Press "Enter" to skip to content

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने ऑटो एक्सपो में एक्सयूवी एयरो, टिवोली का प्रदर्शन किया

एक्सयूवी एयरो एक कूप-शैली वाला वाहन है जो अपनी प्रीमियम स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन एसयूवी पर आधारित है। ट्रैक्टर और उपयोगिता वाहन प्रमुख महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) ने आज ऑटो एक्सपो में एक अवधारणा उत्पाद एक्सयूवी एयरो, एक कूप-शैली वाला वाहन का अनावरण किया। वाहन एक्सयूवी पर आधारित है, जो कुछ साल पहले कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया एक प्रीमियम स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) है।

मुंबई स्थित कंपनी ने सैंग्योंग टिवोली, ई2ओ स्पोर्ट्स, ईवेरिटो और ईमैक्सिमो जैसे अन्य उत्पादों की एक श्रृंखला का भी अनावरण किया।

आनंद महिंद्रा, चेयरमैन, महिंद्रा ग्रुप ने कहा, ”ऑटो एक्सपो हमारे ऑटोमोटिव उत्पादों की रेंज को प्रदर्शित करने का सही अवसर है। और हमें विशेष रूप से एक्सयूवी एयरो पर गर्व है जो हमारे डिजाइन दर्शन पर एक आदर्श बदलाव का प्रतिनिधित्व करता है।

कंपनी ने यह भी घोषणा की एक नए ब्रांड ब्लेज़ो का शुभारंभ – ईंधन स्मार्ट प्रौद्योगिकी के साथ एक नई भारी वाणिज्यिक वाहन ट्रक श्रृंखला। यह नया ब्रांड अन्य HCV रेंज Truxo, Torro और Traco के साथ एक साथ बिक्री करेगा।

प्रिय पाठक,
बिजनेस स्टैंडर्ड ने हमेशा उन घटनाओं पर अद्यतन जानकारी और टिप्पणी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत की है जो रुचि के हैं आप और देश और दुनिया के लिए व्यापक राजनीतिक और आर्थिक निहितार्थ हैं। हमारी पेशकश को कैसे बेहतर बनाया जाए, इस पर आपके प्रोत्साहन और निरंतर प्रतिक्रिया ने ही इन आदर्शों के प्रति हमारे संकल्प और प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है। कोविड से उत्पन्न इस कठिन समय के दौरान भी-, हम आपको सूचित और विश्वसनीय समाचारों से अपडेट रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। प्रासंगिकता के सामयिक मुद्दों पर आधिकारिक विचार और तीक्ष्ण टिप्पणी , तथापि, एक अनुरोध है।

जैसे ही हम महामारी के आर्थिक प्रभाव से जूझ रहे हैं, हमें आपके समर्थन की और भी अधिक आवश्यकता है, ताकि हम पेशकश करना जारी रख सकें आप अधिक गुणवत्ता वाली सामग्री। हमारे सदस्यता मॉडल को आप में से कई लोगों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने हमारी ऑनलाइन सामग्री की सदस्यता ली है। हमारी ऑनलाइन सामग्री की अधिक सदस्यता केवल आपको बेहतर और अधिक प्रासंगिक सामग्री प्रदान करने के लक्ष्यों को प्राप्त करने में हमारी सहायता कर सकती है। हम स्वतंत्र, निष्पक्ष और विश्वसनीय पत्रकारिता में विश्वास करते हैं। अधिक सदस्यताओं के माध्यम से आपका समर्थन हमें उस पत्रकारिता का अभ्यास करने में मदद कर सकता है जिसके लिए हम प्रतिबद्ध हैं।

गुणवत्ता पत्रकारिता का समर्थन और

बिजनेस स्टैंडर्ड की सदस्यता लें ।

डिजिटल संपादक

पहली बार प्रकाशित: गुरु, फरवरी . 12: 12 आईएसटी

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.