Press "Enter" to skip to content

अगला जेम्स बॉन्ड बॉस

अगले जेम्स बॉन्ड उम्मीदवार इदरीस एल्बा कुछ समय के लिए बाधाओं के शीर्ष पर रहे हैं, लेकिन मालिकों को यकीन नहीं है कि वह फ्रैंचाइज़ी में शामिल होना चाहते हैं। इदरीस एल्बा में जेम्स बॉन्ड कास्टिंग प्रश्न का जवाब देते हैं ) अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारी

डेनियल क्रेग के बाद से पिछले साल जेम्स बॉन्ड टक्सीडो से बाहर निकले, नो टाइम टू डाई के बाद, एक नए और बेहतर की तलाश जारी है। । अब तक, यह नहीं बताया गया है कि बॉन्ड बॉस, बारबरा ब्रोकोली और माइकल जी विल्सन, इस प्रतिष्ठित भूमिका के लिए किसे चुनेंगे। लेकिन भाई-बहन निर्माताओं ने अब अपने मताधिकार के लिए अगले कदम के बारे में खोल दिया है।

ब्रोकोली और विल्सन ने क्रेग के लंबे कार्यकाल के बाद बिल्कुल नए जेम्स बॉन्ड स्टार को लेने की कठिनाई को छुआ। पूर्व हँसे: “बहुत से लोग सोचते हैं: ‘अरे हाँ, ऐसा करने में मज़ा आएगा।’ अच्छा। यह काम नहीं करेगा।” विल्सन ने कहा: “यह हमारे लिए एक नया बॉन्ड लाने के लिए भी एक बड़ा निवेश है।”

उन्होंने नोट किया कि अगले बॉन्ड के एक दशक से अधिक समय में कई फिल्मों के लिए श्रृंखला में शामिल होने की उम्मीद की जाएगी।

ब्रोकोली ने कहा: “इसीलिए , जब लोग जाते हैं: ‘ओह, तुम किसे लेने जा रहे हो?’ यह केवल एक अभिनेता को एक फिल्म के लिए कास्ट करने के बारे में नहीं है। यह एक नए आविष्कार के बारे में है, और ‘हम इसे कहाँ ले जा रहे हैं? हम चरित्र के साथ क्या करना चाहते हैं?’ और फिर, एक बार जब हम यह पता लगा लेते हैं कि उस विशेष पुनर्निमाण के लिए कौन सही व्यक्ति है?”

होते हैं) )

अगला जेम्स बॉन्ड: डेनियल क्रेग और इदरीस एल्बा द्वारा चर्चा की गई बॉन्ड बॉस (छवि: गेट्टी)

अगला जेम्स बॉन्ड: माइकल जी विल्सन और बारबरा ब्रोकोली के साथ डैनियल क्रेग (छवि: गेट्टी)

लगातार बदलते बॉन्ड ऑड्स ही एकमात्र तरीका है जिससे प्रशंसकों ने बड़े नामों की लोकप्रियता को बनाए रखा है। सट्टेबाजी में सबसे बड़े नामों में से एक इदरीस एल्बा रहा है।

लंदन में जन्मे अभिनेता ने पहले कहा था कि वह “ठीक है” लूथर”, लेकिन ऐसा लगता है कि पंटर्स उसे अगले टक्सीडो को दान करने वाले सबसे संभावित सितारों में से एक के रूप में रखते हैं। लैडब्रोक्स ने भूमिका का दावा करने पर स्टार को अविश्वसनीय 4/1 दिया है।

इस पर कि क्या एल्बा अगला बंधन हो सकता है, विल्सन कहा: “वह महान है।” ब्रोकोली ने कहा: “हम इदरीस से प्यार करते हैं।”

लेकिन निर्माताओं को कुछ संदेह है कि अभिनेता भी श्रृंखला में शामिल होना चाहेंगे आने वाले सालों में।

और पढ़ें: क्वीन की मौत के बाद हमेशा के लिए बदल गई जेम्स बॉन्ड की सबसे अहम फिल्म

अगला जेम्स बॉन्ड: क्या इदरीस एल्बा भूमिका का दावा करेंगे? (छवि: गेट्टी)

रानी ‘खुद को ऊपर रखो’ के लिए James बॉण्ड स्केच लेखक कहते हैं ब्रोकोली ने खुलासा किया: “बात यह है कि, यह कुछ साल की छुट्टी होने वाली है। और जब हम बॉन्ड को कास्ट करते हैं, तो यह एक 1663762740222-12 – वर्ष प्रतिबद्धता। तो [एल्बा is] शायद सोच रहा है: ‘क्या मुझे वाकई वह चीज़ चाहिए?’ हर कोई ऐसा नहीं करना चाहता। [डैनियल क्रेग को ऐसा करने के लिए] प्राप्त करना काफी कठिन था।” विल्सन ने कहा: “और वह अपने शुरुआती

में था उस समय!”

ब्रोकोली ने जोर देकर कहा कि वे जिस अभिनेता को चुनते हैं वह नया बॉन्ड बन जाता है फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा बनने के लिए “वास्तव में चाहते हैं”।

उन्होंने कहा कि खेल “सिर्फ एक जोड़े के लिए दिखावा नहीं है” फिल्मांकन के महीनों का”। और ऐसा लगता है कि आगे चलकर उसे नरम स्पर्श दिया जाएगा।

मिस न करें…

जेम्स बॉन्ड की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म बदली रानी की मृत्यु के बाद हमेशा के लिए [समाचार] 1663762740222 जेम्स बॉन्ड: गोल्डन आई बॉन्ड गर्ल ने महसूस किया कि ‘भेड़ियों को फेंक दिया गया’ के बाद [अंतर्दृष्टि] जेम्स बॉन्ड क्वीन सेट सीक्रेट्स – डेनियल क्रेग और नर्व-ब्रेकिंग फिनाले [सूचना]

ब्रोकोली ने जेम्स बॉन्ड की कहानी के अगले चरण को “विकासवाद” कहा। “बॉन्ड विकसित हो रहा है जैसे पुरुष विकसित हो रहे हैं। मुझे नहीं पता कि कौन तेज गति से विकसित हो रहा है।”

उसने नोट किया कि क्रेग ने जेम्स बॉन्ड के अधिक “भावनात्मक” पक्ष को दिखाया, जिससे दर्शकों को चरित्र के “आंतरिक जीवन” में गहराई से लाया गया।

” उनके कार्यकाल में पहली बार हमने वास्तव में भावनात्मक चाप को जोड़ा था।”

दिलचस्प बात यह है कि निर्माताओं ने किया वर्तमान बॉन्ड अग्रदूतों का उल्लेख न करें।

) फिलहाल, हेनरी कैविल अगले में जेम्स बॉन्ड के रूप में कार्यभार संभालने के लिए पसंदीदा हैं। चलचित्र। नया गुप्त एजेंट नायक बनने पर उनके पास 2/1 का चौंका देने वाला स्थान है।

लेकिन टॉम हार्डी ने भी कुछ प्रमुख आधार हासिल किए हैं हाल के सप्ताह। अब उसके पास भूमिका निभाने पर एक शक्तिशाली 4/1 है – उसे एल्बा के साथ गर्दन और गर्दन डालना।

Ladbrokes’ एलेक्स अपाती ने कहा: “टॉम हार्डी एक समय में बॉन्ड सट्टेबाजी में एक स्पष्ट पसंदीदा था, और अब वह इस सप्ताह दांव लगाने के बाद फिर से आगे बढ़ने वाले अंतर को बंद करना शुरू कर रहा है।” स्रोत

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *