Press "Enter" to skip to content

काला चीता

ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर ट्रेलर अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारीBlack Panther Wakanda Forever वर्ष के अंत में समाप्त होने वाली है, नवंबर 11,
। हालांकि मार्वल के प्रशंसक इस तस्वीर को सिनेमाघरों में हिट होते देखने के लिए उत्साहित हैं, लेकिन टी’चल्ला स्टार, चैडविक बोसमैन की मृत्यु के बाद यह एक उदास मामला होगा। अभिनेता, जिनकी मृत्यु हो गई 2020, छोड़ दिया मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में बहुत सारे कथा सूत्र हवा में हैं। और अब संभावित ब्लैक पैंथर प्रतिस्थापनों में से एक ने श्रृंखला में दूसरी फिल्म को समाप्त करने के बारे में खुलकर बात की है।M’Baku स्टार विंस्टन ड्यूक ने पहली बार बोसमैन के बिना ब्लैक पैंथर फिल्म सेट पर लौटने के बारे में खोला है। एम’बाकू पहले में एक प्रमुख खिलाड़ी था ब्लैक पैंथर फिल्म। वकंडा के प्रतिद्वंद्वियों, जबरी जनजाति के नेता के रूप में, वे अक्सर क्षेत्रीय लड़ाई में एक दूसरे के खिलाफ लड़ते थे। हालांकि, पहले ब्लैक पैंथर के अंत तक फिल्म, म’बाकू और टी’चल्ला ने हैट्रिक को दफन कर दिया और सहयोगी बन गए। एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर और एवेंजर्स एंडगेम की घटनाओं के दौरान वे थानोस के खिलाफ लड़ाई में सहयोगी थे।

ड्यूक ने हाल ही में बोसमैन के बिना काम करने के बारे में कहा: इसकी तैयारी। कम से कम कहने के लिए यह उदास था। ” हुआ ब्लैक पैंथर 2 वकंडा हमेशा के लिए चाडविक बोसमैन के बिना हो रहा है (छवि: गेट्टी • मार्वल)

) ब्लैक पैंथर 2 स्टार विंस्टन ड्यूक ने अभिनेता की विरासत के बारे में बात की (छवि: गेट्टी) ड्यूक ने उल्लेख किया कि, हालांकि फिल्म के सेट पर बहुत दुख था, जिसे एक बार फिर से रयान कूगलर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, साथ ही “बहुत खुशी” भी थी।

“यह एक मजेदार जगह है,” उन्होंने कहा। “दिन के अंत में यह दोस्त और चुना हुआ परिवार है, और यह बस रहने के लिए एक मजेदार जगह है। [निर्देशक] रयान कूगलर काम करने के लिए एक बहुत ही सुरक्षित जगह बनाता है और फिर दूसरी तरफ हम अपने लड़के को याद करते हैं। हम सब वास्तव में बन गए करीब, इसलिए आप उसे एक वास्तविक व्यक्ति के रूप में जान पाए, उसे समझने लगे।” ड्यूक ने बाद में कहा: “यह आपके जैसा नहीं था’ आकांक्षी व्यक्ति को देख रहे हैं कि बहुत से [लोग मूर्तिपूजा करते हैं] – वह एक वास्तविक इंसान था। जैसे, मुझे पता है कि वह एक पति है, मुझे पता है कि वह एक भाई है, वह ये सब चीजें हैं।” और पढ़ें: एवेंजर्स सीक्रेट वार्स – एमसीयू महाकाव्य में वेस्ले स्निप्स ‘रिप्राइज़िंग ब्लेड’

काला चीता 2: शुरी अगला ब्लैक पैंथर हो सकता है (छवि: मार्वल) चाडविक बोसमैन: ब्लैक पैंथर स्टार की उम्र कैंसर से मृत्यु अगस्त में कैंसर के खिलाफ अपनी लड़ाई हारने वाले बोसमैन के नुकसान पर ड्यूक ने अपने दुख के बारे में भी खोला 4000 , । उन्होंने अपने दोस्त के बारे में याद करते हुए कहा: “आप उस व्यक्ति को याद करते हैं, वाई आप टेक के बीच के चुटकुलों को याद करते हैं, आपको इधर-उधर जोकर, इधर-उधर हिलना-डुलना, घूंसे याद आते हैं। मुझे सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में याद है, वहाँ एक वीडियो है जहाँ हम मंच पर चल रहे हैं और वह पसंद करता है, मुझे और यह सब सामान पंच करने की कोशिश करता है, और यह सिर्फ आपका रिश्ता है। तो आप उस वास्तविक मानवीय संबंध को याद करते हैं।” (Via Variety) फिल्मों की ब्लैक पैंथर श्रृंखला फ्रैंचाइज़ी में T’Challa और Boseman के बिना जारी है, इसलिए निश्चित रूप से मुखौटे के नीचे नायक के लिए एक प्रतिस्थापन होगा। ड्यूक का एम’बाकू अधिक संभावित पात्रों में से एक रहा है जिसके बारे में अफवाह है मेंटल। विशेष रूप से क्योंकि वह पहले से ही वकंडा में एक नेता है और बूट करने के लिए एक भयंकर योद्धा है।

मिस न करें… एवेंजर्स सीक्रेट वॉर्स – एमसीयू महाकाव्य में वेस्ली स्निप्स ‘रिप्राइज़िंग ब्लेड’ [समाचार]
किट हैरिंगटन ने जेम्स बॉन्ड के दादा के लिंक के बारे में सीखा [जानकारी] स्ट्रेंजर थिंग्स फिल्म: मार्वल क्रॉसओवर की योजना टेर सीजन 5 [इनसाइट] हालांकि, कई अफवाहों ने सुझाव दिया है कि टी’चल्ला की छोटी बहन, शुरी (लेटिटिया राइट), इसके बजाय ब्लैक पैंथर के रूप में कार्यभार संभालेंगी। ) डिज़्नी का यह कदम मार्वल कॉमिक बुक्स द्वारा दी गई कहानी के अनुरूप होगा। एक उल्लेखनीय कहानी में, अटलांटिस के नेता नमोर द्वारा टी’चाल्ला को कोमा में डाल दिया गया था। इसके बाद, शुरी को कदम बढ़ाने और दायरे के रक्षक बनने के लिए मजबूर होना पड़ा। ब्लैक पैंथर सूट, इसलिए प्रशंसक यह मान सकते हैं कि वह कम से कम एक बार पोशाक पहन लेगी, अगर स्थायी रूप से नहीं। वकंडा फॉरएवर भी एक ब्रांड पेश करेगी फ्रैंचाइज़ी में नया चरित्र, और एक अन्य प्रतिस्थापन नायक: रीरी विलियम्स। आयरनहार्ट – आयरन मैन की भूमिका निभाने वाली पहली अश्वेत महिला।

आयरन मैन के सूट का अपना संस्करण बनाने से पहले। उसे अपनी श्रृंखला, आयरनहार्ट में आगे खोजा जाएगा, जो डिज्नी प्लस में हिट होने के कारण है । ) ब्लैक पैंथर और अन्य मार्वल फिल्में स्ट्रे के लिए उपलब्ध हैं अभी डिज्नी प्लस पर हूं।

स्रोत

More from मनोरंजनMore posts in मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *