Press "Enter" to skip to content

अगला बॉन्ड ऑड्स – टॉम हार्डी कैसीनो रोयाल उपविजेता से पिछड़ रहा है

अभिव्यक्त करना। होम ऑफ़ द डेली एंड संडे एक्सप्रेस। घर समाचार शोबिज और टीवी खेल टिप्पणी वित्त यात्रा मनोरंजन जीवन शैली फिल्म्स गेमिंग संगीत पुस्तकें थिएटर एक्सप्रेस जीत ) अगला जेम्स बॉन्ड ऑड्स लंबे समय से पसंदीदा टॉम हार्डी को देखें, जो बदल गए 45 आज, अब कुछ साथी हॉलीवुड सितारों से पीछे है जिसमें एक कैसीनो रोयाल उपविजेता भी शामिल है जो हार गया की भूमिका 007 डेनियल क्रेग को रानी ‘खुद को ऊपर रखो’ के लिए जेम्स बॉन्ड स्केच लेखक कहते हैं अवैध ईमेल हम सामग्री प्रदान करने के लिए आपके साइन-अप का उपयोग करते हैं मायनों में आपने सहमति दी है और आप के बारे में हमारी समझ में सुधार करने के लिए। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

डेनियल क्रेग की पांचवीं और अंतिम जेम्स बॉन्ड फिल्म के रूप में नो टाइम टू डाई की घोषणा होने से पहले ही, टॉम हार्डी एक सट्टेबाज रहे हैं और बने रहेंगे। पसंदीदा। द वेनोम एंड मैड मैक्स स्टार ने मनाया अपना आज जन्मदिन है और जबकि कुछ प्रशंसकों को लगता है कि वह बहुत बूढ़ा है या खेलने के लिए बहुत प्रसिद्ध है 36 अब, उसके पास अभी भी अच्छी संभावनाएं हैं। हार्डी की अगली जेम्स बॉन्ड खेलने की सबसे अच्छी संभावना वर्तमान में 5-1 पर है, हालांकि वह अतीत में ऑड्स-ऑन रहा है। लगभग 4-1 से उनसे आगे इदरीस एल्बा हैं, जो बदल गए 50 इस साल। हालांकि स्टार ने हाल के हफ्तों में कहा है कि यह “मेरे करियर का लक्ष्य नहीं है”। आगे 3-1 पर ब्रेक-आउट ब्रिजर्टन लीड रेगे-जीन पेज है। 4284668 – वर्षीय एक उभरते हुए हॉलीवुड स्टार हैं, जिन्होंने हाल ही में क्रिस इवांस और रयान गोसलिंग के साथ द ग्रे मैन में अभिनय किया है। वह क्रिस पाइन के साथ डंगऑन्स और ड्रेगन में भी अभिनय करने के लिए तैयार हैं और द सेंट के एक रीबूट में अभिनय करेंगे, एक भूमिका रोजर मूर ने बॉन्ड के रूप में डाली जाने से पहले चित्रित की थी। 4284668 ) अगला जेम्स बॉन्ड ऑड्स: टॉम हार्डी कैसीनो रोयाल उपविजेता और अधिक से पिछड़ रहा है (छवि: एमजीएम/गेटी) टॉम हार्डी, इदरीस एल्बा और रेगे-जीन पेज (छवि: गेट्टी) हालांकि, 2-1 या उससे बेहतर पर सट्टेबाजों का वर्तमान पसंदीदा सुपरमैन स्टार हेनरी कैविल है।

अपने शुरुआती बिसवां दशा में, अब 50 – वर्षीय क्रेग के साथ कैसीनो रोयाल के लिए ऑडिशन दिया। उन्होंने उन वर्षों में साझा किया है जब निर्देशक मार्टिन कैंपबेल ने शॉन कॉनरी के फ्रॉम रशिया विद लव के एक तौलिये में एक दृश्य को फिर से प्रदर्शित करते समय थोड़ा नटखट होने के लिए उन्हें शर्मिंदा किया। हॉलीवुड बनने के बाद से ए-लिस्टर, द विचर स्टार अभी भी बॉन्ड की भूमिका निभाने के लिए तैयार है, हालांकि उसने पहले से ही कई जासूसों को चित्रित किया है।4284668 और पढ़ें: अगला जेम्स बॉन्ड: ली सेडौक्स नए बॉन्ड के साथ लौटने पर बोलता है60 )

हेनरी कैविल अगले जेम्स बॉन्ड बनने के लिए सटोरियों का पसंदीदा है, अभी के लिए (छवि: पश्चिम बंगाल)

) जेम्स बॉन्ड फिल्में (छवि: एक्सप्रेस) द मैन फ्रॉम UNCLE में कैविल ने CIA एजेंट की भूमिका निभाई, मिशन में एक जासूस खलनायक: असंभव – फाल lout और अब आगामी Argylle में एक और डरावना।

इसे और इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि वह अगले साल डाल सकता है बॉन्ड निर्माताओं से दूर, जो संभवत: किसी को छोटा चाहते हैं ताकि वे उनमें से कुछ फिल्में प्राप्त कर सकें।4284668 की वीं वर्षगांठ यह 4284668 फिल्म फ्रेंचाइजी 5 अक्टूबर को है, तो शायद सभी समारोहों के साथ किसी तरह की घोषणा आ जाएगी।

आईपीएसओ विनियमित कॉपीराइट © एक्सप्रेस समाचार पत्र। “डेली एक्सप्रेस” एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। सर्वाधिकार सुरक्षित।

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.