Press "Enter" to skip to content

जेम्स बॉन्ड

जॉर्ज लेज़ेनबी ने चुका चुका निर्वहन में चर्चा अमान्य ईमेल हम उपयोग करते हैं सामग्री प्रदान करने के लिए आपका साइन-अप जिस तरह से आपने सहमति दी है और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारीआज, सोमवार, सितंबर , , महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के अंतिम संस्कार का प्रतीक है। उसके माध्यम से 70 -वर्ष राज, अनगिनत फिल्मों में उनका उल्लेख और संदर्भ दिया गया है, लेकिन उन्होंने शायद ही कभी इतनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है जितनी उन्होंने जेम्स बॉन्ड फ्रैंचाइज़ी में की थी। 1671270 ने हमेशा सेवा की है सीक्रेट सर्विस और MI6 के लिए काम करते हुए रानी और देश। लेकिन बॉन्ड फ्रैंचाइज़ी की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक अब महामहिम की मृत्यु के बाद हमेशा के लिए बदल गई है। जेम्स बॉन्ड को पहली बार सीन कॉनरी द्वारा बड़े पर्दे पर लाया गया था 1962 डॉ नं. में स्कॉटिश स्टार के लिए यह पहली आउटिंग थी, जिसने छह बार नायक की भूमिका निभाई। कॉनरी ने नायक को पांच बार बैक-टू-बैक से चित्रित किया प्रति , यू ओनली लिव ट्वाइस के साथ समाप्त। उसके बाद, वह श्रृंखला को छोड़कर कुछ अलग करना चाहते थे। प्ले Play 007 . शुक्र है, ऑस्ट्रेलियाई मॉडल जॉर्ज लेज़ेनबी (शाब्दिक रूप से) उनके कार्यालयों में चले गए और एक ऑडिशन की मांग की। बहुत पहले, उन्हें दूसरे जेम्स बॉन्ड के रूप में घोषित किया गया था। उन्होंने फिल्म में अभिनय किया जो श्रृंखला के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ बन गया: राजा अथवा रानी की गोपनीय रूप से सेवा में।

जेम्स बॉन्ड स्टार जॉर्ज लेज़ेनबी ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई 1663582740817 फिल्म (छवि: गेट्टी) )

जॉर्ज लेज़ेनबी ने ऑन हर मेजेस्टीज़ सीक्रेट सर्विस (छवि: गेट्टी) में अभिनय किया अब से, जेम्स बॉन्ड अब उसके अधीन काम नहीं करेगा मेजेस्टीज सीक्रेट सर्विस।

इसके बजाय, वह किंग चार्ल्स III के लिए हिज मैजेस्टीज सीक्रेट सर्विस का सदस्य होगा, ऐसा कुछ जो पहले कभी किसी में सच नहीं हुआ। फिल्मों की या सर इयान फ्लेमिंग के मूल उपन्यासों में से किसी में।

बॉन्ड श्रृंखला में नवीनतम फिल्म तक, नो टाइम टू डाई, डैनियल क्रेग महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का प्रतिनिधित्व करते हुए ग्रेट ब्रिटेन की रक्षा और सेवा करने की शपथ ली थी।

गंभीरता से, क्रेग ने अब 36, और शिकार एक नए जेम्स बॉन्ड के लिए ईओएन और अमेज़ॅन पर पर्दे के पीछे शुरू हो गया है। , गुप्त एजेंट को राज्य के नए प्रमुख, इंग्लैंड के राजा को शपथ दिलाते हुए दिखाया गया है।

और पढ़ें: रानी की रेड कार्पेट गलती से मैडोना लाल हो गई थी

जेम्स बॉन्ड हमेशा के लिए रानी की मौत से बदल जाएगा (छवि: गेट्टी) रानी ‘खुद को रखा up’ for 2012 जेम्स बॉन्ड स्केच लेखक कहते हैं की ऑन हर मेजेस्टीज सीक्रेट सर्विस जेम्स बॉन्ड की विरासत के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर थी।नहीं केवल इसने दूसरी बार प्रवेश किया
अभिनेता, लेकिन यह श्रृंखला में पिछली पांच फिल्मों से गति का एक बड़ा बदलाव था।

बॉन्ड का लेज़ेनबी संस्करण आज भी, नायक का एकमात्र संस्करण जिसकी पत्नी थी। फिल्म में, उसकी पत्नी की हत्या कर दी गई थी, एक भावनात्मक दृश्य को उजागर करते हुए, जिसमें एजेंट को उसकी कब्र पर अपने नुकसान का शोक मनाते हुए दिखाया गया था। परदे के पीछे, वहाँ है अभी भी लेज़ेनबी जैसा कोई अन्य बॉन्ड अभिनेता नहीं रहा। मिस न करें… अगले जेम्स बॉन्ड बाधाओं को देखते हैं हैरी पॉटर स्टार विस्फोट में 007 ऑड्स [इनसाइट] अगले जेम्स बॉन्ड में डेनियल क्रेग के निदेशक द्वारा किए गए आमूल-चूल परिवर्तन [समाचार] )फिल्म उद्योग में एक नवागंतुक के रूप में, लेज़ेनबी फिल्म पर अपने कार्यों में बहुत क्रूर था सेट।उसे £1, का भुगतान किया जा रहा था डॉलर नकद में और उसके पास इसे अपने साथ ले जाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। लेज़ेनबी ने डेली एक्सप्रेस को 2010 में बताया: “मैं” d को हजारों डॉलर खर्च करने के लिए दिया गया था और यह सब मेरे सूटकेस में जमा हो रहा था।”उन्हें हवाई जहाज का टिकट, मोटरबाइक और एक एस्टन भी उपहार में दिया गया था। मार्टिन कार।

लेकिन अंततः आपदा तब आई जब लेज़ेनबी की ऑन-स्क्रीन दासता, टेली सावलस (जिन्होंने बॉन्ड के दुश्मन अर्न्स्ट स्टावरो ब्लोफेल्ड की भूमिका निभाई) ने धन की राशि पर ध्यान दिया वह साथ घूम रहा था। और पूछा: ‘पोकर खेलना चाहते हो?’ खैर, मैंने कभी पोकर नहीं खेला और हारना शुरू कर दिया।”आखिरकार, बॉन्ड स्टार ने लगभग सब कुछ खो दिया। इतना कि बॉन्ड मालिकों में से एक को कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा। ऑस्ट्रेलियाई स्टार ने कहा: “[बॉन्ड बॉस हैरी] साल्ट्ज़मैन ने एक स्टॉप लगाया यह और टेली से कहा: ‘मेरे लड़के को अकेला छोड़ दो।'”

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *