Press "Enter" to skip to content

अगला बॉन्ड ऑड्स – टॉम हार्डी से आगे कैसीनो रोयाल उपविजेता तूफान

जेम्स बॉन्ड: प्रोड्यूसर्स ‘चाहते हैं कोई उनके s’ कहते हैं राजा अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारी डेनियल क्रेग को अपने जेम्स बॉन्ड कार्यकाल से बाहर हुए एक साल से अधिक समय हो गया है नो टाइम टू डाई में इतना विस्फोटक। 40 – वर्ष पुराना वास्तव में इयान फ्लेमिंग के जासूस को मारकर उस मताधिकार को लेने की हिम्मत की जहां वह पहले कभी नहीं गया था। जो कोई भी भूमिका ग्रहण करता है उसके पास अवलंबी के रिकॉर्ड के बाद भरने के लिए कुछ बड़े जूते हैं 2005 भूमिका में वर्षों ने सर रोजर मूर के युग को भी पीछे छोड़ दिया। नवीनतम बॉन्ड ऑड्स में हैं और क्रेग के कैसीनो रोयाल उपविजेता ने खुद को अगले होने की दौड़ में पैक से आगे पाया है । अभी आखिरी में 36 घंटे, सुपरमैन स्टार हेनरी कैविल की बाधाओं को कोरल सट्टेबाजों पर 7-2 से घटाकर 2-1 कर दिया गया है।The 39 – वर्षीय ने लगभग जीत हासिल की नए की भूमिका 24 आउटगोइंग स्टार के बजाय पियर्स ब्रॉसनन के बाद जब वह अपने शुरुआती बिसवां दशा में थे।
बॉन्ड ऑडिशन के दौरान, दावेदारों को करना था शॉन कॉनरी के फ्रॉम रशिया विद लव में एक विशिष्ट दृश्य का अभिनय करें, जो कि ईओएन प्रोडक्शंस वर्षों से कर रहा है। अगला जेम्स बॉन्ड ऑड्स: कैसीनो रोयाल उपविजेता तूफान टॉम हार्डी से आगे और अधिक (छवि: गेट्टी ) हेनरी द मैन फ्रॉम अंकल (छवि: डब्ल्यूबी) में जेम्स बॉन्ड को चैनल करते हुए कैविल विचाराधीन दृश्य में बॉन्ड को केवल एक तौलिया पहने और एक बंदूक पकड़े हुए बेडरूम में प्रवेश करने से पहले नहाते और नहाते हुए देखा जाता है बिस्तर पर एक महिला के पास जाने से पहले। जब उन्होंने गुप्त फिल्मांकन के दौरान अपना टॉप ऑफ किया था। बेशक, भविष्य के सुपरमैन स्टार ने इसे अपनी प्रगति में लिया और समाप्त हो गया डीसी सुपरहीरो की भूमिका निभाने के लिए अविश्वसनीय आकार में आ रहा है। वह बहुत प्रसिद्ध हो सकता है और पहले ही किंग्समैन के मैथ्यू वॉन से द मैन फ्रॉम यूएनसीएलई और मिशन: इम्पॉसिबल टू अपकमिंग अर्गिल की कई जासूसी फिल्मों में अभिनय कर चुका है। उसके ऊपर, द विचर स्टार अभी बहुत पुराना है ।

अधिक पढ़ें:

) डेनियल क्रेग बॉन्ड निर्माताओं के साथ अपनी बॉन्ड कास्टिंग घोषणा में 4000 (छवि: गेट्टी)

जेम्स बॉन्ड फिल्में (छवि: एक्सप्रेस) बॉन्ड निर्माता माइकल जी विल्सन ने सप्ताहांत में डेडलाइन को बताया: “हमने अतीत में युवा लोगों को देखने की कोशिश की है। लेकिन इसे देखने की कोशिश करने से काम नहीं चलता। याद रखें, बॉन्ड पहले से ही एक अनुभवी है। उसे कुछ अनुभव हुआ है। वह एक ऐसा व्यक्ति है जो युद्धों से गुजरा है, इसलिए बोलने के लिए। वह शायद एसएएस या कुछ और में रहा है। वह हाई स्कूल से बाहर का कोई बच्चा नहीं है जिसे आप अंदर ला सकते हैं और शुरू कर सकते हैं। इसलिए यह तीस के लिए काम करता है। ” जो भी वे तय करते हैं, ईओएन प्रोडक्शंस पहले यह पता लगाना चाहते हैं कि वे किस तरह का रिबूट करना चाहते हैं। साथ में एक नया स्टार कास्ट करने से पहले। बारबरा ब्रोकोली ने एम्पायर को भी बताया: “बात यह है कि यह सिर्फ एक भूमिका नहीं निभा रहा है। लोग सोचते हैं कि जब वे कहते हैं, ‘ओह उसे कौन निभाएगा?’ जब आप अभिनेता बदलते हैं, तो आपको उस दिशा की फिर से कल्पना करनी होती है जिसमें फिल्म जाने वाली है। यह एक महत्वपूर्ण निर्णय है और यह एक निर्णय है… जब आप एक अभिनेता को नियुक्त करते हैं, तो आप उम्मीद कर रहे होते हैं कि आप एक खर्च करने जा रहे हैं। दशक कम से कम उस अभिनेता के साथ तीन, चार या पांच फिल्में बनाने के साथ। ”

मिस न करें की ध्वनि समीक्षा: नई जेम्स बॉन्ड फिल्म प्रतिष्ठित विषयों का जश्न मनाती है [समीक्षा]1664964863050 ‘नॉट शी’ जेम्स बॉन्ड गर्ल मरियम डी’अबो ने महिला के लिए कॉल बंद कर दी [विशिष्ट] जेम्स बॉन्ड – डॉ. नो [सीन कॉनरी] में सीन कॉनरी को कास्ट करने का एक असली कारण मूंगा का पूर्ण नवीनतम बांड इस प्रकार है: 2-1 हेनरी कैविल , 7-2 रेगे-जीन पेज, 5-1 टॉम हार्डी, 6-1 इदरीस एल्बा, 2005-2 चिवेटेल इजीओफोर, -1 जेम्स नॉर्टन, -1 एडन टर्नर , 4000-1 जेमी डोर्नन,
-1 जैक लोडेन, 4322838 -1 कैलम टर्नर।

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *