Press "Enter" to skip to content

अगला जेम्स बॉन्ड पसंदीदा कैविल और पेज अप ब्रिजर्टन स्टार के खिलाफ

रानी ‘खुद को ऊपर रखें’ के लिए 3200 जेम्स बॉन्ड स्केच लेखक कहते हैं अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारी हाल के वर्षों में, जेम्स बॉन्ड के प्रशंसक इसके लिए तरस रहे हैं पता करें कि डेनियल क्रेग से कौन सा उज्ज्वल युवा सितारा लेने जा रहा है। ब्रिटिश अभिनेता ने अपनी पांचवीं फिल्म, नो टाइम टू डाई, जो पिछले साल सिनेमाघरों में हिट हुई, की रिलीज के बाद श्रृंखला से हट गई। की आधिकारिक घोषणा अगले जेम्स बॉन्ड आने वाले महीनों में आने की उम्मीद है, लेकिन तब तक, हमेशा बदलते बॉन्ड ऑड्स यह अनुमान लगाने का सबसे अच्छा तरीका है कि अगला खेल कौन करेगा 4277759। और, कुछ समय के लिए, हेनरी कैविल लीडरबोर्ड के शीर्ष पर रहा है।

कैविल बन गया है पिछले एक दशक में एक पॉप कल्चर आइकन, द विचर में सुपरमैन और गेराल्ट ऑफ रिविया जैसी बड़ी भूमिकाएं निभा रहा है।और, लेखन के समय , लैडब्रोक्स ने ब्रिटिश अभिनेता को अविश्वसनीय बाधाओं से सम्मानित किया है। सट्टेबाजों ने हाल ही में नेटफ्लिक्स के अभिनेता को टक्सीडो में अगला स्टार बनने पर एक चौंका देने वाला 2/1 दिया। लैडब्रोक्स के एलेक्स अपाती ने कहा: “हेनरी कैविल इस दर पर सट्टेबाजी के शीर्ष पर कुछ बदलाव करेंगे; वह तेजी से पुस्तक में सबसे लोकप्रिय पिक में से एक बन रहा है, जिसमें डेनियल क्रेग को बदलने की दौड़ में हमारे पंटर्स शामिल हैं। “” हालांकि, रेगे-जीन पेज के रूप में उनके पास अभी भी कुछ कड़ी प्रतिस्पर्धा है, जिन्हें ड्यूक ऑफ हेस्टिंग्स, साइमन बैसेट के नाम से जाना जाता है।

अगला जेम्स बॉन्ड: हेनरी कैविल और रेगे-जीन पेज लेने के लिए पसंदीदा हैं डैनियल क्रेग से (छवि: गेट्टी) जेम्स बॉन्ड 007: ‘द वर्ल्ड इज़ नॉट इनफ’ ट्रेलर नेटफ्लिक्स सीरीज़ के पहले सीज़न में पेज ने ब्रिजर्टन हंक की भूमिका निभाई और तब से वह एक बहुत बड़ा हॉलीवुड स्टार बन गया। तब से, वह द ग्रे में दिखाई दिया है। मैन विद रेयान गोस्लिंग और क्रिस इवांस, और आने वाली डंगऑन्स एंड ड्रैगन्स मूवी में भी सितारे हैं। परिणामस्वरूप, लैडब्रोक्स ने स्टार को एक प्रभावशाली 7 /2 नया जेम्स बॉन्ड बनने पर।

अतीत में, उन्होंने सोचा है कि बॉन्ड के लिए विचार किया जाना सिर्फ चापलूसी है। लेकिन वह चापलूसी समाप्त हो सकती है, क्योंकि उसका एक साथी ब्रिजर्टन अभिनेता अब खेलने की दौड़ में है 4277759 । और पढ़ें: जेम्स बॉन्ड स्किट के लिए महारानी को ‘हेलीकॉप्टर तरजीह’ थी

)जेम्स बॉन्ड अभिनेता (छवि: गेट्टी • एक्सप्रेस) )

अगला टी जेम्स बॉन्ड: जोनाथन बेली बाधाओं में एक नवागंतुक है (छवि: गेट्टी)

)

अगला जेम्स बॉन्ड: टॉम हार्डी अभी भी दौड़ में है (छवि: गेट्टी) Ladbrokes ने घोषणा की है कि जोनाथन बेली अब जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभाने के लिए दसवें स्थान पर हैं अंतर। अभिनेता को पीरियड ड्रामा में एंथोनी, विस्काउंट ब्रिजर्टन की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। वह हाल ही में रिलीज़ हुए दूसरे सीज़न का मुख्य फोकस था। एक ब्रिटिश अभिनेता के रूप में वृद्ध जानी जो अतीत में सभी वर्गों के चरित्र निभाए; वह निश्चित रूप से एक आशाजनक उम्मीदवार हैं। और, परिणामस्वरूप, बेली को अब सम्मानित किया गया है /1 नए और बेहतर अंतरराष्ट्रीय जासूस बनने की संभावना। मिस न करें… जेम्स बॉन्ड स्किट के लिए रानी को ‘हेलीकॉप्टर वरीयता’ थी [सूचना]

जेम्स बॉन्ड: जॉर्ज लेज़ेनबी को ‘बेइल्टिंग क्वीन’ के बाद दौरे से निकाल दिया गया [समाचार] जेम्स बॉन्ड स्टार पियर्स ब्रॉसनन ने रानी को प्यारी श्रद्धांजलि दी [इनसाइट] बेली में शामिल होना जेम्स बॉन्ड बनने के इच्छुक सितारों की यह नई आमद जैक लोडेन है। नवागंतुक को डनकर्क में एक आरएएफ लड़ाकू पायलट के रूप में प्रदर्शित होने के लिए जाना जाता है। हालांकि, जैक लोडेन और जोनाथन बेली के साथ उनकी बाधाओं में कमी देखने के लिए नवीनतम अग्रणी हैं।” बेशक, बाधाओं में कहीं और कुछ प्रमुख खिलाड़ी हैं और टॉम हार्डी सहित परिचित चेहरे। क्रेग के बाहर निकलने की घोषणा के बाद वर्षों तक वेनम और मैड मैक्स अभिनेता बॉन्ड बनने का पसंदीदा था। उसके लिए चीजें देर से शांत हुई हैं लेकिन वह अभी भी विवाद में है।हार्डी के पास वर्तमान में एक अविश्वसनीय 5/1 अगले बॉन्ड बनने पर, उसे लैडब्रोक्स की दौड़ में चौथा स्थान दिया। लेकिन उसके पास ब्रिटेन को हराने के लिए एक लंबा रास्ता तय करना है: इदरीस एल्बा।

आत्मघाती दस्ते अभिनेता ने पहले कहा होगा कि वह बल्कि बीबीसी पर लूथर के लिए अभिनेता के रूप में बने रहेंगे, लेकिन उनके पास शक्तिशाली संभावनाएं हैं।

वह वर्तमान में 4/1 के साथ पेज के पीछे है। और बॉन्ड मालिकों, बारबरा ब्रोकोली और माइकल जी विल्सन के साथ, यह दावा करते हुए कि वह अगली फिल्म के लिए “बातचीत का हिस्सा” है, उन्हें एक अच्छा मौका मिल सकता है। जेम्स बॉन्ड नो टाइम टू डाई अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.