Press "Enter" to skip to content

ऑडी ने 2.47 करोड़ रुपये में लॉन्च किया नया आर8 वी10 प्लस

जर्मन लग्जरी कार निर्माता ऑडी ने आज नया आर8 वी प्लस लॉन्च किया, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत (मुंबई और दिल्ली) 2 रुपये होगी। करोड़।

फर्म ने ऑडी ए8 एल सिक्योरिटी का भी अनावरण किया, जिसका दावा है कि इसे कक्षा वीआर 9 बैलिस्टिक सुरक्षा मानक के साथ पेश किया गया है, जिसे ऑटो एक्सपो में नागरिक उच्च सुरक्षा सेडान की सबसे कठोर आवश्यकता माना जाता है।

इसके अलावा, कार निर्माता ने अन्य वाहनों के बीच नई ऑडी ए4 को भी प्रदर्शित किया और कहा कि वह इस साल भारत में कम से कम नए उत्पाद लॉन्च करेगी।

“ऑडी इंडिया ने पिछले 8 वर्षों में लगातार वृद्धि का प्रदर्शन किया है और हम भारत में हमें मिली प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। 2016 तक, ऑडी एजी अपने उत्पाद रेंज को मौजूदा मॉडल से बढ़ाकर 47 मॉडल, “ऑडी एजी हेड ऑफ सेल्स ओवरसीज टेरेंस ब्राइस जॉनसन ने यहां कहा।

उन्होंने कहा कि भारत कंपनी के लिए एक “आशाजनक बाजार” साबित हो रहा है।

ऑडी इंडिया के प्रमुख जो किंग ने कहा: “हमने इस साल की शुरुआत एक रोमांचक नोट पर की है और अब तक का सबसे तेज उत्पादन ऑडी – ऑडी आर8 वी प्लस – यहां लॉन्च किया है। हम भी भारत में पहली बार सबसे सफल मॉडल ए4 का अनावरण करने के साथ-साथ सुरक्षित ऑडी ए8 एल सिक्योरिटी लॉन्च की।

“हम भारत में अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम प्रदान करना जारी रखेंगे और 2016 में कम से कम नए उत्पाद लॉन्च करेंगे।”

ऑडी ने आज अपने टू-डोर कूप प्रोलॉग, आरएस 7 परफॉर्मेंस, ए6 ऑलरोड, एस3 कैब्रियोलेट, एसक्यू5, क्यू7 और टीटी कूप का भी अनावरण किया।कंपनी ने कहा कि ईयर 2016 ऑडी इंडिया के एक दशक पूरे होने के उपलक्ष्य में साल भर चलने वाले जश्न की शुरुआत भी करेगा। “भारत में ऑडी के लिए पहले दशक की यात्रा एक रोमांचक रही है। सही उत्पाद लाकर जो ग्राहक चाहता है, एक विस्तृत क्षेत्र नेटवर्क और बिक्री के बाद सेवा, लाभदायक डीलर पार्टनर और एक मजबूत ग्राहक कनेक्ट, ऑडी ने रखी है भारत में अगले दशक के गतिशील और लाभदायक विकास की नींव, “राजा ने कहा।

आगे बढ़ते हुए, फर्म नई बॉडी स्टाइल, डिजाइन लैंग्वेज और टेक्नोलॉजी के साथ नए सेगमेंट में उत्पाद पेश करेगी। उन्होंने कहा कि ऑडी नए कस्टमर टच पॉइंट्स और ऑडी मोबाइल टर्मिनल जैसी नवीन अवधारणाओं को पेश करके अपने डीलर नेटवर्क को मजबूत करने पर भी ध्यान केंद्रित करेगी, जो पहले से ही टियर II और III शहरों में सफल है।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.