभाई – एडी रेडमायने के न्यूट स्कैमेंडर के भाई।

अगला जेम्स बॉन्ड: हैरी पॉटर का एक प्रशंसक पसंदीदा की श्रेणी में शामिल हो गया है (छवि: गेट्टी • वार्नर ब्रदर्स) 32 – वर्षीय टर्नर मूल रूप से हैमरस्मिथ का रहने वाला है , लंदन, और चेल्सी में पले-बढ़े। हैरी पॉटर श्रृंखला में अपना नाम बनाने से पहले, वह हत्यारे की पंथ फिल्म में दिखाई दिए, साथ ही साथ
विक्टर फ्रेंकस्टीन का रूपांतरण। लैडब्रोक्स एलेक्स आपाती ने टिप्पणी की: “कैलम टर्नर विषय रहा है पिछले कुछ दिनों में बहुत अधिक बॉन्ड ब्याज, इतना अधिक है कि हम तदनुसार उसकी बाधाओं को कम करने के लिए मजबूर हो गए हैं।”

टर्नर का समावेश बॉन्ड ऑड्स ने उन्हें के लिए कुछ सबसे आगे रहने वालों से कुछ ही स्थान पीछे रखा है। । जिनमें से कई बड़े हॉलीवुड सितारे हैं।

लीडरबोर्ड के शीर्ष पर हेनरी कैविल एक चौंका देने वाला 2/1 है। ब्रिटिश अभिनेता को डीसी कॉमिक्स की फिल्मों मैन ऑफ स्टील और बैटमैन वी सुपरमैन में सुपरमैन की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। और पढ़ें: रानी ने जेम्स बॉन्ड स्किट के लिए ‘हेलीकॉप्टर सलाह की पेशकश की’ अगला जेम्स बॉन्ड: कैलम टर्नर अब दौड़ में है (छवि: गेट्टी)

Fantastic Beasts: सितारे चर्चा करते हैं ‘क्राइम्स ऑफ ग्रिंडेलवाल्ड’ अगला जेम्स बॉन्ड : कैलम टर्नर को हैरी पॉटर (छवि: गेट्टी) में प्रदर्शित होने के लिए जाना जाता है कैविल हाल के वर्षों में बॉन्ड के लिए एक मजबूत दावेदार बन गया है, खासकर में भूमिका से चूकने के बाद) । वह मूल रूप से के लिए ऑडिशन प्रक्रिया में बहुत आगे निकल गया। का कैसीनो रोयाल, लेकिन क्रेग से हार गया। वर्षों बाद, द विचर स्टार ने स्वीकार किया कि उन्हें बाद में बताया गया था कि वह “बहुत गोल-मटोल” थे भूमिका। उन्होंने कहा कि, उस समय, वह नहीं जानते थे कि “ट्रेन या डाइट” कैसे करें।

ऑड्स में कहीं और रेगे-जीन पेज बैठता है। नेटफ्लिक्स शो के पहले सीज़न की रिलीज़ के बाद ब्रिजर्टन अभिनेता बॉन्ड के लिए एक लोकप्रिय दावेदार बन गया।

लेखन के समय, वह ठीक पीछे बैठता है कैविल में कठिनाइयाँ। अगला बॉन्ड बनने पर उनके पास वर्तमान में 7/2 है। मिस न करें… अगले जेम्स बॉन्ड पसंदीदा कैविल और ब्रिजर्टन स्टार के खिलाफ पेज अप [ODDS]
रानी ने जेम्स बॉन्ड स्किट के लिए ‘हेलीकॉप्टर सलाह की पेशकश की’ [ समाचार]
जेम्स बॉन्ड: जॉर्ज लेज़ेनबी को ‘बेइल्टिंग क्वीन’ के बाद दौरे से निकाल दिया गया [इनसाइट]

पेज ने पहले इस पर टिप्पणी की है कि वह कैसे नहीं मानता कि वह एक वास्तविक उम्मीदवार है। इसके बजाय, वह सोचता है कि अफवाहें हैं कि वह अगला बॉन्ड होगा केवल “चापलूसी” है।

लेकिन वह दौड़ में एकमात्र ब्रिजर्टन स्टार नहीं है . हाल ही में उनके साथ जोनाथन बेली शामिल हुए, जिन्होंने शो के दूसरे सीज़न में विस्काउंट ब्रिजर्टन की भूमिका निभाई। बाधाओं के सापेक्ष नवागंतुक होने के बावजूद, बेली एक शक्तिशाली दिया गया है 2005/1 भूमिका का दावा करने पर। हालांकि, उसे अभी भी टॉम हार्डी को हराने के लिए एक लंबा रास्ता तय करना है।

हार्डी है वेनोम में टाइटैनिक एंटीहीरो की भूमिका निभाने के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं। यह पीकी ब्लाइंडर्स और डनकर्क में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के शीर्ष पर है।

ब्रिटिश स्टार पिछले दो वर्षों में बॉन्ड ऑड्स में एक प्रमुख खिलाड़ी बन गया है। यह विकास एक अफवाह के रूप में आया कि उन्हें पहले ही पर्दे के पीछे बॉन्ड के रूप में लिया जा चुका है। इस अफवाह की कभी पुष्टि नहीं हुई और न ही इनकार किया गया। लेकिन तब से, उसकी मुश्किलें 5/1 से कम हो गई हैं। James Bond No Time To Die पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है अब अमेज़न प्राइम वीडियो।

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.