Press "Enter" to skip to content

Andor टाइमलाइन – Andor को Star Wars टाइमलाइन में कब सेट किया जाता है?

अभिव्यक्त करना। होम ऑफ़ द डेली एंड संडे एक्सप्रेस। घर समाचार शोबिज और टीवी खेल टिप्पणी वित्त यात्रा मनोरंजन जीवन शैली फिल्म्स गेमिंग संगीत पुस्तकें थिएटर एक्सप्रेस जीत ) एंडोर, डिएगो लूना अभिनीत, दुष्ट वन और ए न्यू होप से पहले सेट है। यह रहा जब नया डिज़्नी+ शो स्टार वार्स टाइमलाइन में सेट किया गया। स्टार वार्स: डिज़्नी ने जारी किया नया एंडोर ट्रेलर इस लेख में सहबद्ध लिंक हैं, हम इससे होने वाली किसी भी बिक्री पर कमीशन प्राप्त कर सकते हैं। और अधिक जानें

अवैध ईमेल हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

पीठ में , डिएगो लूना ने दुष्ट वन में डेथ स्टार योजनाओं को चुराने के मिशन पर एक विद्रोही जासूस के रूप में सह-अभिनय किया। स्टार वार्स के प्रशंसकों को याद होगा कि मिशन को सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद, उनका चरित्र कैसियन एंडोर फेलिसिटी जोन्स के जिन एर्सो की बाहों में एक विस्फोट में नष्ट हो गया था। अब छह साल हो गए हैं और एंडोर को एक डिज़्नी+ प्रीक्वल सीरीज़ मिल रही है जो बुधवार सुबह 8 बजे बीएसटी से अपने पहले तीन एपिसोड की शुरुआत करेगी। स्टार वार्स: ए न्यू होप शुरू होते ही दुष्ट वन समाप्त हो गया, लेकिन नया शो कितनी दूर है?

Andor कुल मिलाकर दो सीज़न होंगे के साथ प्रत्येक एपिसोड वें दुष्ट वन की घटनाओं की शुरुआत में समापन। नई स्टार वार्स श्रृंखला से पांच साल पहले शुरू होती है फिल्म (5 बीबीवाई), लेकिन यह उससे थोड़ा अधिक जटिल है।

Andor टाइमलाइन: दुष्ट वन और स्टार वार्स ए न्यू होप से कितनी देर पहले एंडोर सेट है? (छवि: लुकासफिल्म) Andor: डिज़्नी+ स्टार वार्स शो के ट्रेलर में डिएगो लूना सितारे Andor सीजन 1 एक सिंगल में होगा स्टार वार्स टाइमलाइन में वर्ष, 5 बीबीवाई। हालांकि, सीजन 2 दुष्ट वन की घटनाओं की अगुवाई में चार साल (4-1 बीबीवाई) को कवर करेगा। पहली बार में 12 एपिसोड, लूना का चरित्र उस फिल्म में बनने वाले आत्म-बलिदान जासूस से बहुत दूर है। वैनिटी फेयर में श्रोता टोनी गिलरॉय के अनुसार वह “वास्तव में क्रांति-विपरीत, और सनकी, और खो गया है, और एक गड़बड़ है।” 4294304 और पढ़ें: स्टार वार्स के प्रशंसक विचित्र समावेश से चकित हैं एंडोर ट्रेलर 3200 स्टार वार्स टाइमलाइन (इमेज: एक्सप्रेस) एंडोर सीज़न 2 के लिए, गिलरॉय ने एम्पायर को बताया: “शो का पैमाना इतना बड़ा है। निर्देशक तीन एपिसोड के ब्लॉक में काम करते हैं, इसलिए हमने प्रत्येक तीन एपिसोड के चार ब्लॉक [सीज़न 1 में] किए। [सीजन 2 के लिए] हमने देखा और कहा, “वाह, यह वास्तव में दिलचस्प होगा यदि हम वापस आते हैं, और हम प्रत्येक ब्लॉक का उपयोग एक वर्ष का प्रतिनिधित्व करने के लिए करते हैं। हम प्रत्येक ब्लॉक के साथ एक वर्ष और करीब आ जाएंगे …” एक से कथा के दृष्टिकोण से, किसी ऐसी चीज़ पर काम करने में सक्षम होना वास्तव में रोमांचक है जहाँ आप शुक्रवार, शनिवार और रविवार को करते हैं, और फिर एक वर्ष की छलांग लगाते हैं। ”

Andor इस बुधवार से Disney+ पर स्ट्रीमिंग शुरू कर रहा है। स्रोत

स्रोत

) IPSO विनियमित कॉपीराइट © एक्सप्रेस समाचार पत्र। “डेली एक्सप्रेस” एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। सर्वाधिकार सुरक्षित।

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *