Press "Enter" to skip to content

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या पोपटलाल के दिल को तोड़ देगी मधुबाला

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा का लेटेस्ट एपिसोड काफी मजेदार हो गया है, क्योंकि एक बार फिर पत्रकार पोपटलाल की लाइफ में खुशियां आई है. उनके लिए मधुबाला नाम की लड़की का रिश्ता आया है. वह उनसे मिलने के लिए कैफे भी जाते हैं. जहां दोनों लवबर्ड्स एक दूसरे से बात करते हैं. क्या इस बार पोपटलाल शादी की घोड़ी चढ़ेगा या फिर दिल टूट जाएगा.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 15 सालों से दर्शकों को अपनी जबरदस्त कॉमेडी से एंटरटेन करता आ रहा है. सीरियल के हर एक कैरेक्टर को दर्शक देखना पसंद करते हैं. चाहे वो जेठालाल हो या फिर पोपटलाल और आत्माराम भिड़े, हर किसी की दमदार एक्टिंग और कॉमेडी बेहतरीन होती है. फैंस हर एक कैरेक्टर के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना पसंद करते हैं. इन-दिनों सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में हम पोपटलाल की शादी होते हुए देख रहे हैं. जहां मधुबाला नाम की लड़की का रिश्ता उनके लिए आया है और दोनों डेट पर गए हैं. अब क्या पोपटलाल की शादी होगी या फिर हमेशा की तरह उनका दिल टूट जाएगा, ये आने वाले एपिसोड में ही दर्शकों को देखने को मिलेगा.

क्या पोपटलाल की चमकेगी किस्मत या टूट जाएगा दिल तारक मेहता का उल्टा चश्मा का लेटेस्ट एपिसोड पोपटलाल की ओर से मधुबाला से मिलने से होता है. दोनों दिल फेक कैफे में जाते हैं और एक दूसरे की पसंद और नापसंद के बारे में पूछते हैं. मधुबाला इस दौरान पोपटलाल से उनके नेचर के बारे में पूछती है, जिसपर वह कहते हैं कि सभी लोग उन्हें भोला और दिल का साफ समझते हैं. बाद में हम देखते हैं कि पोपटलाल मधुबाला को गाना सुनाते है, जिससे वह इम्प्रेस हो जाती है. पत्रकार अपनी होने वाली दुल्हन के लिए गिफ्ट भी लेकर जाते हैं, जो बबीता जी और बाकी लेडीज ने तय किया है. हालांकि मधु ये लेने से इनकार कर देती है और कहती है, जब उनका रिश्ता तय होगा, तभी वह कुछ लेंगी.

Read Also- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में इन 2 किरदारों की हुई एंट्री, पोपटलाल की लाइफ में आएंगी खुशियां

Also Read- TMKOC: इन 5 एक्टर्स ने ठुकराया था ‘जेठालाल’ के रोल का ऑफर, ऐसे मिला दिलीप जोशी को मौका

Also Read- TMKOC: तो ‘जेठालाल’ नहीं यह किरदार निभाते दिलीप जोशी, क्‍या आपको पता है ?

क्या हमेशा के लिए गोकुलधाम सोसाइटी छोड़ देंगे पोपटलाल इसके बाद पोपटलाल पूछते हैं कि शादी के लिए आपकी हां है या फिर ना. जिसके बाद वह कहती हैं कि वह ये बात अपने मौसाजी यानी की चालू पांडे को बताएंगी. इस बात को सुनकर पोपटलाल टेंशन में आ जाते हैं और गोकुलधाम सोसाइटी के सारे सदस्य को फोन कर बताते हैं. अब पोपटलाल की शादी इस बार होगी या फिर उनका दिल फिर से टूट जाएगा और वो सोसाइटी को हमेशा के लिए छोड़ देंगे. बता दें कि पोपटलाल ने ये भी प्रतिज्ञा ली है कि अगर इस बार उनका रिश्ता टूट गया तो वह हमेशा के लिए शादी की बात करना छोड़ देंगे.

Also Read- TMKOC के सोढ़ी को बिग बॉस से मिला था ऑफर, इस पंजाबी फिल्म में कर चुके हैं काम, जानें गुरुचरण सिंह से जुड़ी अनसुनी बातें

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *