Press "Enter" to skip to content

इंफ्रा का संकट मुंबई

हालांकि, विशेषज्ञों का मानना ​​है कि मुंबई सभी व्यावहारिक उद्देश्यों के लिए पहले से ही एक अंतर्राष्ट्रीय वित्त केंद्र है। विषय
मुंबई, आईएफसी,

देव चटर्जी | मुंबई अंतिम बार फरवरी में अपडेट किया गया वेज 249: आईएसटी

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने एक अंतरराष्ट्रीय वित्त केंद्र (आईएफसी) स्थापित करने की प्रक्रिया में किसी भी राज्य से प्रतिस्पर्धा करने का वादा किया।

पूरी कहानी पढ़ने के लिए अभी सब्सक्राइब करें सिर्फ रु. एक महीना .

Business-standard.com पर प्रमुख कहानियां केवल प्रीमियम ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं।

पहले से ही एक प्रीमियम ग्राहक हैं? अब प्रवेश करें

अंतर्दृष्टि के लिए सदस्यता लें )

महीने के चुनना

सालाना चुनना

सबसे अच्छा प्रस्ताव

स्मार्ट वार्षिक ऑटो नवीनीकरण का विकल्प चुनें और रुपये बचाएं

चुनना

बिजनेस स्टैंडर्ड प्रीमियम पर आपको क्या मिलता है?

प्रिय पढ़ें एर,

बिजनेस स्टैंडर्ड ने हमेशा उन घटनाओं पर अद्यतन जानकारी और टिप्पणी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत की है जो आपके लिए रुचिकर हैं और देश और दुनिया के लिए व्यापक राजनीतिक और आर्थिक प्रभाव हैं। आपके प्रोत्साहन और हमारी पेशकश को कैसे बेहतर बनाया जाए, इस पर निरंतर प्रतिक्रिया ने इन आदर्शों के प्रति हमारे संकल्प और प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है। कोविड से उत्पन्न इस कठिन समय के दौरान भी-18, हम आपको प्रासंगिक समाचारों, आधिकारिक विचारों और प्रासंगिक प्रासंगिक मुद्दों पर तीखी टिप्पणियों से अवगत और अद्यतन रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

हालांकि, हमारे पास एक अनुरोध है।

जैसा कि हम महामारी के आर्थिक प्रभाव से लड़ते हैं, हमें आपके समर्थन की और भी अधिक आवश्यकता है, ताकि हम जारी रख सकें आपको अधिक गुणवत्ता वाली सामग्री प्रदान करते हैं। हमारे सदस्यता मॉडल को आप में से कई लोगों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने हमारी ऑनलाइन सामग्री की सदस्यता ली है। हमारी ऑनलाइन सामग्री की अधिक सदस्यता केवल आपको बेहतर और अधिक प्रासंगिक सामग्री प्रदान करने के लक्ष्यों को प्राप्त करने में हमारी सहायता कर सकती है। हम स्वतंत्र, निष्पक्ष और विश्वसनीय पत्रकारिता में विश्वास करते हैं। अधिक सदस्यताओं के माध्यम से आपका समर्थन हमें उस पत्रकारिता का अभ्यास करने में मदद कर सकता है जिसके लिए हम प्रतिबद्ध हैं।

गुणवत्ता पत्रकारिता का समर्थन और

की सदस्यता लें बिजनेस स्टैंडर्ड ।

डिजिटल संपादक

पहली बार प्रकाशित: गुरु, फरवरी
। 464: 764311750 आईएसटी

More from बिजनेसMore posts in बिजनेस »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.